Badshah-Hania Aamir: डेटिंग की अफवाहों को फिर मिली हवा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ कुछ यूं दिखे बादशाह, सोशल मीडिया पर मची हलचल
Advertisement

Badshah-Hania Aamir: डेटिंग की अफवाहों को फिर मिली हवा, पाकिस्तानी एक्ट्रेस के साथ कुछ यूं दिखे बादशाह, सोशल मीडिया पर मची हलचल

Badshah and Hania Aamir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने बॉलीवुड सिंगर बादशाह के साथ नई फोटोज शेयर की हैं. बादशाह और हानिया की फोटोज ने सोशल मीडिया पर एक बार फिर हलचल मचा दी है. 

बादशाह और हानिया आमिर

Badshah Dating Rumors: बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह बीते कुछ दिनों से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. मृणाल ठाकुर के बाद अब बादशाह (Badshah) का नाम पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir) के साथ जोड़ा जा रहा है. वहीं डेटिंग की अफवाहों के बीच हानिया आमिर ने ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं, जिन्होंने नेटीजन्स के बीच हलचल मचा दी है. जी हां...लेटेस्ट फोटोज में बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया साथ पार्टी करते नजर आ रहे हैं. बादशाह और हानिया की नई फोटोज इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही हैं. 

हानिया आमिर के साथ पार्टी कर रहे बादशाह!

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर (Hania Aamir Instagram) ने हाल ही में कुछ फोटोज की सीरीज इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. पहली फोटो में हानिया ब्लैक कलर की ड्रेस पहने सोलो पोज कर रही हैं. फिर कुछ कैंडिड मोमेंट्स के साथ हानिया बादशाह के साथ पोज करती नजर आ रही हैं. हानिया ने एक ग्रुप फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें पंजाबी सिंगर-रैपर करण औजला भी नजर आ रहे हैं. हानिया ने लेटेस्ट पोस्ट में कई वीडियो भी शेयर की हैं जिसमें वह खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hania Aamir 哈尼亚·阿米尔 (@haniaheheofficial)

पहले भी वायरल हुई हैं बादशाह-हानिया की तस्वीरें

बता दें, यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshah Photos) और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं. इससे पहले भी हानिया,बादशाह के साथ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर चुकी हैं. हानिया ने तब कुछ तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा था- 'बच्चे शॉपिंग पर गए'. फोटोज में बादशाह और हानिया की मस्ती और कैमेस्ट्री को देख नेटीजन्स ने दोनों की डेटिंग की अटकलें लगानी शुरू कर दी थीं.

Trending news