Bollywood Actress: वेब सीरीज में डेब्यू के लिए तैयार हैं नेहा धूपिया, इस एक्ट्रेस ने भी जाहिर की इच्छा
Advertisement

Bollywood Actress: वेब सीरीज में डेब्यू के लिए तैयार हैं नेहा धूपिया, इस एक्ट्रेस ने भी जाहिर की इच्छा

Neha Dhupia: नेहा धूपिया भी अब ओटीटी पर वेब सीरीज में दिखने के लिए तैयार हैं. हालांकि इस मीडियम पर वह एंथोलॉजी फिल्म लस्ट स्टोरीज और फिल्म ए थर्सडे में नजर आ चुकी हैं. अगले महीने उनकी वेब सीरीज की शूटिंग शुरू होने को तैयार है...

 

Bollywood Actress: वेब सीरीज में डेब्यू के लिए तैयार हैं नेहा धूपिया, इस एक्ट्रेस ने भी जाहिर की इच्छा

Anil Kapoor Daughter: बॉलीवुड एक्ट्रेसें एक के बाद एक ओटीटी पर कदम रख रही हैं. कुछ ने ओटीटी की फिल्मों से शुरुआत की है तो कुछ इन प्लेटफॉर्मों पर सिनेमा के बाद वेब सीरीज में दिखने की तैयारियां कर रही हैं. इनमें नया नाम जुड़ा है, नेहा धूपिया (Neha Dhupia Films) का. नेहा अपनी वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने के लिए तैयार हैं. इस शो में आज के दौर के मानवीय रिश्तों को एक कॉमेडी के रूप में दिखाया जा रहा है. नेहा धूपिया का पहला ओटीटी शो एक डेब्यू डायरेक्टर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होगी. नेहा धूपिया पहली बार डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लास्ट स्टोरीज में दिखी थीं.

एक नई शुरुआत
अपनी वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए नेहा ने कहा है कि मैं इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं. यह मजेदार कहानी है और मैं एक नई शुरुआत की उम्मीद कर रही हूं. नेहा धूपिया को आखिरी बार फिल्म ए थर्सडे में देखा गया था. फिल्म में यामी गौतम (Yami Gautam) और डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) भी थीं. नेहा धूपिया के अलावा जिन एक्ट्रेस ने ओटीटी पर वेब सीरीज करने की इच्छा जाहिर की है, वह हैं अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम. बेटे वायु को जन्म देने के बाद सोनम कपूर करियर को नए सिरे शुरू करने की कोशिश में हैं. सोनम कपूर ने अपने पिता की चर्चिच वेब सीरीज द नाइट मैनेजर (The Night Manager) की सफलता देखने के बाद खुद भी इस नए फॉर्मेट में किस्मत आजमाने की इच्छा जाहिर की है.

ब्लाइंड के बाद
हाल ही में एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने ओटीटी पर वेब सीरीज करने का इरादा जाहिर किया और कहा कि इसकी प्रेरणा उन्हें अपने पिता अनिल कपूर की वेब सीरीज की लोकप्रियता से मिली है. उन्होंने कहा मैं कोराना के अंत में प्रेग्नेंट हुई थी. इसके बाद मैं मातृत्व अवकाश पर थी. हालांकि मां बनने के बाद उनकी पहली फिल्म ब्लाइंड ओटीटी पर जुलाई में डायरेक्ट रिलीज हुई थी. यह इसी नाम की एक कोरियन फिल्म (Korean Film) पर आधारित थी. हालांकि फिल्म को थिएटर में रिलीज करने के लिए बनाया गया था. मगर ऐसा हो नहीं सका. उधर, ओटीटी पर भी ब्लाइंड को उम्मीद के मुताबिक रेस्पॉन्स नहीं मिला.

Trending news