Mission Raniganj: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का दिखा रोमांटिक अंदाज, 'मिशन रानीगंज' का Keemti गाना रिलीज
Advertisement
trendingNow11898214

Mission Raniganj: शादी के बाद परिणीति चोपड़ा का दिखा रोमांटिक अंदाज, 'मिशन रानीगंज' का Keemti गाना रिलीज

Mission Raniganj फिल्म का पहला मचअवेटेड गाना कीमती रिलीज हो गया है. इस गाने को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिसमें परिणीति और अक्षय की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस 'कीमती' गाने में परिणीति अक्षय की बाहों में डूबी नजर आईं.

मिशन रानीगंज का पहला गाना कीमती रिलीज

Keemti Song Out: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परिणीति चोपड़ा की मचअवेटेड फिल्म 'मिशन रानीगंज' (Mission Raniganj) का पहला गाना कीमती रिलीज हो गया है. इस गाने में अक्षय और परिणीति गॉर्डन में एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखे. वीडियो में परिणीति और अक्षय की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त है. वहीं एक्ट्रेस सिंपल सी साड़ी और बालों का बन बनाकर उस पर गजरा लगाए काफी ज्यादा अट्रैक्टिव लग रही हैं. ये गाना रिलीज होते ही मिनटों में वायरल हो गया.

एक दूसरे में खोए दिखे परिणीति-अक्षय
इस रोमांटिक सॉन्ग में परिणीति और अक्षय कभी गॉर्डन में एक दूसरे की बाहों में नजर आए तो कभी बाइक राइड करते दिखे. इस कीमती गाने के ना केवल बोल बेहतरीन है बल्कि गाने का पिक्चराइजेशन भी जबरदस्त है जो फैंस को पसंद आ रहा है. इस गाने को अक्षय कुमार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'कीमती सॉन्ग वीडियो आउट.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

वास्तविक कहानी पर आधारित है फिल्म
'मिशन रानीगंज' पश्चिम बंगाल में 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स में आई आपदा की वास्तविक कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार जसवंत सिंह का किरदार निभा रहे हैं जबकि परिणीति उनकी वाइफ निर्दोश कौल गिल के रोल में हैं. इस फिल्म का निर्देशन टीनू सुरेश देसाई ने किया है. ये 6 अक्टूबर को थियेटर में रिलीज हो रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 
कुछ दिन पहले लॉन्च किया था टीजर
इस गाने को रिलीज करने से कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने इस फिल्म का टीजर रिलीज किया था. इस टीजर को रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा- '1989 में, एक आदमी ने साहस और दृढ़ विश्वास दिखाया जिसने लोगों की जान बचाई! 'मिशन रानीगंज' का टीजर रिलीज हो चुका है. आपको बता दें, हाल ही में अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया. फिल्म रिलीज होते ही इसकी जमकर तारीफ हुई थी और ये हिट रही.

 

Trending news