Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख की यह हीरोइन करने जा रही दूसरी शादी, पाकिस्तान में चर्चा है जोरों की
Advertisement

Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख की यह हीरोइन करने जा रही दूसरी शादी, पाकिस्तान में चर्चा है जोरों की

Mahira Khan Marriage: माहिरा खान को फिल्म रईस में देखने के बाद बहुत लोगों को उम्मीद थी कि वह कई और बॉलीवुड फिल्मों में दिखेंगी. मगर ऐसा नहीं हो सका. पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर बैन लग गया. परंतु माहिरा को फिल्मी दर्शक जानते हैं. पाकिस्तान में चर्चा है कि वह अगले महीने दूसरी बार शादी करने जा रही हैं...

 

Shah Rukh Khan Actress: शाहरुख की यह हीरोइन करने जा रही दूसरी शादी, पाकिस्तान में चर्चा है जोरों की

Pakistani Actress Mahira Khan: फिल्म रईस में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हीरोईन के रूप में नजर आईं पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान अगले महीने सितंबर में निकाह करने जा रही है. पाकिस्तानी मीडिया और सोशल मीडिया में इस पर जोरों की चर्चा है. कहा जा रहा है कि सितंबर 2023 में माहिरा अपने लंबे समय के बॉयफ्रेंड सलीम कैरिन के साथ विवाह के बंधन में बंधेंगी. कई मीडिया रिपोर्टों में कहा गया है कि अंतरंग समारोह में केवल उनके परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. माहिरा और सलीम ने पाकिस्तान के पंजाब के एक हिल स्टेशन पर शादी करने का फैसला किया है.

किस नेकी के बदले मिले
वैसे रईस की एक्ट्रेस ने अभी तक अपनी शादी की खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की है. माहिरा और सलीम को कई इवेंट्स में एक साथ देखा गया है. हालांकि वे अपने रिश्ते को लेकर हमेशा चुप्पी साधे रहे. इसके बावजूद माहिरा ने इस महीने की शुरुआत में अपने इंस्टाग्राम लाइव (Instagram Live) के दौरान पहली बार अपने बॉयफ्रेंड के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा कि मेरे पुराने सीरियल हमसफर (2011) में एक लाइन है जो मुझे खूबसूरत लगी, जहां हीरो अशर (फवाद खान) खिरद (माहिरा खान) से कहते हैं- पता नहीं तुम मुझे किस नेकी के बदले में मिली हो. माहिरा ने कहा कि मैं उनके (सलीम) बारे में भी ऐसा ही सोचती हूं.

उड़ी थी यह अफवाह
यह शादी हुई तो माहिरा दूसरी बार विवाह बंधन में बंधेंगी. उनकी पहली शादी अली अस्करी से हुई थी. मगर साल 2015 में उनका तलाक हो गया. माहिरा और अली का एक बेटा भी है. 2017 में माहिरा की बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbie Kapoor) के साथ डेटिंग की भी अफवाहें उड़ी थी. दोनों की विदेश में एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें वे साथ-साथ सिगरेट पीते नजर आ रहे थे. माहिरा ने 2017 में रईस में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया. उन दिनों लग रहा था कि वह और बॉलीवुड फिल्मों में आएंगी. परंतु तभी भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगा दिया गया. बैन के बाद से माहिरा किसी अन्य भारतीय प्रोजेक्ट में नजर नहीं आई हैं.

 

Trending news