'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' आउट, नोरा फतेही और दिव्येंदु की जोड़ी दिखी कमाल
Advertisement
trendingNow12156329

'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' आउट, नोरा फतेही और दिव्येंदु की जोड़ी दिखी कमाल

Madgaon Express Song Not Funny: रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की अपकमिंग कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' रिलीज हो चुका है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में गाना तेजी से वायरल हो चुका है. क्या आपने सुना? 

'मडगांव एक्सप्रेस' का नया धमाकेदार गाना 'नॉट फनी' आउट

Madgaon Express New Song Not Funny Out: एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित अपकमिंग कॉमेडी से भरपूर फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, नोरा फतेही. अविनाश तिवारी फतेही, उपेन्द्र लिमये और छाया कदम जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. कुछ समय पहले फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज किया गया था.

फिल्म के हंसी से भरे ट्रेलर को खूब पसंद किया गया था. इसके अलावा फिल्म के दो गाने भी रिलीज हो चुके हैं, जिनको दर्शकों का बेहद प्यार मिला. वहीं, अब फिल्म का तीसरा धमाकेदार गाना गाना 'नॉट फनी' रिलीज हो चुका है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में गाना तेजी से वायरल हो चुका है और बेहद पसंद भी किया जा रहा है. गाने के वीडियो में नोरा फतेही के साथ दिव्येंदु की जोड़ी साथ में मस्ती, रोमांस और डांस करते नजर आ रहे हैं. 

तीसरा नया गाना भी रिलीज 

कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने पर काफी बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं. गाने के बोल काफी मजेदार हैं, जिनके साथ दिव्येंदु के एक्सप्रेसंस और नोरा के डांस स्टेप्स एक दम फिट बैठ रहे हैं. इस गाने को शारिब और अकासा सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने के लिरिक्स कलीम शेख द्वारा लिखित है और गाने को म्यूजिक शारिब और तोशी ने दिया है. गाना ऐसा है कि इसको सुनने के बाद किसी का भी मन खुश हो जाए और वो इसके साथ लिप्सिंग करने लग जाए. 

अमिताभ बच्चन ने Kalki 2898 AD को लेकर शेयर किया बड़ा अपडेट, बोले - 'सब खत्म होने वाला है...'

फुल-ऑन एंटरटेनर है 'मडगांव एक्सप्रेस' 

वहीं, अगर कुणाल खेमू द्वारा निर्देशित इस फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की बात करें तो इसकी कहानी दोस्ती और हंसी के साथ एक बेहद मनोरंजक सफर देने वाला है, जिसका अंदाज फिल्म के ट्रेलर से लगाया जा सकता है. ये फिल्म 22 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. मेकर्स ने इस फिल्म तो दर्शकों के सामने हंसी, पागलपन भरे रोमांच और एक दम शुद्ध मनोरंजन के साथ मिलकर पेश करने की कोशिश की है. 

Trending news