Manoj Tiwari ने नसीरुद्दीन को किया चैलेंज, कहा 'दम है तो कोर्ट जाओ'
Advertisement

Manoj Tiwari ने नसीरुद्दीन को किया चैलेंज, कहा 'दम है तो कोर्ट जाओ'

'द केरला स्टोरी' फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई है. इस फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, इसके बावजूद किसी ना किसी मुद्दे को लेकर ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने अपनी राय रखी है जिस पर भोजपुरी एक्टर और सासंद मनोज तिवारी ने उन्हें करारा जवाब दिया हैं. 

 

 

Manoj Tiwari ने नसीरुद्दीन को किया चैलेंज, कहा 'दम है तो कोर्ट जाओ'

Manoj tiwari challenges Naseeruddin Shah: 'द केरला स्टोरी' फिल्म अपनी रिलीज के बाद से ही विवादों में बनी हुई है. इस फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, इसके बावजूद किसी ना किसी मुद्दे को लेकर ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है. अब इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने अपनी राय रखी है.  एक्टर ने फिल्म का विरोध किया है यहां तक की फिल्म को उन्होंने नाजी जर्मनी से कंपेयर भी कर दिया है. जिसके बाद से ही इडस्ट्री में बवाल मच गया है. अब इस सब में भोजपुरी एक्टर और सासंद मनोज तिवारी की भी एंट्री हो चुकी है. 

मनोज ने नासिर को सुनाया

मनोज तिवारी ने नसीरुद्दीन शाह को अपनी दो टूक कह दी है. उन्होंने कहा,  'वो एक अच्छे एक्टर हैं, लेकिन उनकी नीयत अच्छी नहीं है और ये बात मैं बहुत ही भारी मन से कह रहा हूं.' उन्होंने आगे कहा, 'नसीर साहब ने उस समय अपनी आवाज क्यों नहीं उठाई, जब फिल्मों में ये दिखाया जाता था कि दुकान पर बैठा हुआ आवारा आदमी आने-जाने वाली महिलाओं को छेड़ता था.' "मनोज ने फिल्म का पक्ष लेते हुए कहा कि 'द केरल स्टोरी और 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है". 

कोर्ट जाने की दी सलाह

मनोज तिवारी यही नहीं रुके. उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को कोर्ट जाने तक की सलाह दे डाली. "उन्होंने कहा कि अगर नासिर साहब को दिक्कत है तो वो कोर्ट जा सकते हैं. किसी भी चीज पर अपनी राय देना बहुत आसान है.  वो जिस तरह से अपनी बातें कहते हैं, उन्होंने भारतीय नागरिक और एक व्यक्ति के तौर पर अपनी अच्छी पहचान नहीं बनाई है." दरअसल, नसीरुद्दीन शाह  ने फिल्म को लेकर कहा था कि उन्होंने ये फिल्म ना ही देखी है और ना ही देखना चाहते हैं. 

Trending news