'बहुत गलत काम किया तुमने...' सेल्फी को लेकर फैन पर बुरी तरह भड़के नसीरुद्दीन शाह; यूजर्स बोले- उम्र का असर है
Advertisement

'बहुत गलत काम किया तुमने...' सेल्फी को लेकर फैन पर बुरी तरह भड़के नसीरुद्दीन शाह; यूजर्स बोले- उम्र का असर है

Naseeruddin Shah: अक्सर अपने बेबाक बयानों और दमदार अभिनय के लिए अपनी जबरदस्त पहचान बना चुके दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर एक फैन पर बुरी तरह से भड़कते नजर आ रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

'बहुत गलत काम किया तुमने...' सेल्फी को लेकर फैन पर बुरी तरह भड़के नसीरुद्दीन शाह

Naseeruddin Shah Gets Angry On Fan: इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' को लेकर सुर्खियों में बने इंडस्ट्री के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह हमेशा अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने बेबाक बयानों को लेकर खबरों में छाए रहते हैं. इसी बीच नसीरुद्दीन शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह एक शख्स पर नाराज होते और उनको डांटते नजर आ रहे हैं. वायरल वीडियो में नसीरुद्दीन शाह रेड एंड ब्लैक कलर की चेक शर्ट के साथ जींस पहने नजर आ रहे हैं. 

साथ ही उन्होंने अपने कंधे पर लाल रंग का स्वेटर टांग रखा है और सिर पर एक ब्लैक कैप लगा रखी है. इसके साथ ही एक्टर ने फेस मास्क भी कैरी किया हुआ है. वीडियो में देखा जा सकता है जब एक्टर कही से बाहर निकल रहे हैं और कुछ लोग उनके आस-पास नजर आ रहे हैं. इसी बीच एक्टर अचानक गुस्से में चिल्लाते हैं और कहते हैं, 'बहुत गलत काम किया तुमने... बहुत दिमाग खराब कर दिया तुम लोगों ने. समझते नहीं हो एक दफा बोलने पर भी' और गुस्से में आगे जाने लगते हैं. 

सेल्फी लेने पर शख्स पर भड़के नसीरुद्दीन शाह

इसी बीच एक शख्स की आवाज आती है, जो कहता है, 'समझ गए... अब नहीं होगा ऐसा'. इसके बाद एक्टर गुस्से में बाहर की ओर आते नजर आ रहे हैं और कुछ लोग उनके साथ नजर आ रहे हैं, जो दूसरे लोगों को सेल्फी लेने के लिए मना करते हैं. इसके बाद एक्टर अपनी गाड़ी में बैठते हैं और वहां से निकल जाते हैं. नसीरुद्दीन शाह का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसपर यूजर्स भी अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर उनको ट्रोल करने में कोई को कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Emraan Hashmi (@therealemraan)

नसीरुद्दीन शाह जमकर हो रहे ट्रोल 

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'उम्र का असर है'. वहीं, एक यूजर लिखता है, 'पहले मशहूर होना है. सिर्फ एटीट्यूड दिखाने के लिए.. ठीक है आपकी अपनी जिंदगी, लेकिन कम से कम अपनी उम्र के हिसाब से अपने शब्दों/भाषा में विनम्र रहें'. एक और यूजर ने लिखा, 'ये उनकी उम्र है और कुछ नहीं. उन्हें अकेला छोड़ दो'. इसके अलावा अगर नसीरुद्दीन शाह के काम की बात करें तो वो जल्द ही इमरान खान की अपकमिंग फिल्म 'शोटाइम' में नजर आने वाले हैं. 

Trending news