Kedarnath दर्शन को गई ये एक्स एक्ट्रेस लैंडस्लाइड के बाद फंसी, बताया 1 डिग्री की ठंड में किया सर्वाइव
Advertisement

Kedarnath दर्शन को गई ये एक्स एक्ट्रेस लैंडस्लाइड के बाद फंसी, बताया 1 डिग्री की ठंड में किया सर्वाइव

Nupur Alankar: पूर्व एक्ट्रेस नुपूर ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर की है जिसमें वो केदारनाथ में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इस तीर्थ यात्रा की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिखाई.

Kedarnath दर्शन को गई ये एक्स एक्ट्रेस लैंडस्लाइड के बाद फंसी, बताया 1 डिग्री की ठंड में किया सर्वाइव

Nupur Alankar Stuck in Kedarnath: केदारनाथ के दर्शन हो जाएं तो समझिए मोक्ष मिल जाता है लेकिन यहां पहुंचना और यहां के मौसम में सर्वाइव करना हर किसी के बसकी बात नहीं. बाबा केदार यहां पग-पग पर परीक्षा लेते हैं और इन परीक्षाओं को पार कर जाए वहीं असली भक्त है. इसी परीक्षा को एक –एक कर पार करती गई पूर्व एक्ट्रेस नुपूर अलंकार (Nupur Alankar) ने भी बाबा के दर्शन किए लेकिन खराब मौसम और लैंड स्लाइड उनके लिए भी चुनौती की तरह रही. केदारनाथ (Kedarnath) दर्शन को गई एक्ट्रेस फंस गईं और फिर उन्हें हेलीकॉप्टर से रेस्कूय करना पड़ा.

नुपूर ने शेयर किया वीडियो
पूर्व एक्ट्रेस नुपूर ने एक के बाद एक कई वीडियो शेयर की है जिसमें वो केदारनाथ में नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी इस तीर्थ यात्रा की झलक अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दिखाई. साथ ही उन्होंने वो वीडियो भी शेयर की जिसमें लैंड स्लाइड के चलते घंटों जाम की स्थिति बनी हैं. इसके अलावा केदारनाथ में मौसम खराब होने से फंसे यात्रियों को हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू किया जिने नपूर भी शामिल थीं. साथ ही उन्होंने बताया कि जब वो केदारनाथ पहुंचीं तो वहां 1 डिग्री पारा था जिसमें उन्होंने सर्वाइव किया.

एक्टिंग छोड़ संन्यासी बनीं नुपूर
फिलहाल नुपूर अलंकार के बारे में बता दें कि वो एक्टिंग छोड़कर संन्यासी बन चुकी हैं. उनका बॉलीवुड और छोटे पर्दे से मोह भंग हो चुका है. कुछ महीनों पहले जब ये खबर मीडिया को हुई तो हर कोई दंग रह गया था. वहीं संन्यासी बनने से कई साल पहले ही नुपूर ने अपना शादीशुदा रिश्ता भी खत्म कर दिया था. 27 साल तक वो एक्टिंग से जुड़ी रहीं लेकिन अचानक ही उनकी संन्यासी भेष में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो हर कोई दंग रह गया था. फिलहाल वो परिवार, करियर छोड़कर सिर्फ और सिर्फ ईश्वर की भक्ति में लीन हैं.  

Trending news