Mira Kapoor On Shahid Kapoor: मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर उड़ाई पति शाहिद कपूर की खिल्ली, जेंडर पर ही उठा दिया सवाल
Advertisement
trendingNow11243622

Mira Kapoor On Shahid Kapoor: मीरा कपूर ने सोशल मीडिया पर उड़ाई पति शाहिद कपूर की खिल्ली, जेंडर पर ही उठा दिया सवाल

Mira Kapoor On Shahid Kapoor: मीरा राजपूत (Mira Rajput) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की ऐसी फोटो शेयर कर दी कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

फाइल फोटो

Mira Kapoor On Shahid Kapoor: बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल में से एक हैं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput). दोनों को साथ में देखना फैंस को खूब भाता है. मीरा और शाहिद (Mira And Shahid) का सिर्फ प्यार भरा रिश्ता ही नहीं है बल्कि दोनों एक-दूजे की टांग खींचते हुए भी नजर आते हैं. एक बार फिर मीरा ने पति शाहिद की फोटो खींची है, जिस पर उन्होंने ऐसा कैप्शन दिया कि आप भी दंग रह जाएंगे. 

मीरा ने शेयर की शाहिद की फोटो

मीरा कपूर (Mira Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर पति की एक फोटो शेयर की है, जिसमें शाहिद ने व्हाइट आउटफिट पहना हुआ है और वो थोड़े झुके हुए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए मीरा ने कहा कि 'अ गर्ल हु लव्स हर शूज', जिसका मतलब है कि वो लड़की जिसे अपने जूतों से प्यार है. इस फोटो के साथ उन्होंने अपनी भी कई तस्वीरें इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट की हैं.

fallback

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं मीरा

मीरा ने एक्ट्रेस के तौर पर कभी खुद को साबित करने की कोशिश नहीं की. वह अपने परिवार और बच्चों के साथ ही अक्सर वक्त बिताती दिखती हैं. हालांकि, मीरा (Mira Kapoor) सोशल मीडिया लवर हैं और अक्सर वह फैंस के साथ अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग समय के साथ काफी बढ़ी है. मीरा अक्सर फैंस के लिए अपने लाइफस्टाइल रूटीन के फोटोज और वीडियोज शेयर करती नजर आती हैं.

शाहिद मीरा का रिश्ता

आपको बता दें, शाहिद (Shahid Kappor Wedding) ने साल 2015 में दिल्ली की लड़की मीरा राजपूत से अरेंज मैरिज की थी. शाहिद का इस तरह अरेंज मैरिज करना कई लोगों के लिए चौंकाने वाला था, ऐसा इसलिए क्योंकि शाहिद का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा था और उम्मीद भी यही की जा रही थी कि वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से ही शादी करेंगे. मीरा शाहिद से एक या दो साल नहीं बल्की पूरे 12 साल छोटी हैं और जब इनकी शादी हुई थी तब वो सिर्फ 21 साल की थीं. दोनों दो बच्चों के माता पिता बन गए हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news