Bollywood News Live: टाइगर श्रॉफ ने दिया 'बागी 4' का अपडेट, सामने आई पुलकित-कृति की मेहंदी की फोटोज
Advertisement

Bollywood News Live: टाइगर श्रॉफ ने दिया 'बागी 4' का अपडेट, सामने आई पुलकित-कृति की मेहंदी की फोटोज

Bollywood News in Hindi Live: शाहिद कपूर की 'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' का ऑफिशियली ऐलान हो गया है. यह फिल्म थिएटर के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. तो साथ ही 'पंचायत 3-फैमिली मैन 3' समेत कई सीरीज का भी अमेजन के इवेंट में ऐलान हुआ है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के हाथ बड़ी फिल्म लग गई है. अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के 19 मार्च के इवेंट में करीब 70 फिल्में-सीरीज अनाउंस हुई हैं. जिसमें से एक 'अश्वत्थामा: द सागा कंटिन्यूज' भी शामिल है. यह फिल्म थिएटरों के बाद प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी. 'अश्वत्थामा' में शाहिद कपूर लीड किरदार में नजर आएंगे, इस फिल्म को वाशू भगनानी, जैकी भगनानी और दीपशिखा देशमुख प्रोड्यूस करने वाले हैं. तो साथ ही अमेजन के इवेंट में 'पंचायत 3', 'फैमिली मैन 3' समेत कई सीरीज का भी अनाउंसमेंट किया गया है. अमेजन की नई सीरीज और फिल्मों की अनाउंसमेंट के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा की 'योद्धा' और अजय देवगन की 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर अपना दम दिखाने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

 

20 March 2024
23:24 PM

सिर्फ असिस्टेंट डायरेक्टर ही नहीं थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, 35 हजार रुपये के लिए झूठ बोलकर करते थे मॉडलिंग

Sidharth Malhotra: सिद्धार्थ मल्होत्रा को आज हर कोई जानता है. मगर करियर के शुरुआती दिनों में उनके लिए चीजें आसान नहीं थी. आइए जानते हैं सालों पुरानी कहानी जब सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

20:51 PM

गुलाबी सूट, लाल चूड़ा और चेहरे पर नूर, न्यूली वेड कृति खरबंदा आईं हसबैंड पुलकित सम्राट संग नजर, देखें Photos

शादी के बाद पहली बार दिखे कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट

Kriti Kharbanda-Pulkit Samrat: कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट को शादी के बाद केवल घर के बाहर देखा गया है. कुछ देर पहले दोनों पब्लिकली एक साथ नजर आए. एक दूसरे का हाथ थामे दोनों बहुत खुश दिखे. इस दौरान कृति ने पिंक कलर का सूट पहना हुआ था. तो पुलकित भी एथनिक अंदाज में बहुत डैशिंग दिखे. दोनों ने पैपराजी को मिठाइयां भी दी. वहीं, पैप्स की टीम कपल को देखते ही गाना गाती दिखाई दी. देखिए न्यूली वेड कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट की प्यारी तस्वीरें.

 

19:29 PM

क्या इंडस्ट्री कर रही है फातिमा सना शेख को इग्नोर? फैंस हुए आगबबूला, बोले- होनहार लड़की को नहीं मिल रहा काम

Fatima Sana Shaikh News: एक्टिंग के मामले में फातिमा सना शेख को टक्कर देना आसान नहीं है. वो कमाल की कलाकार हैं. लेकिन क्या फातिमा सना शेख को इंडस्ट्री में अनदेखा किया जाता है? आइए जानते हैं एक्ट्रेस के फैंस ऐसा क्यों कह रहे हैं.

18:09 PM

Holi Songs: 'बलम पिचकारी' से लेकर 'होली में रंगीले' तक, होली की मस्ती को डबल कर देंगे ये धमाकेदार गाने

Holi Songs Hindi: रंगों का त्योहार होली गानों के बिना अधूरा लगता है. हर घर-गली में होली के दिन गाने बज रहे होते हैं. ऐसे में हम आपके लिए लेकर आए होली के लिए टॉप 10 हिंदी गाने. इन गानों को सुन हर किसी का मजा डबल हो जाएगा.

