अक्षय ने Parineeti Chopra को दिया शादी का 'कीमती' गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा
Advertisement
trendingNow11897722

अक्षय ने Parineeti Chopra को दिया शादी का 'कीमती' गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

Akshay Kumar Parineeti Chopra Movies: अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 02 अक्टूबर को अपनी और परिणीति चोपड़ा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के अगले रोमांटिक ट्रैक 'कीमती' से जुड़ा एक अपडेट फैंस को दिया है. 

अक्षय ने Parineeti Chopra को दिया शादी का 'कीमती' गिफ्ट, इंस्टाग्राम पर किया खुलासा

Akshay Kumar Parineeti Chopra Latest Photos: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' (Mission Raniganj) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. यह फिल्म 06 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इस बीच फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय कुमार ने एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. असल में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर 02 अक्टूबर को  फिल्म से जुड़ी अपनी और परिणीति चोपड़ा की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए फिल्म के अगले रोमांटिक ट्रैक 'कीमती' से जुड़ा एक अपडेट फैंस को दिया है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय का परिणीति को 'कीमती' गिफ्ट 

फिल्म में अक्षय और परिणीति मिस्टर और मिसेज गिल का कैरक्टर निभा रहे हैं. अक्षय कुमार ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है उसमें उन्हें परिणीति के साथ रोमांटिक मूड में देखा जा सकता है. अपनी इंस्टा पोस्ट में अक्षय कुमार लिखते हैं - “प्यार से बढ़कर 'कीमती' कुछ भी नहीं है @parineetichopra, आपके स्पेशल डे के लिए एक गिफ्ट, कल रिलीज हो रहा है ! #मिशनरानीगंज के साथ भारत के सच्चे नायक की कहानी 6 अक्टूबर से सिनेमाघरों में".  आपको बता दें कि परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा से शादी की है और इसी को ध्यान में रखते हुए अक्षय कुमार ने अपकमिंग फिल्म मिशन रानीगंज के गाने 'कीमती' को बतौर गिफ्ट परी को डैडिकेट किया है. यह गाना आज यानी 03 अक्टूबर को रिलीज होगा. 

fallback

रियल इवेंट से प्रेरित है फिल्म मिशन रानीगंज

वहीं, परिणीति चोपड़ा ने भी अक्षय कुमार की इस पोस्ट पर ढेर सारी ईमोजी के साथ रिप्लाई किया है.  आपको बता दें कि यह फिल्म 1989 के रानीगंज कोलफील्ड्स डिजास्टर से प्रेरित है जिसमें लगभग 65 खनिकों को बचाने के लिए इंजीनियर जसवन्त सिंह गिल और उनकी टीम के प्रयासों को दिखाया गया है. बताते चलें कि फिल्म का नाम पहले 'द ग्रेट इंडियन रेस्क्यू' था जिसे बाद में बदलकर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' कर दिया गया.

Trending news