Miss Universe 2023: कौन हैं प्लस साइज मॉडल जेन दीपिका गैरेट, जिन्होंने मिस यूनिवर्स में रैंप वॉक से मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11969957

Miss Universe 2023: कौन हैं प्लस साइज मॉडल जेन दीपिका गैरेट, जिन्होंने मिस यूनिवर्स में रैंप वॉक से मचाया तहलका

Miss Universe 2023 पेजेंट में इस बार कई ऐसी चीजें हुई जिसने सभी को हैरान कर दिया. इस बार ब्यूटी पेजेंट में नेपाल की जेन दीपिका ने रैंप वॉक किया. खास बात है कि इस पेजेंट में जेन दीपिका वॉक करने वाली पहली प्लस साइज मॉडल बन गई हैं. जेन की फोटोज इंटरनेट पर छाई हुई हैं.

 

जेन दीपिका गैरेट पहली प्लस साइज मॉडल

Miss Universe 2023: निकारागुआ की शेनिस पलाशियो साल 2023 का मिस यूनिवर्स बन गई हैं. जहां एक ओर सोशल मीडिया पर शेनिस की फोटोज और उनके बारे में जानने के लिए लोग एक्साइटेड हैं तो वहीं ये पेजेंट इस बार कई वजहों से सुर्खियों में रहा. इस बार ना केवल ट्रांस जेंडर कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया बल्कि प्लस साइज की मॉडल ने भी इंटरनेशनल ब्यूटी पैजेंट में नजर आईं. जानिए पहली प्लस साइज मॉडल कौन हैं जिन्होंने मिस यूनिवर्स 2023 में हिस्सा लेकर इतिहास रच दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jane Garrett (@jadedipika_)

 

नेपाल की गैरेट बनीं पहली प्लस साइज मॉडल
मिस यूनिवर्स 2023 में नेपाल की जेन दीपिका गैरेट ने हिस्सा लिया. इस पेजेंट में हिस्सा लेने वाली जेन पहली प्लस साइज मॉडल बन गई हैं. जेन दीपिका की उम्र महज 22 साल हैं. इन्होंने अल साल्वाडोर में आयोजित इस ब्यूटी पेजेंट में रैंप वॉक किया. जेन कॉन्फिडेंस ने लोगों का ध्यान खींचा और उनकी रैंप वॉक की फोटोज मिनटों में वायरल हो गई.

रूढ़िवादी विचारधारा को तोड़ा
जब भी किसी पेजेंट की बात आती है तो दुबली पलती और दिखने वाली मॉडल ही रैंप पर नजर आती है. लेकिन नेपाल की जेन दीपिका गैरेट ने रैंप वॉक करके सभी विचारधाराओं को तोड़ा. इतना ही नहीं उनके कॉन्फिडेंस ने सभी को इंप्रेस भी किया. जेन का मानना है कि सभी ब्यूटी को, साइज ही परवाह किए बगैर ब्यूटी सेक्टर में खुद को रिप्रेजेंट करने की जरूरत है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jane Garrett (@jadedipika_)

 

नर्स और बिजनेस डेवलेपर हैं जेनम
मिस यूनिवर्स में हिस्सा लेने के अलावा जेन नर्स और बिजनेस डेवलेपर भी हैं. जेन ने महिलाओं में हार्मोनल और मेंटल हेल्थ को लेकर अवेयरनेस फैलाने का भी काम किया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जेन का वजन हार्मोनल प्रॉब्लम्स की वजह से बढ़ा है. निजी लाइफ की बात करें तो जेन नेपाल के काठमांडू से है. इनका जन्म अमेरिका में हुआ था. 

Trending news