16:04 PM

होली का नया गाना 'आज बिरज में होली रे रसिया' आउट

होली का नया गाना 'आज बिरज में होली रे रसिया' आउट, नीति मोहन-जया किशोरी ने चलाया जादू

Holi का नया गाना टी-सीरीज ने रिलीज कर दिया है. ये गाना रिलीज होते ही फैंस को काफी पसंद आ रहा है. होली के इस गाने को आवाज नीति मोहन और जया किशोरी ने दी है.

 

 

16:02 PM

'भैया जी' टीजर आउट

बिना कुछ बोले ही रोंगटे खड़े कर गए मनोज बाजपेयी, 'भैया जी' टीजर ने उड़ाया गर्दा

Manoj Bajpayee की फिल्म भैय्या जी का टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है. इस चंद सेकेंड के टीजर में एक्टर ने भले ही एक लाइन भी नहीं बोली लेकिन अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया.

fallback

14:49 PM

Shah Rukh Khan की कल्ट क्लासिक हाथ से निकली

दाढ़ी की वजह से हाथ से निकली DDLJ, नहीं तो शाहरुख-काजोल की फिल्म का होते हिस्सा; आज भी पछता रहे एक्टर!   

शाहरुख खान और काजोल की सुपरहिट फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (1995) में 'कुलजीत' का किरदार परमीत से पहले मिलिंद गुनाजी को ऑफर हुआ था. लेकिन एक्टर ने दाढ़ी की वजह से शाहरुख-काजोल की कल्ट क्लासिक मानी जाने वाली फिल्म का ऑफर ठुकरा दिया. 

fallback

 

14:14 PM

ये हैं अनिल अंबानी के दो चिराग, आखिर कौन हैं टीना अंबानी की बहू, खूबसूरती में देती हैं हीरोइनों को टक्कर
मुकेश अंबानी के परिवार को तो आप बखूबी जानते हैं. लेकिन क्या आप अनिल अंबानी के बेटे बहू से मिले हैं. चलिए आज हम आपको टीना अंबानी के दोनों लाडलों और प्यारी सी बहू से मिलवाते हैं. साथ ही इस पूरी फैमिली की तस्वीरें भी देखिए.

13:17 PM

Tabu की चांदनी बार का आएगा सीक्वल?

क्या 24 साल बाद बन रहा तब्बू की 'चांदनी बार' का सीक्वल? फिल्म पर आया अपडेट 

तब्बू स्टारर 'चांदनी बार' का 24 सालों के बाद फाइनली सीक्वल कंफर्म हो गया है. फिल्म के डायरेक्टर मोहन आजाद ने ऑफिशियली 'चांदनी बार' का सीक्वल अनाउंस किया है. 

fallback

13:15 PM

पहली बार अमेरिका में रिलीज होगी भोजपुरी फिल्म

पहली बार वर्ल्ड लेवल पर होगा भोजपुरी फिल्मों का जलवा, रवि किशन लेकर आ रहे 'महादेव का गोरखपुर'

Ravi Kishan इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'महादेव का गोरखपुर' को लेकर सुर्खियों में हैं. ये फिल्म भारत के अलावा पहली बार अमेरिका में रिलीज होगी. जिसे लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 

fallback

 

 

12:52 PM

जेल में बंद एल्विश यादव पर ईशा मालवीय ने कह दी ये बात
यूट्यूबर एल्विश यादव इस वक्त जेल में हैं. सांप के जहर मामले में उनकी मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है. अब 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय ने एल्विश यादव की गिरफ्तारी पर रिएक्ट किया है. उनसे जब पूछा गया कि वह एल्विश के बारे में क्या कहना चाहेंगी. तो उन्होंने पैप्स के सामने रिएक्ट किया. आइए दिखाते हैं वीडियो.

