जन्म के दो दिन बाद ही Alia-Ranbir की लाडली के लिए आ गया सरहद पार से रिश्ता, जानें कौन और कैसा है लड़का!
Advertisement

जन्म के दो दिन बाद ही Alia-Ranbir की लाडली के लिए आ गया सरहद पार से रिश्ता, जानें कौन और कैसा है लड़का!

Alia Bhatt Daughter: 2 दिन पहले ही आलिया भट्ट ने नन्ही परी को जन्म दिया है जिससे कपूर और भट्ट परिवार में खुशी की लहर है. लेकिन अभी से आलिया-रणबीर की लाडली के लिए सरहद पार से रिश्ता भी आ गया है. लड़का कौन हैं और कैसा दिखता है चलिए बताते हैं आपको. 

फोटो - सोशल मीडिया

Alia Bhatt Baby News: कहा जाता है कि बेटी पराया धन होती है और एक पिता को तो जन्म से ही उसकी विदाई की चिंता सताती रहती हैं. लेकिन रणबीर कपूर ने तो अभी ठीक से अपनी नन्हीं परी के लाड भी नहीं लड़ाए हैं और अभी से उसके लिए रिश्ते भी आने लगे. 2 दिन पहले ही आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल घर में जश्न का माहौल है परिवार में हर कोई खुश है और लाडली पर खूब प्यार भी लुटा रहा है लेकिन अभी से आलिया की बेटी के लिए रिश्ता भी आ गया है वो भी सरहद पार से. जी हां...पाकिस्तान के एक्टर, वीजे और होस्ट यासिर हुसैन ने ये रिश्ता भेजा है और दोनों देशों में दोस्ती का हवाला भी दिया है. 

वायरल हो रहा यासिर हुसैन का पोस्ट
आलिया के मां बनने के बाद उनके फैंस इस कपल को खूब शुभकामनाएं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों की कमी नहीं. ऐसे में सरहद पार से किया गया एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है. जो किया एक्टर और होस्ट यासिर हुसैन ने. यासिर ने अपनी पोस्ट में लिखा –तभी आज कबीर बहुत खुश है. दो मुल्कों की दोस्ती के लिए मैं तैयार हूं. ये पोस्ट जैसे ही आई तो लोगों को इसे समझने में खासी मशक्कत करनी पड़ी. पहले तो यूजर्स को पता ही नहीं चला कि आखिर वो कहना चाहते हैं लेकिन जब समझ आया तो फिर उसे वायरल होते देर नहीं लगी. लोगों को ये समझ आ गया कि यासिर आलिया की बेटी का हाथ अपने बेटे कबीर के लिए मांग रहे हैं.

fallback

हालांकि इस पोस्ट को लेकर यासिर हुसैन ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं. 

आपको बता दें कि यासिर हुसैन पाकिस्तान में काफी फेमस हैं. एक्टर और होस्ट ने एक्ट्रेस इकरा अजीज से निकाह किया है. 2019 में इनकी शादी काफी चर्चा में रही थी. वहीं बीते साल यानि 2021 में ही यासिर पिता बने और उनके घर बेटे का जन्म हुआ जिसका नाम कबीर हुसैन रखा गया है. अब अपनी पोस्ट में यासिर ने उन्हीं का जिक्र किया है.    

  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर. 

Trending news