नव्या के हाथ का पास्ता खाकर रोने लगी थीं नानी जया, बच्चन फैमिली के सदस्यों पर रखे गए हैं डिश के नाम
Advertisement
trendingNow12169076

नव्या के हाथ का पास्ता खाकर रोने लगी थीं नानी जया, बच्चन फैमिली के सदस्यों पर रखे गए हैं डिश के नाम

What The Hell Navya Season 2: नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' का सीजन 2 धमाल मचाने के लिए तैयार है. इस सीजन की शुरुआत बच्चन फैमिली के किचन सीक्रेट के साथ हो रही है. पॉडकास्ट में नव्या ने खुलासा किया कि एक बार उनके हाथ का बना पास्ता खाकर नानी जया बच्चन और भाई अगस्त्य नंदा रोने लगे थे.

 

क्यों नातिन नव्या के हाथ का पास्ता खाकर रोई थीं जया बच्चन...

What The Hell Navya Season 2: मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)  की नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' का सीजन 2 एक बार फिर से दर्शकों का जमकर मनोरंजन करने के लिए तैयार है. सीजन 2 की शुरुआत बच्चन फैमिली के खाने के साथ हो रही है. पॉडकास्ट में नव्या नवेली नंदा, श्वेता बच्चन और जया बच्चन बता रही हैं कि किस किसको क्या खाना पसंद है और कौन किस डिश को सबसे अच्छा बनाता है. इसके साथ कुछ बच्चन फैमिली के खाने के ट्रेडिशन को लेकर कई बातें भी सामने आईं. इस दौरान नव्या नवेली नंदा ने शेयर किया कि उनके हाथों का बना पास्ता खाने के बाद उनके भाई अग्स्त्य नंदा (Agastya Nanda) और नानी जया बच्चन (Jaya Bachchan) की आंखों से आंसू आ गए थे. 

नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nand) ने बताया कि एक बार उन्होंने अपने भाई और नानी के लिए पास्ता बनाने का फैसला किया था. हालांकि, उनका यह कुकिंग एक्सपेरिमेंट खतनाक साबित हुआ, क्योंकि यह बहुत ज्यादा मिर्च वाला बन गया था. नव्या ने बताया कि वह इसे इतने उत्साह से बना रही थीं कि उन्होंने इसमें खूब सारे मसाले डाल दिए थे, जिसकी वजह से यह बहुत तीखा हो गया था. नव्या ने बताया कि इस पास्ता को खाने की कोशिश करते हुए उनका भाई और नानी रोने लगे थे. 

बेटी अलाना के बेबी शावर में मां डीन पांडे ने दामाद संग दिए पोज, होने वाली नानी का ग्लैमरस अंदाज

बच्चन परिवार की फेवरेट डिश है आलू छिलका
इसके साथ ही नव्या नवेली ने इस पॉडकास्ट में यह भी बताया कि परिवार का हर सदस्या कौन-सी डिश बनाने में माहिर है. उन्होंने बताया कि घर में सबकी पसंदीदा डिश 'आलू छिलका' है, जिसे सभी प्यार करते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by What The Hell Navya (@wthn_official)

हाथों में हाथ डाले नजर आए अरबाज खान-शूरा, वेकेशन से लौटे लवबर्ड्स

परिवार के लोगों के नाम पर हैं डिश के नाम
उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया कि कुछ डिश के नाम परिवार के सदस्यों के नाम पर रखे गए हैं. जैसे बंगाली स्टाइल में बनाई गई 'नानी मां की खिचड़ी' और 'मामा टोस्ट'. उन्होंने आगे बताया कि एक डिश है 'नव्या का आलू' है, क्योंकि यह वो रेसिपी है जो नव्या ने खुद इंवेंट की है. इसके बाद है 'श्वेता का पास्ता' भी है. नव्या ने बताया कि नाना हमेशा कहते हैं, 'मैं श्वेता का पास्ता खाऊंगा.' इस पर श्वेता नंदा मजाक में कहती हैं कि अगस्त्य के नाम पर कोई डिश नहीं है, जिसपर तुरंत जवाब देते हुए जया बच्चन कहती हैं कि अभिषेक के नाम पर भी कोई डिश का नाम नहीं है.

Trending news