मनोज बाजपेयी ने खोला सिक्स पैक एब्स बॉडी का राज, वायरल शर्टलेस फोटो की बताई असलियत
Advertisement

मनोज बाजपेयी ने खोला सिक्स पैक एब्स बॉडी का राज, वायरल शर्टलेस फोटो की बताई असलियत

Manoj Bajpayee on six-pack abs: क्या आपको मनोज बाजपेयी की सिक्स-पैक एब्स वाली तस्वीर याद है, जो नए साल 2024 के दौरान वायरल हुई थी? मनोज बाजपेयी ने सिक्स-पैक एब्स के साथ अपनी वायरल शर्टलेस तस्वीर के पीछे का राज अब खोल दिया है.

मनोज बाजपेयी के सिक्स पैक एब्स थे नकली?

Manoj Bajpayee on six-pack abs: साल 2024 के पहले दिन मनोज बाजपेयी ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था, जब उन्होंने सिक्स-पैक एब्स के साथ अपनी शर्टलेस तस्वीर साझा की थी. नेशनल अवॉर्ड विनर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर अपनी शर्टलेस फोटो पोस्ट की और लिखा, "न्यू ईयर न्यू मी! देखो स्वादिष्ट सूप का मेरी बॉडी पर असर. एकदम किलर लुक है ना?" उनकी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो गई और नेटिजन्स ने उनके आश्चर्यजनक परिवर्तन पर हैरानी जताई थी. 

अब, मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee ) ने अपनी शर्टलेस फोटो के पीछे की सच्चाई का खुलासा किया है. अभिनेता ने साझा किया है कि उनकी वह सिक्स पैक एब्स वाली तस्वीर असली नहीं थी और फोटोशॉप की गई थी. उन्होंने खुलासा किया कि उस वायरल पोस्ट के साथ उनकी हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'किलर सूप' (Killer Soup)के लिए प्रचार अभियान शुरू करने का फैसला स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स का था.

मनोज बाजपेयी ने बताई शर्टलेस फोटो की कहानी
मनोज बाजपेयी ने हाल ही में इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में उस वायरल शर्टलेस फोटो (Manoj Bajpayee on six-pack abs) के बारे में बात की. मनोज बाजपेयी ने कहा, ''यह फोटोशॉप किया गया था और वास्तविक नहीं था. वह मेरा शरीर नहीं है. ऐसा कुछ करना असंभव है. 'किलर सूप' के लिए अभियान के दौरान उस फोटो का आना एक मार्केटिंग रणनीति थी. मैं चाहकर भी ऐसी बॉडी नहीं बना सकता, क्योंकि मैं हर तरह की फिल्में करता हूं. वे सिक्स-पैक मेरे कई किरदारों पर सूट नहीं करेंगे.''

11 जनवरी को रिलीज हुआ 'किलर सूप'
'किलर सूप' में मनोज बाजपेयी के साथ कोंकणा सेन लीड रोल में हैं. यह वेब शो 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुआ था. अभिषेक चौबे द्वारा निर्मित और निर्देशित यह वेब शो स्वाति (कोंकणा सेन) की कहानी है, जो अपने पति प्रभाकर शेट्टी (मनोज बाजपेयी) की जगह अपने प्रेमी उमेश (मनोज बाजपेयी) को लाने की कोशिश करती है. इस सीरीज में मनोज बाजपेयी का डबल रोल है. ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर को दर्शकों और आलोचकों से सकारात्मक से लेकर मिलीजुली समीक्षाएं मिली हैं.

Trending news