Madgaon Express: कुणाल खेमू बने डायरेक्टर, जबरदस्त स्टारकास्ट से उठा पर्दा; 5 मार्च को आएगा ट्रेलर
Advertisement
trendingNow12135472

Madgaon Express: कुणाल खेमू बने डायरेक्टर, जबरदस्त स्टारकास्ट से उठा पर्दा; 5 मार्च को आएगा ट्रेलर

Madgaon Express Movie: 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्टारकास्ट ऑफिशियली रिवील कर दी गई है. एक्सेल एंटरटेनमेंट की नई फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' के ट्रेलर से 5 मार्च 2024 को पर्दा उठाया जाएगा. 

मडगांव एक्सप्रेस

Madgaon Express Starcast: एक्सेल एंटरटेनमेंट की नई फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' की स्टारकास्ट फाइनली अनाउंस कर दी गई है. रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के प्रोडक्शन हाऊस में बनी फिल्म में जबरदस्त एंटरटेनमेंट होने वाला है. 'मडगांव एक्सप्रेस' में दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma), प्रतीक गांधी (Prateek Gandhi) और अविनाश तिवारी लीडर रोल में नजर आने वाले हैं. जी हां...यह अल्टीमेट ट्रायो 'मडगांव एक्सप्रेस' में सवार होकर जल्द ही सिनेमाघरों में हंसी-ठहाके लेकर पहुंचने वाली है. एक्सेल एंटरटेनमेंट ने फिल्म की कास्ट के साथ-साथ मूवी के ट्रेलर रिलीज की डेट भी अधिकारिक तौर पर बता दी है. 

तीन दोस्तों की कहानी है मडगांव एक्सप्रेस!

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट की नई फिल्म 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express Movie) बचपन के तीन दोस्तों डोडो (दिव्येंदु), पिंकू (प्रतीक गांधी) और आयुष (अविनाश तिवारी) की कहानी है. जो गोवा जाना चाहते हैं लेकिन उनकी गाड़ी ऑफ ट्रैक हो जाती है. इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग और डायरेक्शन कुणाल खेमू ने किया है. इस मूवी से कुणाल खेमू बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. वहीं 'मडगांव एक्सप्रेस' में दिव्येंदु, प्रतीक और अविनाश के अलावा फिल्म में नोरा फतेही (Nora Fatehi), उपेन्द्र लिमये और छाया कदम भी अहम रोल में नजर आएंगे. 

fallback

5 मार्च को आएगा मडगांव एक्सप्रेस का ट्रेलर

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने स्टारकास्ट के साथ-साथ अधिकारिक तौर पर 'मडगांव एक्सप्रेस' (Madgaon Express Actors) के ट्रेलर रिवील की डेट भी अनाउंस कर दी है. मडगांव एक्सप्रेस: बचपन के सपने... का ट्रेलर 5 मार्च 2024 को सोशल मीडिया पर रिवील किया जाएगा. वहीं एक्सेल एंटरटेनमेंट के अनुसार, दिव्येंदु, प्रतीक गांधी और अविनाश की कॉमेडी और एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. 

Trending news