Maidaan Final Trailer OUT: बर्थडे पर अजय देवगन का फैंस को तोहफा, 'मैदान' फाइनल ट्रेलर आउट
Advertisement
trendingNow12185530

Maidaan Final Trailer OUT: बर्थडे पर अजय देवगन का फैंस को तोहफा, 'मैदान' फाइनल ट्रेलर आउट

Ajay Devgn ने अपने बर्थडे पर फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है. मचअवेटेड फिल्म 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर रिलीज हो गया है. जिसे फैंस का बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है. ये फिल्म सिनेमाघर में 10 अप्रैल को आ रही है.

 

'मैदान' फाइनल ट्रेलर आउट

Maidaan Final Trailer OUT: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मचअवेटेड फिल्म 'मैदान' (Maidaan) का फाइनल ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये ट्रेलर अजय देवगन का अपने फैंस को उनके जन्मदिन पर तोहफा है. ट्रेलर में दिखाया गया है अजय देवगन ऐसी टीम खड़ी करना चाहते हैं जिन्हें वो किसी भी पोजीशन पर खिला सकते हैं. इसके लिए वो टीम के खिलाड़ियों का सिलेक्शन झोपड़पट्टी से भी करते हैं. इस टीम को खड़ा करने के लिए एस ए रहीम यानी अजय देवगन को किन मुश्किलों का सामना करना पड़ता है यही मैदान में दिखाया गया है.

करण जौहर के घर लेट नाइट पहुंचे सिद्धार्थ-कियारा, एक्ट्रेस की लो नेकलाइन ड्रेस ने खींचा अटेंशन

फुटबॉल कोच बने हैं अजय
इस फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) इंडियन टीम के फुटबॉल कोच एस ए रहीम का रोल प्ले कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पहला फुटबॉल टूर्नामेंट हारने पर अजय और उनकी टीम को भारी आक्रोश का सामना करना पड़ता है. इसके बाद वो और उनकी टीम फिर से फुटबॉल मैदान में उतरती है. फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर 'मैदान' फाइनल ट्रेलर के नाम से शेयर किया गया. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

लोकसभा चुनाव 2024: इन सितारों का कटा पत्ता 

एक्टर ने शेयर किया ट्रेलर
अजय देवगन ने 'मैदान' फिल्म के ट्रेलर को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'दिल एक, समाज एक, सोच एक...एस ए रहीम की अनटोल्ड स्टोरी....टीम इंडिया आ जाओ मैदान में. सिनेमाघर में 10 अप्रैल से.' इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष हैं. फिल्म का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है. आपको बता दें, इससे पहले अजय देवगन की 'शैतान' फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अजय के अलावा आर माधवन लीड रोल में थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया. हालांकि फिल्म में कहीं ना कहीं आर माधवन अजय पर भारी पड़ते दिखे.

 

Trending news