Milind soman के फोटो खींचने में छूट गए पसीने, एक्‍टर ने फोटोग्राफर से करवाया ऐसा काम
Advertisement

Milind soman के फोटो खींचने में छूट गए पसीने, एक्‍टर ने फोटोग्राफर से करवाया ऐसा काम

Milind soman fitness video: गुरुवार के दिन पैपराजी मिलिंद सोमन की फोटो खिंचने गए थे. लेकिन उनके साथ वहां ऐसा हुआ, जिसके बारे में उन्‍होंने कभी सोचा भी नहीं होगा. दरअसल, मिलिंद सोमन ने फोटोग्राफर के सामने एक शर्त रख दी. इस वीडियो में पैपराजी कह रहे हैं कि आज तो पसीना निकलने वाला है. ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. देखिए इस वीडियो को.         

 Milind soman के फोटो खींचने में छूट गए पसीने, एक्‍टर ने फोटोग्राफर से करवाया ऐसा काम

Milind soman Viral Video: बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. उन्‍हें देखकर लोग हैरान रहते हैं कि ये 57 साल के कैसे हो सकते हैं? उनके फोटोज और वीडियोज को देखकर हर कोई उनका फैन बन जाता है. ऐसे में लोग ये भी जानना चाहते हैं कि उनकी फिटनेस का राज क्‍या है? जो काम वह हमेशा करते हैं, इस बार उन्‍होंने फोटोग्राफर से भी कराया. दरअसल पैपराजी, मिलिंद सोमन के फोटो खिंचने गए थे. वहां सोमन ने उनके सामने एक शर्त रख दी. ये शर्त ऐसी थी कि खुद पैपराजी कहते हैं कि आज तो पसीना निकलने वाला है. आप खुद ही देख लीजिए वीडियो.       

मिलिंद सोमन ने छुटवा दिए पसीने 

पैपराजी, मिलिंद सोमन के फोटो खींचने के लिए गए थे, लेकिन उन्‍हें ये फोटोशूट महंगा पड़ गया. मिलिंद सोमन ने ऐसी शर्त रख दी कि उसे पूरा करने के चक्‍कर में फोटोग्राफर के पसीने छूट गए. मिलिंद सोमन के फोटोज लेना कोई छोटी बात नहीं है. पैपराजी को मिलिंद सोमन के फोटो कैप्चर करने के लिए काफी कुछ करना पड़ता है. इस बार पैपराजी की वीडियो वायरल हो गई है. जिसमें वह कह रहे हैं कि पसीने छुटने वाले हैं. वहीं इन सब पलों को मिलिंद सोमन रिकॉर्ड कर रहे हैं. 

पैपराजी से कराए 20-20 पुश-अप

मिलिंद सोमन ने पैपराजी से 20-20 पुश-अप करा लिए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पैपराजी पुश-अप करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं मिलिंद सोमन भी इस बात का ध्यान रख रहे हैं कि पुश-अप्स करते वक्‍त कोई चीटिंग न करे. इस वीडियो में पैपराजी कह रहे हैं कि आज पसीना निकलेगा. एक ओर पैपराजी पुश-अप्स कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ मिलिंद सोमन मजे से वीडियो बना रहे हैं. 

साइकिल चला कर पहुंचे धर्मशाला 

मिलिंद सोमन अपनी फिटनेस की वजह से चर्चा में रहते हैं. इस बार वे करीब एक हजार किलोमीटर साइकिल चलाते हुए धर्मशाला पहुंच गए हैं. इसके बाद एक्टर दौड़ लगाकर डलहौजी गए. वहां से वे चंबा मुख्यालय की तरफ गए. चंबा पहुंचने के बाद वे खूबसूरत वादियों को देखने चले गए. वहां से वे ऐतिहासिक मंदिरों की भव्यता को देखकर काफी खुश नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news