12:50 PM

पुलकित सम्राट ने रचाई दुल्हन के हाथों में मेहंदी, कृति खरबंदा की आंखों में छलका पति के लिए प्यार
बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट ने शादी की अनदेखी फोटोज को शेयर किया है. इसमें वह वाइफ कृति खरबंदा के हाथों में मेहंदी रचाती नजर आईं. साथ ही एक्ट्रेस की ड्रेस भी काफी प्यारी है जिसे देख आप भी कहेंगे वाओ. तो चलिए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा की मेहंदी फोटोज दिखाते हैं.

10:16 AM

क्या आरोन टेलर-जॉनसन बने नए जेम्स बॉन्ड? 

मैं हूं बॉन्‍ड, जेम्‍स बॉन्‍ड, नए 007 एजेंट की तलाश पूरी!   

fallback

 

 

10:15 AM

एक गाने से हुईं पॉपुलर, शाहरुख खान संग किया रोमांस; अब कहां हैं गायत्री जोशी?  

गायत्री जोशी का जन्म 20 मार्च 1977 को नागपुर के महाराष्ट्र में हुआ था. एक गाने से पॉपुलैरिटी मिलने के बाद गायत्री जोशी ने शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेश' से बॉलीवुड में कदम रखा था. 

fallback

 

08:42 AM

मुकेश खन्ना का बॉलीवुड और टीवी स्टार्स पर निशाना

 'उनके पास चेहरा नहीं...', रणवीर सिंह के बाद, मुकेश खन्ना ने SRK-अक्षय को भी किया रिजेक्ट, एकता कपूर पर बोले- सत्यानाश कर दिया

Mukesh Khanna  के निशाने पर इन दिनों बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के कई सितारे हैं. अक्षय कुमार और शाहरुख खान के अलावा मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा और एकता कपूर को भी जमकर सुनाया.

fallback

 

08:26 AM

चोली के पीछे क्या है...गाने में आ गई थी अल्का याग्निक को शर्म!

6 साल की उम्र से गा रहीं गाना, इस आइकॉनिक हिट सॉन्ग पर अल्का याग्निक को आ गई थी शर्म!  

फेमस सिंगर अल्का याग्निक का जन्म 20 मार्च 1966 को हुआ था. अल्का 6 साल की उम्र से गाना गा रही हैं, लेकिन एक गाना था, जिसे गाते समय उन्हें शर्म आ गई थी. 

fallback

 

 

 

07:28 AM

Jung Joon-young: सेक्‍स क्राइम में हुई थी जेल, एक्‍टर 5 साल की सजा काट जेल से निकला बाहर  

पूर्व के-पॉप स्टार जंग जून-यंग पांच साल जेल में सजा काटने के बाद बाहर आ गए हैं. के-पॉप स्टार को साल 2019 में दक्षिण कोरियाई कोर्ट ने सेक्स क्राइम में सजा सुनाई थी.  

fallback

 

06:40 AM

माधुरी बनीं प्रिंसेस, तो ग्लैम डॉल बनकर चमकीं श्रद्धा-अनन्या, कार्तिक-बॉबी का दिखा डैशिंग अंदाज 

बॉलीवुड सेलेब्स अपना ग्लैम अवतार फ्लॉन्ट करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बीती रात भी फिल्मी दुनिया के कई सितारों ने अपना फैशनेबल और स्टाइलिश अंदाज ब्यूटीफुल इंडियन्स 2024 इवेंट के रेड कार्पेट पर फ्लॉन्ट किया. माधुरी दीक्षित ने प्रिंसेस तो अनन्या पांडे और श्रद्धा कपूर ने ग्लैम डॉल बनकर लाइमलाइट बटोरी. 

fallback

 

06:38 AM

कैजुअल लुक में पहुंचे रणबीर कपूर, तो करीना-सैफ के लुक ने खींचा ध्यान; देखें Photos  

'मडगांव एक्सप्रेस' फिल्म से कुणाल खेमू बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं. मडगांव एक्सप्रेस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग बीती शाम मुंबई में रखी गई थी. जहां कुणाल खेमू, सोहा अली खान, करीना कपूर, सैफ अली खान, रणबीर कपूर समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.  

fallback

 

 

Trending news