क्या सच में मां बनने वाली हैं Mahira Khan? तोड़ी चुप्पी, कर दिया दूध का दूध और पानी का पानी
Advertisement

क्या सच में मां बनने वाली हैं Mahira Khan? तोड़ी चुप्पी, कर दिया दूध का दूध और पानी का पानी

Mahira Khan on Pregnancy Rumors: माहिरा खान ने आखिरकार प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर रिएक्ट किया है. जहां उन्होंने बताया है कि वह मां नहीं बनने वाली हैं. साथ ही उन्होंने उन खबरों को भी खारिज किया है जहां कहा जा रहा था कि उन्होंने नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट से दूरी बना ली है. 

क्या सच में मां बनने वाली हैं Mahira Khan? तोड़ी चुप्पी, कर दिया दूध का दूध और पानी का पानी

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और 'रईस' फेम माहिरा खान को लेकर हाल में ही अफवाहें सामने आई थीं कि वह प्रेग्नेंट हैं. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट ऐसा वायरल हुआ था जिसके बाद उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर तरह तरह के कयास लगाए जाने लगे. अब खुद माहिरा खान ने इन खबरों पर रिएक्ट किया है और इन्हें सिरे से खारिज किया है. माहिरा ने बताया है कि वह प्रेग्नेंट नहीं हैं. साथ ही उन्होंने नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट से दूरी बनाने की बात को भी खारिज किया है.

'द एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के साथ बातचीत में Mahira Khan ने कहा, 'मैं प्रेग्नेंट हूं, ये सच नहीं है. मैंने नेटफ्लिक्स की सीरीज को भी नहीं छोड़ा है.' इससे पहले 'इंडिया टुडे' की रिपोर्ट, रेडिट के एक पोस्ट के बाद ये अफवाहें फैली थी. जिसमें कहा गया था कि माहिरा खान ने प्रेग्नेंसी के चलते नेटफ्लिक्स के प्रोजेक्ट से दूरी बना ली है. वह सितंबर या अगस्त तक मां बनने वाली हैं. 

मां नहीं बनने वाली
लेकिन अब माहिरा खान ने इन दोनों ही बातों को गलत बताया है. न तो वह मां बनने वाली हैं और न ही उन्होंने नेटफ्लिक्स के शो को छोड़ा है. मालूम हो, माहिरा खान ने इसी साल लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सलीम करीम संग शादी रचाई है. उनकी ये दूसरी शादी है.

माहिरा खान की पहली शादी
माहिरा खान की पहली शादी एक्टर अली अस्करी संग हुई थी. दोनों का एक बेटा भी है जिनका जन्म 2009 में हुआ. लेकिन साल 2015 में अली और माहिरा का तलाक हो गया.

माहिरा खान के कामकाज की बात रकें तो वह पाकिस्तानी फिल्मों और शोज में काफी काम कर चुकी हैं. 'हमसफर', 'बोल', 'बिन रोए' से लेकर 'मंटो' उनके फेमस प्रोजेक्ट हैं. साल 2017 में वह शाहरुख खान के अपोजिट 'रईस' में नजर आई थीं. एक इंटरव्यू में माहिरा ने बताया था कि उन्हें 'रईस' शाहरुख खान की सासु मां की वजह से मिली थीं जिन्हें वह 'हमसफर' में काफी पसंद आई थीं.

Trending news