25 साल छोटी लड़की से शादी कर सुर्खियों में आया था ये एक्टर, कहा-वो मुझे कहती है ‘पापाजी’
Advertisement

25 साल छोटी लड़की से शादी कर सुर्खियों में आया था ये एक्टर, कहा-वो मुझे कहती है ‘पापाजी’

Milind Soman Marriage: उनके रिश्ते में उम्र के लगभग 25 साल के अंतर के कारण विवाद बढ़ गया था क्योंकि उस समय मिलिंद 52 साल के थे और अंकिता 26 साल की थीं.

25 साल छोटी लड़की से शादी कर सुर्खियों में आया था ये एक्टर, कहा-वो मुझे कहती है ‘पापाजी’

Milind Soman Personal Life: पॉपुलर मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) अपनी लव लाइफ के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने पूरे करियर के दौरान उनका नाम कई महिलाओं के साथ जुड़ा, लेकिन 2018 में अंकिता कुंवर के साथ उनकी शादी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरीं. उनके रिश्ते में उम्र के लगभग 25 साल के अंतर के कारण विवाद बढ़ गया था क्योंकि उस समय मिलिंद 52 साल के थे और अंकिता 26 साल की थीं. हालाँकि, अंकिता के साथ शादी के बंधन में बंधने से पहले, मिलिंद की पहली शादी फ्रांसीसी अभिनेत्री मायलेन जम्पानोई से हुई थी, जो उस समय उनसे 15 साल छोटी थीं. मिलिंद और माइलेन की प्रेम कहानी फिल्म वैली ऑफ फ्लावर्स के सेट पर परवान चढ़ी और दोनों ने शादी कर ली.

fallback

मिलिंद सोमन और मायलेन जैम्पानोई के रिश्ते को चुनौतियों का सामना करना पड़ा और उनकी शादी लंबे समय तक नहीं चल सकी. केवल दो साल साथ रहने के बाद उन्होंने अलग होने का फैसला किया और 2009 में आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया. इसके बाद मिलिंद सोमन का नाम सुपरमॉडल मधु सप्रे, अभिनेत्री शहाना गोस्वामी, दीपानिता शर्मा और गुल पनाग जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा गया लेकिन अंकिता के साथ शादी करके उन्होंने सबको चौंका दिया था.

fallback

अब शादी के पांच साल बाद भी इनका रिश्ता मजबूती से चल रहा है. दोनों सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रेवलिंग और फिटनेस के वीडियो शेयर करते रहते हैं. बता दें कि अंकिता मिलिंद से शादी करने से पहले केबिन क्रू मेंबर थीं. शादी से कुछ समय पहले उन्होंने ये जॉब छोड़ दी थी.  एक इंटरव्यू में मिलिंद ने खुलासा किया था कि अंकिता अक्सर उन्हें प्यार से पापाजी कहती हैं. जब उन्होंने अंकिता से शादी करने की इच्छा जताई थी तो उनकी मां चौंक गई थीं. अंकिता के परिवार वाले भी ये बात सुनकर चौंक गए थे. 

Trending news