Bollywood News Live: 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' लापता? पुलिस ने दर्ज किया केस, वहां गोविंदा ने थूका गुस्सा
Advertisement
trendingNow12221528

Bollywood News Live: 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' लापता? पुलिस ने दर्ज किया केस, वहां गोविंदा ने थूका गुस्सा

Bollywood News in Hindi Live: गोविंदा सभी गिले-शिकवे भूलकर आरती सिंह की शादी में शामिल हुए. तो वहीं पैप्स के होटल में भी फॉलो करने पर जूनियर एनटीआर को गुस्सा आ गया, जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल होरहा है. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कृष्णा अभिषेक की बहन और एक्ट्रेस आरती सिंह ने बीती रात दीपक चौहान संग सात फेरे ले लिए. आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा भी पहुंचे थे. सभी गिले-शिकवे भूल गोविंदा के आरती सिंह की शादी में शामिल होने पर कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह का रिएक्शन भी सामने आ गया है. तो वहीं जूनियर एनटीआर के पैप्स पर भड़कने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. होटल के अंदर भी फॉलो करने पर जूनियर एनटीआर को गुस्सा आ गया था. गोविंदा और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ अक्षय कुमार का नाम भी नई फिल्म को लेकर खूब सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ.

 

26 April 2024
21:27 PM

Hatim: बच्चों के सर चढ़कर बोलता था 'हातिम' का क्रेज, आज भी सुनने में अच्छा लगता है शो का टाइटल सॉन्ग 

Tv Show Hatim: 90 से लेकर 2000 के दशक तक टीवी पर कई शो आया करते थे, जिनको बच्चे बेहद ध्यान से देखा करते थे और खूब पसंद भी किया करते थे. उन्हीं में से एक शो था साल 2003 में आया 'हातिम'. इस शो को बेहद पसंद किया जाता था. आज भी इस शो का टाइटल सॉन्ग पुरानी यादों को ताजा कर देता है. 

fallback

 

20:46 PM

बॉलीवुड का वो शानदार गाना... जिसको किशोर दा ने गुनगुनाने के बाद मन्ना डे को दी थी गाने की सलाह; तोड़ दिए थे कई रिकॉर्ड

Bollywood Retro: आज भी ऐसे कई पुराने गाने हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है और सुनने में एक सुकून का एहसास होता है. ऐसे ही गायक हुआ करते थे किशोर कुमार और मन्ना डे, जिन्होंने हिंदी सिनेमा को दर्जनों गानों की सौगात दी. आज हम आपको उनके एक ऐसे ही गाने के किस्से के बारे में बताने जा रहा है, जिसने रिकॉर्ड तोड़ दिया था. 

fallback

 

20:12 PM

सिंपल लुक में अदिति राव हैदरी ने जीता दिल, अमृता फडणवीस और जैकलीन फर्नांडिज का भी दिखा दमदार स्टाइल; देखें तस्वीरें

Celebs Airport Looks: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के शानदार और दमदार लुक्स में फोटो-वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. ऐसे ही कुछ और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ एयरपोर्ट से नजर आ रहे हैं तो कुछ सेलेब्स मंबई में कहीं स्पॉट हुए.

fallback

 

20:12 PM

सिंपल लुक में अदिति राव हैदरी ने जीता दिल, अमृता फडणवीस और जैकलीन फर्नांडिज का भी दिखा दमदार स्टाइल; देखें तस्वीरें

Celebs Airport Looks: अक्सर ही सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स के शानदार और दमदार लुक्स में फोटो-वीडियो वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. ऐसे ही कुछ और फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जिनको बेहद पसंद किया जा रहा है. कुछ एयरपोर्ट से नजर आ रहे हैं तो कुछ सेलेब्स मंबई में कहीं स्पॉट हुए.

fallback

 

18:40 PM

क्या श्रुति हसन और हासन शांतनु का हो गया ब्रेकअप? दोनों ने इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

