Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खास अंदाज में परवीन बाबी को दिया ट्रिब्यूट, फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी
Advertisement

Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने खास अंदाज में परवीन बाबी को दिया ट्रिब्यूट, फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

Mahira Khan Video: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. माहिरा खान वीडियो में बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी को श्रद्धांजलि दी है. 

माहिरा खान और परवीन बाबी

Mahira Khan Instagram Video: शाहरुख खान के साथ काम कर चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान एक बार फिर से सुर्खियों का हिस्सा बन गई हैं. माहिरा खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वीडियो क्लिप्स और तस्वीरें शेयर करते हुए खास अंदाज में दिवंगत बॉलीवुड स्टार परवीन बाबी को श्रद्धांजलि दी है. माहिरा ने अपने पोस्ट के जरिए बताया है कि कैसे वह परवीन बाबी से इंस्पायर हुई थीं. माहिरा खान का लेटेस्ट पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

माहिरा खान ने दी परवीन बाबी को श्रद्धांजलि

माहिरा खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में कई फोटोज और वीडियो शेयर किए हैं. फोटो और वीडियो में एक्ट्रेस रानी कलर की शिमरी साड़ी पहने नजर आ रही हैं. साथ ही उनका हेयरकट दिवगंत एक्ट्रेस परवीन बाबी जैसा है. माहिरा ने अपने स्टोरी सेक्शन की एक फोटो में बताया कि यह मुश्किल शूट था, क्योंकि उनके पैरे में चोट थी. वह ज्यादा मूव नहीं कर सकती थीं और उन्हें यह पसंद नहीं आ रहा था... माहिरा खान ने अपने फोटोशूट के वीडियो में ही एक जगह बात करते हुए बताया है कि वह परवीन बाबी से इंस्पायर हुई थीं. 

fallback

परवीन बाबी से कैसे इंस्पायर हुई थीं माहिरा खान?

माहिरा खान वीडियो क्लिप में परवीन बाबी पर बात करती भी दिखाई दे रही हैं. माहिरा कहती हैं- मुझे याद वह वह दिन, जब मैंने टाइम मैग्जीन का कवर देखा और उसपर खूबसूरत परवीन बाबी थीं. उस कवर के चलते ही मैंने उनकी फिल्में देखीं. उनके कुछ गाने मुझे पसंद हैं. वह बहुत सुंदर और स्टाइल आइकन थीं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MUSE (@museluxe)

माहिरा खान की तारीफों में फैंस बांध रहे पुल!

माहिरा खान के वीडियो पर नेटीजन्स जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं. कोई माहिरा के लुक्स की तारीफ कर रहा है, तो कोई एक्ट्रेस ने जिस तरह से परवीन बाबी को ट्रिब्यूट दिया उसकी बात कर रहा है. माहिरा खान का परवीन बाबी के अंदाज में दिखाई देना फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news