The Family Man Season 3: मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- मनोज बाजपेयी की सीरीज पर हम...
Advertisement

The Family Man Season 3: मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- मनोज बाजपेयी की सीरीज पर हम...

Manoj Bajpayee: अगर आप मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज द फैमिली मैन के पहले दो सीजन देख चुके हैं और तीसरे का इंतजार कर रहे हैं, तो इस खबर में बड़ा अपडेट है. जानिए क्या कहा है मेकर्स ने...

 

The Family Man Season 3: मेकर्स ने दिया बड़ा अपडेट, कहा- मनोज बाजपेयी की सीरीज पर हम...

Manoj Bajpayee Web Series: मनोज बाजपेयी की चर्चित वेब सीरीज द फैमिली मैन के सीजन 3 पर आखिरकार काम शुरू हो गया है. इस बात की पुष्टि खुद शो के निर्माता राज और डीके ने सोशल मीडिया पर की है. सीरीज पिछले दो सीजन की तरह ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर आएगी. फैन्स के लिए यह गुड न्यूड है कि तीसरी किस्त आ रही है. इस निर्देशक जोड़ी ने बताया है कि उन्होंने मनोज बाजपेयी स्टारर इस जासूसी थ्रिलर पर काम शुरू कर दिया है. द फैमिली मैन (The Family Man) को 4 साल पूरे हो चुके हैं. इस मौके पर राज और डीके ने ट्विटर पर आने वाले सीजन पर बड़ा अपडेट दिया है.

श्रीकांत तिवारी की जिंदगी
राज और डीके ने ट्विटर पर लिखा कि द फैमिली मैन के चार साल गुजर गए हैं!? हां... हम सीजन 3 पर काम कर रहे हैं. फिलहाल उन्होंने इतनी ही जानकारी दी परंतु साथ ही लिखा कि हम फैन्स को अपडेट देते रहेंगे! उल्लेखनीय है कि सीरीज में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी के रोल में है. श्रीकांत तिवारी एक मध्यमवर्गीय व्यक्ति है, जो एक खुफिया अधिकारी के रूप में कार्य करता है. श्रीकांत की निजी जिंदगी में काफी उठा-पटक और उतार-चढ़ाव हैं मगर इसके बावजूद वह तमाम कठिनाइयों के बीच अपनी टीम के साथ पूरे समर्पण और सतर्कता से कारता है. देश की रक्षा करते हैं.

आया था फोनकॉल
दिलचस्प बात यह है कि मनोज के किरदार ने शाहिद कपूर की वेब सीरीज फर्जी में विजय सेतुपति बने माइकल के साथ एक फोन कॉल पर बातचीत की थी. ऐसे में माना जा रहा है कि मेकर्स दोनों वेब सीरीज के किरदारों को आने वाली कहानियों में एक साथ मिक्स करके भी ला सकते हैं. यही नहीं फर्जी में हमने ऐसे कई मौके आए थे, जहां इस सीरीज में द फैमिली मैन के लोगों या संदर्भों का जिक्र हुआ था. जिससे यही अनुमान लगाया जा रहा है कि मेकर्स दोनों शोज को एक मोड़ पर लाकर मिलाभी सकते हैं. हालांकि अभी तक ये केवल अटकलें हैं. ऐसी कोई औपचारिक घोषणा नहीं हुई है.

Trending news