Shruti Haasan Santanu Hazarika Breakup: दिग्गज सुपरस्टार कमल हासन की बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन एक बार फिर अपनी पर्सनव लाइफ को लेकर चर्चाओं में आ गई है, क्योंकि एक्ट्रेस और उनके लंबे समय के बॉयफ्रेंड, डूडल आर्टिस्ट और इलस्ट्रेटर शांतनु हजारिका का ब्रेकअप हो चुका है. 

fallback

 

17:43 PM

काजोल की बेटी नीसा संग लंदन में पार्टी कर रहे अक्षय कुमार के बेटे आरव, PHOTO Viral 

Nysa Devgan with Akshay Kumar Son Aarav: अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन को अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव के साथ लंदन में पार्टी करते हुए देखा गया. इंटरनेट संसेशन ओरी ने दोनों के साथ एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

fallback

17:34 PM

VIDEO: न्यूली मैरिड लुक में नजर आए रणवीर-आलिया, आखिर क्या पक रहा है नया?

Alia Bhatt And Ranveer Singh: करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. इसी बीच एक और नया वीडियो सामने आया है, जिसमें रणवीर और आलिया साथ नजर आ रहे हैं. चलिए जानते हैं क्या है माजरा?

16:51 PM

'स्पाइडरमैन' स्टार्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया करने वाले हैं शादी? जानें क्या है सच 

Tom Holland And Zendaya Marriage News: पीपुल मैगजीन को एक सोर्स ने बताया है कि लव बर्ड्स टॉम हॉलैंड और जेंडाया एक-दूसरे के साथ जीवन बिताने की प्लानिंग कर रही हैं. सोर्स ने कहा कि दोनों की शादी की बात चल रही है और यह सच है.

fallback

16:47 PM

क्या सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी अपार्टमेंट? अरबाज खान ने बताया क्या है प्लान 

Arbaaz Khan On Salman Khan: गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग की घटना के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी को कड़ा कर दिया गाया है. हालांकि, उनके घर छोड़े की खबरें लगातार सामने आ रही हैं, जिनको लेकर हाल ही में अरबाज खान ने बताया क्या प्लान है?

16:03 PM

ब्रेकअप के बाद बदले ईशा मालवीय के तेवर, टालती नजर आईं समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल; बोलीं- प्यार पर विश्वास नहीं...

Isha Malviya: सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' में साथ नजर आने वाले ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का इस महीने की शुरुआत में ब्रेकअप हो गया. इसी बीच ईशा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जब उनसे समर्थ जुरेल से जुड़ा सवाल पूछा गया तो वो उसको टालती नजर आ रही हैं. 

fallback

 

15:15 PM

'ये तो शराबी है...' सेट पर हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं मनोज बाजपेयी? एक्टर ने इन खबरों पर अब जाकर किया खुलासा

Manoj Bajpayee: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी इस समय अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सिर्फ एक बंदा काफी है' के चलते लाइमलाइट में बने हुए हैं. हाल ही में एक्टर ने उन खबरों को लेकर बात की, जिनमें बताया जाता है कि वो हर टेक से पहले वोदका शॉट लेते हैं. 

15:13 PM

बॉडी शेम और ट्रोल करने वालों पर बरसीं रश्मि देसाई, बोलीं- हमेशा 21 साल की नहीं दिख सकती
Rashami Desai on Body Shaming: हाल में ही आरती सिंह की शादी में रश्मि देसाई पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने लंहगे में खूबसूरत अंदाज फ्लॉन्ट किया. मगर सोशल मीडिया पर उन्हें कुछ लोगों ने ट्रोल भी किया. अब रश्मि देसाई ने ट्रोलिंग पर चुप्पी तोड़ी है और जमकर ट्रोल्स पर बरसी हैं.

