Love & War से खुश हुईं Neetu Kapoor, बेटे और बहू पर उड़ेला जी-भरके प्यार
Advertisement

Love & War से खुश हुईं Neetu Kapoor, बेटे और बहू पर उड़ेला जी-भरके प्यार

  Love & War Film के ऐलान के बाद नीतू कपूर खुशी से फूले नहीं समा रही हैं. एक्ट्रेस ने आलिया और रणबीर के लिए प्यार भरा पोस्ट लिखा है. जिस पर आलिया और विक्की ने रिएक्ट भी किया. ये पोस्ट अब वायरल हो रहा है.

 

रणबीर -आलिया और नीतू कपूर

Love & War Film: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'लव एंड वार' का जब से ऐलान हुआ है सोशल मीडिया पर पोस्ट की बौछार हो गई है. इन दोनों की जोड़ी को दूसरी पर पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्र हो रहे हैं. इस बीच नीतू कपूर ने भी अपने बेटे और बहू के लिए एक पोस्ट लिखा है और खुशी जाहिर की है. नीतू कपूर का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर हर तरफ छाया हुआ. चलिए आपको बताते हैं कि ऐसा नीतू कपूर ने क्या लिखा जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

बेहद खुश हैं नीतू कपूर
नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ऐलान का पोस्टर शेयर किया और नीचे दिल की बात लिखी. नीतू कपूर ने लिखा- 'लव एंड वार...राहा के पेरेंट्स...तुम दोनों पर मुझे गर्व होता है. मेरे हमेशा से फेवरेट फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली. तुम्हारा मैजिक देखने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने विक्की कौशल का नाम भी लिखा'.

 

 

आलिया-विक्की ने किया कमेंट
नीतू कपूर के इस पोस्ट पर आलिया भट्ट और विक्की कौशल ने रिएक्ट किया. आलिया ने कमेंच किया- 'लव यू मॉम'. तो वहीं विक्की ने लिखा- 'मैम और हार्ट वाला आइकन शेयर किया.'

 

 

 

2025 क्रिसमस पर आएगी फिल्म

संजय लीला भंसाली ने इस फिल्म का ऐलान 24 जनवरी को किया. इन्होंने फिल्म का आधिकारिक ऐलान करते हुए लिखा- 'हम आपके लिए संजय लीला भंसाली की एपिक सागा लव एंड वार लेकर आ रहे हैं. आप सभी से क्रिसमस 2025 पर मुलाकात होगी.' इस ऐलान के साथ ही इन तीनों सितारों के नाम नीचे लिखे. बड़े पर्दे पर ये तीनों पहली बार एक साथ दिखेंगे. तो वहीं आलिया और रणबीर की एक साथ ये दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले ये दोनों 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 1- शिवा' में दिखे थे. वहीं संजय लीला भंसाली की इससे पहले 'गंगूबाई काठियावाड़ी' फिल्म आई थी. ये फिल्म साल 2022 में रिलीज हुई थी जिसमें आलिया लीड रोल में थीं.

Trending news