Miss Universe 2023: कौन है पाकिस्तान की मॉडल एरिका रॉबिन? जिन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में बिकिनी राउंड में पहनी बुर्किनी
Advertisement
trendingNow11970785

Miss Universe 2023: कौन है पाकिस्तान की मॉडल एरिका रॉबिन? जिन्होंने मिस यूनिवर्स पेजेंट में बिकिनी राउंड में पहनी बुर्किनी

Miss Universe 2023 में पाकिस्तान की मॉडल एरिका रॉबिन का नाम सुर्खियों में छाया हुआ है. एरिका ने इस पेजेंट में एंट्री लेते ही सभी का दिल जीत लिया. इसके पीछे की वजह बिकिनी राउंड में उनका बुर्किनी पहनना था. देखिए एरिका की फोटोज जो वायरल हो रही हैं.

पाकिस्तानी मॉडल एरिका रॉबिन

Miss Universe 2023: इस साल की मिस यूनिवर्स (Miss Universe) पेजेंट कई मायनों में खास था. इस बार नेपाल की प्लस साइज मॉडल ने पहली बार रैंप वॉक किया तो वहीं पहली बार पाकिस्तान ने भी इसमें एंट्री मारी. लेकिन इस पाकिस्तानी मॉडल एरिका रॉबिन (Erica Robin) के नाम की चर्चा इस वजह से ज्यादा हुई क्योंकि उन्होंने स्विमसूट राउंड में ऐसी ड्रेस पहनकर वॉक किया जिसे ना तो आप बुर्का कह सकते हैं और ना ही आप स्विमसूट कह सकते हैं.

स्विमसूट राउंड में क्या पहन लिया बुर्का?
मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में पाकिस्तान की मॉडल एरिका रॉबिन ने जैसे ही स्विमसूट राउंड में रैंप पर उतरी तो लोग उन्हें देखकर शॉक्ड हो गए. पाकिस्तान मॉडल रैंप पर ऊपर से नीचे तक ढके हुए लूज कपड़े पहनकर आईं. एरिका का कॉन्फिडेंस भी जबरदस्त था जिसकी खूब तारीफ भी हुई. इतना ही नहीं एरिका ने फाइनल राउंड में भी अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गईं. 

 

 

कौन है एरिका?
एरिका रॉबिन ने पाकिस्तान की तरफ से मिस यूनिवर्स 2023 पेजेंट में हिस्सा लिया था. वो पाकिस्तान की मात्र 1 प्रतिशत क्रिश्चियन कम्यूनिटी का हिस्सा है.

 

 

 

पारंपरिक  लिबास को चुना
एरिका की तारीफ इसलिए भी हो रही है क्योंकि उन्होंने इस प्रतियोगिता में पारंपरिक लिबास को इम्पोर्टेंस दी. सोशल मीडिया पर एरिका की कई फोटोज वायरल हो रही है जिसमें उनके लिबास की काफी तारीफ हुई. 

शेनिस पलाशियो बनीं मिस यूनिवर्स 2023
निकारागुआ की शेनिस पलाशियो  मिस यूनिवर्स 2023 बन गई हैं. खबरों की मानें तो शेनिस पलाशियो ने मास कॉम्यूनिकेशन में पढ़ाई की है. इसके साथ ही इन्हें स्पोर्ट्स में भी काफी दिलचस्पी है. इस पेजेंट में 90 देशों की हुस्न परियां शामिल हुई थीं. भारत की ओर से इस इवेंट में हिस्सा लेने के लिए 23 साल की श्वेता शारदा गई थी. हालांकि श्वेता टॉप 10 में भी जगह नहीं बना पाई थीं.

Trending news