14:56 PM

तलाक के बाद एक्ट्रेस ने शादी के जोड़े का किया ऐसा हाल, लोगों ने बांधे तारीफों के पुल  

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एक बार फिर अपने कमाल फैशन सेंस से लाइमलाइट में जगह बना ली है. सामंथा रुथ प्रभु हाल हीम में Elle Sustainability Awards में पहुंची थीं. जहां एक्ट्रेस ब्लैक कलर की सिजलिंग ड्रेस में नजर आईं, लेकिन क्या आप जानते हैं सामंथा की यह ड्रेस उनके वेडिंग गाउन पर कैंची चलाकर बनाई गई है. 

fallback

14:42 PM

क्या प्रियंका की बहन होने का परिणीति चोपड़ा को मिला फायदा? बोलीं-नेपोटिज्म का पता नहीं लेकिन फेवरेटिज्म तो है
Parineeti Chopra on Priyanka Chopra: परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा कजिन हैं. दोनों बहनें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा हैं. हालिया इंटरव्यू में परिणीति चोपड़ा ने प्रियंका चोपड़ा से तुलना किए जाने और बड़े नाम से जुड़े होने की वजह से जितने भी भ्रम होते हैं, उन सब बातों पर रिएक्ट किया है.

14:08 PM

वो बॉलीवुड एक्ट्रेस, जिसका जुड़ा था कभी शादीशुदा पाकिस्तानी क्रिकेटर से नाम   

साल 2008 में सुष्मिता सेन और पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम ने एक इंडियन डांस शो साथ में जज किया था. साल 2013 में सुष्मिता और वसीम के अफेयर की खूब अफवाहें उड़ी थीं.

fallback

 

 

13:54 PM

'आशिकी 2' के पूरे हुए 11 साल, श्रद्धा कपूर के हाथ लगा था खजाना, 'आरोही' की वजह से करियर में लगे चार चांद
Aashiqui 2 Complete 11 Years: श्रद्धा कपूर और आदित्य रॉय कपूर की 'आशिकी 2' के 11 साल पूरे हो चुके हैं. इन 11 सालों में श्रद्धा कपूर ने काफी नाम कमाया है. मगर आजतक वह 'आशिकी 2'  को सबसे खास प्रोजेक्ट मानती हैं. आइए बताते हैं क्या कहा था उन्होंने.

13:53 PM

'उतरन' की 'इच्छा' टीना दत्ता का बदल गया है पूरा लुक, हरी-भरी साड़ी में कभी लहराईं कभी बलखाईं, बड़ी धांसू हैं ये तस्वीरें
Tina Datta Photos in Saree: 'उतरन' की 'इच्छा' को भला कौन भूल सकता है. एक सीरियल ने उनका करियर चमका दिया था. घर घर में उन्हें लोगों ने खूब प्यार भी दिया. इच्छा का असली नाम टीना दत्ता हैं. हाल में ही वह कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में नजर आईं. चलिए दिखाते हैं लेटेस्ट फोटो.

13:39 PM

आमिर खान को किसने दिया 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग? सुना दी पूरी कहानी 

Aamir Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान को 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' का टैग कैसे मिला? आमिर खान ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' बनने के पीछे की कहानी बताई है.

 

fallback

12:53 PM

'हीरामंडी' के एक डांस सीक्वेल के लिए ऋचा चड्ढा ने दिए इतने टेक, सुनकर चकरा जाएगा दिमाग 

Richa Chadha: ऋचा चड्ढा ने हाल ही में 'हीरामंडी' में एक डांस सीक्वेंस की शूटिंग का किस्सा शेयर किया है. ऋचा चड्ढान ने बताया कि आखिरी मिनट में बदलाव किया गया, जिसकी वजह से रिहर्सल के लिए समय नहीं था. ऐसे में 99 टेक के बाद वह इस गाने का परफेक्ट शॉट देने में सफल रहीं.

fallback

12:29 PM

ये एक्ट्रेस इसी साल दूसरे धर्म में कर सकती हैं शादी, बॉयफ्रेंड ने दी खबर  

अली गोनी ने हाल ही में इंस्टैंट बॉलीवुड से अपनी और जैस्मीन की शादी पर बात की है.

fallback

 

12:19 PM

Arti Singh की हुई अनोखी विदाई, खुद चलाकर ले गईं डोली वाली गाड़ी; VIDEO  

Arti Singh Marriage: आरती सिंह की अनोखी विदाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विदाई में आरती सिंह खुद डोली वाली गाड़ी चलाकर ले जाती दिखाई दे रही हैं. 

