डेब्यू फिल्म, बर्फ के बीच शूटिंग, बेहोश हुई टॉप एक्ट्रेस... चलते शूट में स्ट्रेचर पर लेकर भागी टीम!
Advertisement

डेब्यू फिल्म, बर्फ के बीच शूटिंग, बेहोश हुई टॉप एक्ट्रेस... चलते शूट में स्ट्रेचर पर लेकर भागी टीम!

Painter Babu Movie: 40 साल पहले आई फिल्म पेंटर बाबू से एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि ने बॉलीवुड में कदम रखा था. लेकिन क्या आप जानते हैं इस फिल्म के सेट पर एक्ट्रेस बेहोश हो गई थीं और उन्हें स्ट्रेचर पर लेकर जाना पड़ा था. 

मीनाक्षी शेषाद्रि

Meenakshi Seshadri Movie: 80-90 के दशक में अपनी अदाकारी और अदाओं से मीनाक्षी शेषाद्रि ने हिंदी सिनेमा जगत में अपने नाम का डंका बजाया है. मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri) भले एक लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं लेकिन उनकी फिल्में और फिल्मी किस्से आज भी फैंस के दिलों-दिमाग पर छाए हुए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं मीनाक्षी शेषाद्रि की पहली फिल्म पेंटर बाबू (1983) का वो किस्सा, जहां बर्फ के बीच शूट करते दौरान एक्ट्रेस बेहोश हो गई थीं. और उन्हें स्ट्रेचर पर लेकर जाना पड़ा था.  

बर्फ के बीच शूटिंग कर रही थीं मीनाक्षी शेषाद्रि

मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri Movies) ने कुछ ही समय पहले एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू दिया था, जहां एक्ट्रेस ने डेब्यू फिल्म पेंटर बाबू का किस्सा शेयर किया था. मीनाक्षी शेषाद्रि ने बताया- मेरी पहली फिल्म पेंटर बाबू के समय हम शिमला में शूटिंग कर रहे थे. मैंने बॉबी की डिंपल कपाड़िया की तरह सिर्फ शॉर्ट्स और चोली पहनी थी. वहीं हीरो ने दो जोड़ी स्वेटर, हैट और ग्लव्स पहने थे. सीन के लिए मुझे बर्फ के स्लोप से रोल होकर नीचे आना था. इस सीन के लिए इतने रीटेक हुए कि आखिर में मैं बेहोश  हो गई. 

सेट पर बेहोश हो गई थीं मीनाक्षी शेषाद्रि!

एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स की मानें तो मीनाक्षी शेषाद्रि (Meenakshi Seshadri First Film) ने बताया- मेरा शरीर ठंडा पड़ गया था, मुझे होश नहीं था. सब लोग डर गए, वह मुझे स्पॉट से उठाकर स्ट्रेचर पर उस जगह तक लेकर गए जहां गाड़ियां खड़ी थीं. मीनाक्षी शेषाद्रि ने अपने इंटरव्यू में दूसरी फिल्म हीरो का भी किस्सा बताया था, जहां एक्ट्रेस को 104 डिग्री बुखार में ठंडे पानी के झरने के नीच शूट करना पड़ा था.

Trending news