नव्या नवेली नंदा को कम उम्र में मिले बहुत मौके, परिवार को क्रेडिट देते हुए खुद बताए फायदे
Advertisement
trendingNow12127712

नव्या नवेली नंदा को कम उम्र में मिले बहुत मौके, परिवार को क्रेडिट देते हुए खुद बताए फायदे

Navya Nanda on Family: अक्सर लोगों को कहते हुए सुना जाता है कि स्टार किड्स को इंडस्ट्री और लाइफ में बहुत फायदे मिलते हैं. हाल ही में नव्या नंदा ने भी इस बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि नामी परिवार से संबंध रखने की वजह से उन्हें कितने अवसर मिले. 

नव्या नवेली नंदा को कम उम्र में मिले बहुत मौके, परिवार को क्रेडिट देते हुए खुद बताए फायदे

Navya Nanda on Family: स्टार किड्स की लिस्ट में नव्या नवेली नंदा का नाम भी शामिल है. पर, फैंस के दिल में उन्होंने अपने काम से एक अलग पहचान बनाई है. सोसाइटी से जुड़े अलग-अलग मुद्दों पर वो काम करती हैं. इसके साथ-साथ उनका एक पॉडकास्ट शो भी है, जिसका नाम है व्हाट 'द हेल नव्या.' इन दिनों इस शो का दूसरा सीजन चल रहा है. हाल ही में नव्या ने एक इवेंट के दौरान एक फेमस घराने से संबंध रखने के बारे में खुलकर बयान दिया. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

परिवार को गर्व महसूस कराने के लिए काम कर रही हैं नव्या 

आइडिया ऑफ इंडिया समिट इवेंट के दौरान नव्या अलग-अलग मुद्दों और सवालों पर अपना पक्ष रख रही थीं. इसी दौरान उन्होंने एक स्टार किड होने के बारे में भी बात की. वो कहती है, "हर किसी का एक उपनाम होता है और हर किसी की अपनी विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी होती है. चाहे वो किसी भी फील्ड में हों. मैं विरासत को आगे ले जाने के लिए अपना योगदान दे रही हूं और अपने परिवार को प्राउड महसूस करने के लिए हर प्रयास कर रही हूं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अपने मुकाम का किसे दिया क्रेडिट? 

इसके बाद नव्या कहती हैं कि वो आज जिस भी मुकाम पर हैं, उसका पूरा क्रेडिट परिवार को जाता है. वो कहती हैं, "मुझे नहीं लगता कि अगर मैं उस परिवार से नहीं आती, जहां से मैं आई हूं तो मैं वहां होती जहां हूं. मुझे बहुत कम उम्र में बहुत सारे मौके मिले, जो मेरी उम्र की ज्यादातर लड़कियों को नहीं मिलते." आगे नव्या कहती हैं कि इन सभी मौकों का बेस्ट यूज करना उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण रहा है. वो कहती हैं कि उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ का सारा क्रेडिट परिवार को जाता है. 

 

Trending news