fallback

 

10:54 AM

आरती सिंह का गुलाबी साड़ी वाला ब्राइडल लुक वायरल, दूल्हे राजा ने पहनाया मंगलसूत्र तो छलक पड़े आंसू; VIDEO 

Arti Singh and Dipak Chauhan Wedding Video: एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी गुरुवार, 25 अप्रैल को धूमधाम से मुंबई के इस्कॉन मंदिर में संपन्न हुई. अपनी शादी के दिन आरती दो ब्राइडल लुक में नजर आईं. पहले लाल रंग के लहंगे और फिर हल्की गुलाबी कलर की साड़ी. आरती सिंह का गुलाबी साड़ी वाली ब्राइडल लुक अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

fallback

09:55 AM

लाल साड़ी में रवीना, तो पीले गाउन में चमकी मलाइका; समांथा के गाउन पर टिकी लोगों की नजरें

ELLE Sustainability Awards 2024: अवॉर्ड फंक्शन में रवीना टंडन, मलाइका अरोड़ा, अलाया एफ, जेनिलिया डिसूजा, समांथा रुथ प्रभू, राहुल बोस, मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स बेहद स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे और अपने फैशन सेंस से दिल जीत लिया.

 

fallback

09:22 AM

Ruslaan Screening: सलमान खान ने स्वैग से ली एंट्री, कृति-पुलकित के स्टाइल ने खींची अटेंशन  

Ruslaan Screening Photos: आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान आज यानी 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे गई है. रुसलान के सिनेमाघरों में दस्तक देने से पहले बीती शाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी. जहां सलमान खान समेत कई सेलेब्स ने शिरकत की थी.  

fallback

 

09:13 AM

आरती सिंह की शादी में गोविंदा ने बरसाया प्यार, कृष्णा अभिषेक संग गिले शिकवे भूलकर बोले- 'मैं ईश्वर से...'  

Govinda Video: 8 साल के गिले-शिकवों को भूल गोविंदा, भांजी आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे. जहां से गोविंदा का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भांजी के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने की बात करते नजर आ रहे हैं.  

fallback

 

08:26 AM

Jr NTR: आखिर क्यों भड़के जूनियर एनटीआर? पैप्स को लगाई फटकार; Video वायरल 

Jr NTR Video: जूनियर एनटीआर का हाल में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सुपरस्टार पैपराजी पर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. जूनियर एनटीआर के वीडियो पर नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.  

08:13 AM

अगस्त्य नंदा ने संभाला बहन नव्या नवेली का गाउन, CUTE VIDEO वायरल 

Agastya Nanda Fixes Navya Naveli Nanda's Gown: हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान एक्टर अगस्त्य नंदा अपनी बहन नव्या नवेली नंदा के गाउन को संभालते हुए कैमरे में कैद हुए. अगस्त्य नंदा का यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं.

fallback

07:29 AM

'वो दिल की...', आरती सिंह की शादी में गोविंदा के पहुंचने पर कृष्णा अभिषेक-कश्मीरा शाह ने कही ये बात   

Arti Singh Marriage: सभी गिले-शिकवे भूलकर गोविंदा अपनी भांजी और कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह की शादी में पहुंचे थे. गोविंदा के शादी में पहुंचने के बाद कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह ने अपना रिएक्शन दिया है.  

06:53 AM

भूमि ने ग्लैमरस अवतार, नयनतारा ने एलिगेंस से लूटी लाइमलाइट; वरुण-टाइगर का भी दिखा डैशिंग अंदाज  

GQ 35 Most Influential Young Indians Awards Photos: बॉलीवुड सेलेब्स का फैशन गेम हमेशा ऑन टॉप रहता है. बीती शाम भी जीक्यू 35 मोस्ट इंफ्लुएंशल यंग इंडियन अवॉर्ड्स में  भी स्टार्स के फैशन का जलवा देखने को मिला है. भूमि पेडनेकर ने ग्लैमरस अवतार, तो नयनतारा ने एलिगेंट लुक से लाइमलाइट बटोरी है. 

fallback
 

Trending news