Moushumi Chatterjee की प्रेग्नेंसी पर Mahesh Bhatt ने किया था ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस के करारे जवाब ने कराई बोलती बंद...
Advertisement

Moushumi Chatterjee की प्रेग्नेंसी पर Mahesh Bhatt ने किया था ऐसा कमेंट, एक्ट्रेस के करारे जवाब ने कराई बोलती बंद...

Moushumi Chatterjee Movies: महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने जब मौसमी चटर्जी की प्रेग्नेंसी पर कमेंट किया तो दिग्गज एक्ट्रेस ने ऐसा जवाब दिया कि फिल्ममेकर की बोलती बंद हो गई थी.

मौसमी चटर्जी

Moushumi Chatterjee and Mahesh Bhatt: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee) ने कई हिट फिल्में दी हैं. अपनी मनमर्जी के मुताबिक काम करने वालीं एक्ट्रेस मौसमी भले आज फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने इतना नाम कमया है कि आज भी लोग उनकी बातें करने से थकते नहीं हैं. मौसमी चटर्जी अपनी खूबसूरती, अदाकारी के साथ-साथ बेबाकपन के लिए भी जानी जाती रही हैं. एक बार तो एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) की बोलती बंद करा दी थी. 

महेश भट्ट ने किया था एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी पर कमेंट...! 

दिग्गज एक्ट्रेस मौसमी (Moushumi Chatterjee Films) ने हाल में लहरें को एक इंटरव्यू दिया, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर पर बात की है. मौसमी चटर्जी ने बताया, एक बार महेश भट्ट (Mahesh Bhatt Movies) ने उनसे कहा था, तुम्हारा करियर बढ़ने लगता है तब तुम प्रेग्नेंट हो जाती हो और यह सब तुम्हारे करियर में बाधा है. मौसमी चटर्जी ने बताया, महेश भट्ट के इस कमेंट के बाद उन्होंने ठीक करते हुए कहा था, ये सब उनकी जिंदगी में रंग भर रहे हैं, बाधा नहीं हैं. 

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee Children) ने इंटरव्यू में बताया, उन्हें उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कभी प्रेशर नहीं महसूस हुआ कि उनका करियर खत्म हो जाएगा, उन्होंने जो चाहा उन्हें वो मिला. उन्हें स्टार वैल्यू या स्टारडम से इतना मतलब नहीं रहता था, उन्हें याद है जब वह रोटी कपड़ा और मकान के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं तो मनोज कुमार इस बार से नाराज हो गए थे.

मौसमी चटर्जी की फिल्में

मौसमी चटर्जी (Moushumi Chatterjee Films) ने अपने करियर की शुरुआत बांगला फिल्मों से की थी. बांग्ला से हिंदी फिल्म जगत में आई एक्ट्रेस ने 'अनुराग', 'रोटी कपड़ा और मकान', 'मंजिल', 'अंगूर', 'घर एक मंदिर', 'पीकू' जैसी कई फिल्मों में काम किया है. एक्ट्रेस को साल 2015 में फिल्मफेयर का लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड भी मिल चुका है.

Trending news