Lust Stories 2: ये दादी है सबसे हॉट और सबसे कूल, Neena Gupta ने 'दादी मां' के किरदार में लगाई आग
Advertisement
trendingNow11751214

Lust Stories 2: ये दादी है सबसे हॉट और सबसे कूल, Neena Gupta ने 'दादी मां' के किरदार में लगाई आग

लस्ट स्टोरीज़ 2 में नीना गुप्ता दादी मां बनकर ऐसी सलाह देते नजर आ रही हैं कि सुन कर आप सभी को झटका लग सकता है. 

Lust Stories 2: ये दादी है सबसे हॉट और सबसे कूल, Neena Gupta  ने 'दादी मां' के किरदार में लगाई आग

Lust Stories 2: लस्ट स्टोरीज़ 2 को लेकर दर्शकों में एक अलग ही उत्साह है. ट्रेलर रिलीज के बाद से ही फिल्म की रिलीज को लेकर अलग ही खुमारी छाई हुई है. फिल्म के ट्रेलर को कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है. इस फिल्म को आर बाल्की, कोंकणा सेन शर्मा, अमित रविंदरनाथ शर्मा और सुजॉय घोष द्वारा निर्देशित किया गया है. लस्ट स्टोरीज़ 2 में नीना गुप्ता, काजोल तमन्ना भाटिया, विजय वर्मा, मृणाल ठाकुर और अन्य कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म में नीना गुप्ता दादी मां के किरदार में नजर आएंगी और वो ऐसी वैसी दादी नहीं बल्कि इस दशक की सबसे कूल दादी मां का किरदार निभा रही हैं जिसकी झलक हमने ट्रेलर में देखी है.

दादी मां के किरदार में नीना आ रही सबको पसंद

ट्रेलर में नीना गुप्ता दादी मां बनकर ऐसी सलाह देते नजर आ रही हैं कि सुन कर आप सभी को झटका लग सकता है. वो कहती हैं, "एक छोटी सी गाड़ी लेने से पहले टेस्ट ड्राइव करते हो ना, तो शादी से पहले कोई टेस्ट ड्राइव नहीं?" अब, हाल ही में नीना गुप्ता ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि आखिर उन्होंने स्क्रीन पर 'दादी मां' का किरदार निभाने का फैसला क्यों किया और उनका मानना ​​है कि उनके किरदार ने सेक्स के बारे में बातचीत शुरू कर दी है.

 

29 जून को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज 

एक्ट्रेस ने बताया कि “अगर मैं जो कह रही हूं वह दादी मां नहीं कहती तो इसका कोई असर नहीं होता. इसलिए एक दादी मां के लिए ये बातें कहना जरूरी था जो हमने फिल्म में कही हैं.'' उन्होंने आगे कहा कि युवाओं के लिए सेक्स के बारे में बातचीत शुरू करना बेहद महत्वपूर्ण है. इसके बाद उन्होंने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि जब तक वह कॉलेज में थीं तब तक उन्हें खुद सेक्स के बारे में बहुत कम या बिल्कुल भी जानकारी नहीं थी.  “हम सेक्स के बारे में कुछ नहीं जानते थे. मेरी माँ ने मुझे कभी नहीं बताया कि सेक्स क्या है, उन्होंने मुझे कभी नहीं बताया कि पीरियड्स क्या होते हैं. जब मैं कॉलेज में थी तो मेरी मां इतनी सख्त हुआ करती थीं कि वह मुझे मेरी दोस्तों के साथ फिल्म देखने भी नहीं जाने देती थीं." बता दें लस्ट स्टोरीज़ 2 29 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली हैं. 

 

Trending news