Dilip Kumar ने Naseeruddin Shah को दी थी 'घर लौटने की सलाह'! कहा था- अच्छे घरों के बच्चे...
Advertisement

Dilip Kumar ने Naseeruddin Shah को दी थी 'घर लौटने की सलाह'! कहा था- अच्छे घरों के बच्चे...

Naseeruddin Shah Movies: सुपरस्टार नसीरुद्दीन शाह ने एक पुराने किस्से का जिक्र हाल के इंटरव्यू में किया है. जहां नसीरुद्दीन ने कहा, जब वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहे थे, तब दिलीप कुमार ने उन्हें घर लौट जाने की सलाह दी थी.

नसीरुद्दीन शाह और दिलीप कुमार

Naseeruddin Shah and Dilip Kumar: एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) एक बार फिर से दिवंगत स्टार दिलीप कुमार पर कमेंट करके सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं. हाल ही के एक इंटरव्यू में नसीरुद्दीन शाह ने कहा, वह अपनी बात पर अडिग हैं जो उन्होंने दिवंगत एक्टर दिलीप कुमार के निधन के समय कही थी. नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah Movies) ने इंटरव्यू में बताया, दिलीप कुमार के निधन के बाद जो उन्होंने लिखा था, उससे लोग नाराज हो गए थे... लेकिन जो उन्हें लगता है, उन्होंने वह कहा, वह उनकी प्रशंसा करते हैं लेकिन कई तरह से, तो वह उनसे निराश भी थे.  

दिलीप कुमार ने दी थी नसीरुद्दीन को लौटने की सलाह?

दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) पर बात करते हुए नसीरुद्दीन शाह ने ललल्नटॉप को दिए अपने हाल के इंटरव्यू में बताया, करियर के शुरुआती दिनों में दिलीप कुमार ने उनसे कहा था, अच्छे घरों के लोग फिल्म बिजनेस नहीं ज्वाइन करते हैं. तुम एक अच्छे परिवार से हो, तुम्हारे पिता इज्जतदार आदमी हैं, ये सब भूल जाओ और घर लौट जाओ. 

नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah Web Series) ने साथ ही बताया कि अगर उनमें हिम्मत होती तो जरूर पूछते कि तो फिर आप यहां कैसे पहुंचे, लेकिन उनमें हिम्मत नहीं थी. नसीरुद्दीन शाह ने बताया, इस किस्से के कई सालों के बाद वह लोग फिल्म कर्मा की शूटिंग के दौरान मिले थे लेकिन वह उन्हें शुरुआती दिनों की बात याद नहीं कराना चाहते थे, क्योंकि वह (दिलीप कुमार) उनके जैसे कई एक्टर बनने की चाह रखने वाले लोगों से मिलते होंगे और उन्हें याद नहीं होगा. 

नसीरुद्दीन शाह ने दिलीप कुमार के लिए क्या लिखा था?

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो नसीरुद्दीन शाह ने एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar Films) के निधन के बाद टिप्पणी करते हुए  कहा था कि दिलीप कुमार एक अच्छे एक्टर थे लेकिन उन्होंने हिंदी सिनेमा के लिए एक्टिंल के अलावा कुछ नहीं किया और यंग एक्टर्स के लिए कोई सबक नहीं छोड़ा...' इसी पर हालिया इंटरव्यू में नसीरुद्दीन ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि निधन के बाद हर कोई तारीफ करता है, लेकिन उन्हें जो महसूस हुआ उन्होंने वह शेयर किया था.

Trending news