Nayanthara ने 'अन्नपूर्णी' कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, 'जय श्री राम' कहकर मांगी माफी
Advertisement

Nayanthara ने 'अन्नपूर्णी' कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी, 'जय श्री राम' कहकर मांगी माफी

Nayanthara Controversy: नयनतारा ने फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर चल रही कंट्रोवर्सी पर फाइनली अपनी चुप्पी तोड़ दी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है.

नयनतारा

Nayanthara Annapoorani Movie: धार्मिक भावनाएं आहत करने को लेकर नयनतारा की फिल्म अन्नपूर्णी कंट्रोवर्सी का शिकार हो गई थी. अन्नपूर्णी पर खूब सारे बवाल के बाद एक्ट्रेस ने फाइनली अपना रिएक्शन और माफीनामा सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. नयनतारा ने गुरुवार की देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जहां एक्ट्रेस ने अन्नपूर्णी कंट्रोवर्सी पर बात करते हुए कहा, उनकी टीम और वह किसी की भावनाओं को चोट नहीं पहुंचाना चाहते थे और वह इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हैं. 

नयनतारा ने अन्नपूर्णी कंट्रोवर्सी पर तोड़ी चुप्पी

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया  है. जिसकी शुरुआत में गोल्डन अक्षरों में ओम और जय श्री राम लिखा है. इसके बाद एक्ट्रेस के पोस्ट में लिखा है- 'मैं ये लेख भारी हृदय और सत्यता के आधार पर लिख रही हूं.  पिछले कुछ समय से जो भी स्थितियां हमारी फिल्म अन्नपूर्णी को लेकर बनी हैं, मैं उन सभी को संबोधित करना चाहती हूं...किसी भी फिल्म का निर्माण सिर्फ वित्तीय लाभ नहीं बल्कि उससे जुड़ा संदेश पहुंचाना होता है. यहीं बात मैं अन्नपूर्णी के लिए कह सकती हूं कि उससे संबंधित भावनाएं और मेहनत एक बिना दोष की सोच के साथ की गई थी, जिसका उद्देश्य  जीवन की यात्रा का रिफलेक्शन और दृढ़ इच्छाशक्ति से बाधाओं को दूर रहना है.'  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था इरादा!

नयनतारा ने अपने पोस्ट में आगे लिखा- ईमानदारी से एक पॉजिटिव मैसेज पहुंचाने की हमारी कोशिश में हमसे अनजाने में आप लोगों की भावनाएं आहत हुईं. इसका हमें बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि पहले से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी हमारी सेंसर्ड फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म से हटा दिया जाएगा. मेरी टीम और मेरा इरादा किसी की भी भावनाओं और आस्था को ठेस पहुंचाने का नहीं था. ऐसा काम मेरी सोच से भी परे है क्योंकि मैं खुद एक ऐसी इंसान हूं जो पूरी तरह से भगवान में आस्था रखती है और देशभर के मंदिर में दर्शन के लिए जाती है. इस मुद्दे की गंभीरता को समझते हुए मैं उन तमाम लोगों से तहे दिल से माफी मांगती हूं, जिनकी भावनाओं को हमने ठेस पहुंचाई है.

Trending news