HIT OR FLOP: TRP की रेस में पहले नंबर पर है Naagin 6, इस नंबर पर खिसका Anupamaa; देखें तारक मेहता ने किसको पछाड़ा
Advertisement

HIT OR FLOP: TRP की रेस में पहले नंबर पर है Naagin 6, इस नंबर पर खिसका Anupamaa; देखें तारक मेहता ने किसको पछाड़ा

HIT OR FLOP: लोग टीवी शोज को देखना पसंद करते हैं. ऐसे में कई सीरियल ऐसे होते हैं जो दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं. इसी वजह से वो टीआरपी (TRP list of the Week) की लिस्ट में ये शो ऊपर पहुंच जाते हैं. 

 

naagin 6

Top 5 TV Shows: आज गुरुवार है, शायद ये जानने का सही समय है कि आपके पसंदीदा टेलीविजन शो ने टीआरपी (TRP list of the Week) की लिस्ट में कहां जगह बनाई है. इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में सीरियल्स का नाम देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. तेजस्वी प्रकाश (Tejasvi Prakash) स्टारर पॉपुलर सीरियल 'नागिन 6' (Naagin 6) को बेहद पसंद कर रहे हैं. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के इस शो ने बाकी सभी टीवी शोज को पछाड़ दिया है. 42 की रेटिंग के साथ टीआरपी लिस्ट में 'नागिन 6' पहले नंबर पर है.

 अनुपमा ने बांध कर रखा दर्शकों को

रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल 'अनुपमा' ने अपने ट्विस्ट और टर्न से दर्शकों को बांधे रखा. इस हफ्ते शो की रेटिंग में बढ़ोतरी देखी गई. राजन शाही का ये शो 41 की रेटिंग के साथ टीआरपी की लिस्ट में दूसरे स्थान पर है. तीसरे नंबर पर सब टीवी का मशहूर कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. कॉमेडी शो ने बाकी डेली सोप को पीछे छोड़ते हुए 39.0 की रेटिंग हासिल की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naagin (@naagintandav)

 

इमली को मिली इतनी रेटिंग

 

 इन सबके अलावा सीरियल इमली ने 37 की रेटिंग हासिल कर लिस्ट में चौथा नंबर हासिल किया है. वहीं, 'भाग्यलक्ष्मी' और 'वो तो है अलबेला' 36 और 34 की रेटिंग के साथ पांचवें और छठे नंबर पर है. स्टारप्लस का शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीआरपी में इस हफ्ते बड़ी गिरावट देखी गई है. ये शो टॉप 5 की रेस से बाहर हो चुका है. ये शो 33 की रेटिंग के साथ सातवें नंबर पर है. नकुल मेहता और दिशा परमार का टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' 2 लिस्ट में नौवें नंबर पर है तो वहीं, 'कुमकुम भाग्य' 10वें स्थान पर रह गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news