Ramayana के लिए रणबीर कपूर ने छोड़ा नॉनवेज, तो इन सितारों ने भी छोड़ी बुरी लत
Advertisement
trendingNow11909064

Ramayana के लिए रणबीर कपूर ने छोड़ा नॉनवेज, तो इन सितारों ने भी छोड़ी बुरी लत

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर ने फिल्म 'रामायण' के लिए नॉनवेज छोड़ने का फैसला किया है. रणबीर कपूर के इस फैसले के बाद हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है. लेकिन क्या आपको पता है रणबीर के अलावा कई सितारे अपने रोल की वजह से बुरी लत को छोड़ चुके हैं.

 

रणबीर ही नहीं इन सितारों ने किरदार के लिए छोड़ी बुरी लत

Stars Leaves Nonveg: ऐसी खबरें आ रही हैं कि रणबीर कपूर ने फिल्म 'रामायण' में श्री राम का रोल निभाने के लिए नॉनवेज छोड़ दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणबीर ने ऐसा अपने किरदार को निभाने की वजह से लिया है. लेकिन क्या आपको पता है रणबीर ऐसे अकेले एक्टर नहीं है जिन्होंने फिल्म में किरदार के लिए इतना बड़ा त्याग किया हो. जानिए रणबीर के अलावा किन सितारों ने बुरी लत को छोड़ दिया.

अक्षय कुमार ने छोड़ा नानवेज
'ओएमजी' (OMG) फिल्म के लिए अक्षय कुमार अपनी लाइफ में काफी बदलाव किए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने अपनी मां के कहने पर फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले नॉनवेज खाना छोड़ दिया था. खबरों की मानें तो अक्षय ने अपनी मां के कहने पर नॉनवेज खाना छोड़ दिया था. खिलाड़ी कुमार की मां ने उनसे कहा था- 'जब तक नॉनवेज नहीं छोड़ोगे तब तक भगवान कृष्ण का सही किरदार नहीं निभा पाओगे.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

दारा सिंह ने छोड़ा मांसाहारी खाना
'रामायण' (Ramayana) में हनुमान का रोल दारा सिंह ने निभाया था. दारा सिंह इस रोल में इतने फिट हुए कि हर कोई उन्हें उसी रूप में देखता है. दारा सिंह तो अब इस दुनिया में नहीं है. लेकिन उनके बेटे बिंदू दारा सिंह ने इंटरव्यू में कहा था- 'पापा भगवान हनुमान का रोल निभाने के लिए काफी समर्पित हो गए थे. नॉनवेज खाना बंद कर दिया था.'

 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared  (@_oouch69)

 

अरुण गोविल ने छोड़ी सिगरेट
पुराने इंटरव्यू में अरुण गोविल ने कहा था कि पहले रामानंद सागर ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. उनका मानना था कि भगवान राम जिन्हें मर्यादा पुरुषोत्तम कहा जाता है ऐसे में परदे पर इस रोल को निभाने वाले में कोई बुरी लत नहीं होनी चाहिए. अरुण गोविल सिगरेट पीते थे. लेकिन इस रोल के लिए उन्होंने अपनी इस बुरी लत को छोड़ दिया था.

 

Trending news