Bollywood News Live: प्रभास की Kalki 2898 AD इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, अक्षय की ‘खेल खेल में’ को लेकर भी आया नया अपडेट
Advertisement
trendingNow12223883

Bollywood News Live: प्रभास की Kalki 2898 AD इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, अक्षय की ‘खेल खेल में’ को लेकर भी आया नया अपडेट

Bollywood News in Hindi Live: कॉमेडियन भारती सिंह ने अपने लेटेस्ट पॉडकास्ट में टीवी इंडस्ट्री का काला सच बताया है. तो वहीं अक्षय कुमार को हाथ में चोट लग गई है, जिसके बाद एक्टर के फैंस टेंनशन में आ गए हैं. 

बॉलीवुड न्यूज
LIVE Blog

Bollywood Latest News Updates: कॉमेडियन भारती सिंह ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट में टीवी इंडस्ट्री का शॉकिंग सच बताया है. भारती सिंह ने टीवी इंडस्ट्री के वर्क कल्चर की पोल खोलते हुए कहा कि उन्होंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप लगाकर काम करते हुए देखा है. तो वहीं बड़े मियां छोटे मियां के बॉक्स ऑफिस फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार हाल ही में स्पॉट हुए, जहां वह हाथ में क्रैप बैंडेज के साथ दिखाई दिए. अक्षय कुमार के हाथ में बैंडेज देख फैंस को टेंशन हो गई है. भारती सिंह और अक्षय कुमार के साथ-साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपने लेटेस्ट इंटरव्यू की वजह से खूब लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

27 April 2024
23:26 PM

Yes Boss: 90 के दशक में दर्शकों पर खूब चला था इस सीरियल का जादू, हंसते-हंसते हो जाता था पेट में दर्द

TV Show Yes Boss: आज हम आपको 90 के दशक में आए एक और शानदार और कॉमेडी से भरपूर टीवी शो के बारे में बताने जा रहे हैं. इस शो कई सालों तक टीवी और दर्शकों के दिलों पर राज किया था. शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिला था. 

fallback

 

22:32 PM

माथे पर बिंदी और काले सूट में खूब लगीं मनीषा, तो वेस्टर्न ड्रेस में अलाया का दिखा ग्लैम; देखें सेलेब्स के धांसू स्टाइल

Celebs Look: सोशल मीडिया पर आए दिन बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार्स की फोटो-वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनको बेहद पसंद किया जाता है. वो तमाम स्टार्स अपने लुक से फैंस को खूब इंप्रेस करते हैं. हाल ही में ऐसे ही कुछ स्टार्स की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

fallback

 

21:46 PM

8 सालों में इतना बदल गया रणबीर कपूर का लुक, एक्टर के नए स्टाइल से फैंस हुए हुए इंप्रेस

Ranbir Kapoor New Look: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मच अवेटेड अपकमिंग महाकाव्य 'रामायण' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि 8 सालों के अंदर रणबीर के लुक में कितना बदलाव आया है. 

fallback

 

20:18 PM

60 की उम्र में मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स का खिताब जीत लॉयर ने रचा इतिहास, जानें कौन है ये ब्यूटी क्वीन?

Alejandra Rodriguez: हाल ही में 60 साल की लॉयर एलेजांद्रा मारिसा रोड्रिग्ज ने मिस यूनिवर्स ब्यूनस आयर्स 2024 का ताज अपने नाम कर नया इतिहास रच दिया है. उनके कई सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. चलिए जानते हैं उनके बारे में और.  

19:34 PM

तलाक की अफवाहों के बीच संग मस्ती करते नजर आए संजय गगनानी-पूनम प्रीत भाटिया, VIDEO पर आई कमेंट्स की भरमार

Sanjay Gagnani Poonam Preet Bhatia: टीवी के जाने-माने एक्टर संजय गगनानी कई दिनों अपनी पत्नी पूनम प्रीत भाटिया के साथ तलाक की खबरें सामने आ रही थीं. कहा जा रहा था कि दोनों शादी के 2 साल बाद अलग होने जा रहे हैं. हालांकि, इन रूमर्स के बीत एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

18:57 PM

प्रभास-दीपिका की Kalki 2898 AD इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक, फैंस को करना होगा थोड़ा और इंतजार

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' की नई रिलीज डेट सामने आ चुकी है. पहले ये फिल्म मई में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फैंस को फिल्म के लिए थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा. 

fallback

 

18:09 PM

शादी के महीने भर बाद सामने आया तापसी-मैथियास की सीक्रेट हल्दी का VIDEO, सजावट देख हो जाएंगे मंत्रमुग्ध

Taapsee Pannu: 13 साल तक डेटिंग के बाद तापसी पन्नू और मैथियस बो ने मार्च, 2024 में उदयपुर में एक प्राइवेट सेरेमनी के बीद शादी रचाई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है, जो तापसी और मैथियास की सीक्रेट हल्दी का है.

17:19 PM

जब गर्लफ्रेंड को कास्ट करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को कर दिया जाता था, बोलीं- बहुत मुश्किल था वो...

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में बताया कि उनको कैसा फिल्मों से रिजेक्ट कर दिया जाता था. साथ ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे वो इस चीज को हैंडल किया करती थीं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

16:00 PM

सिंपल लुक में बेहद खूबसूरत दिखीं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', स्वीट स्माइल ने चुराया फैंस का दिल, देखें Photos

Harshaali Malhotra:  फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में 'मुन्नी' का रोल निभाने वाली हर्षाली तो आपको याद ही होंगी. अब मुन्नी पहले से बहुत अलग दिखती हैं. कुछ देर पहले हर्षाली मल्होत्रा को स्पॉट किया गया. सिंपल से लुक में भी वो बेहद खूबसूरत दिख रही थीं. साथ ही हर बार की तरह आज भी उनके चेहरे पर सुंदर सी मुस्कान देखने के लिए मिली. मिनटों के अंदर उनकी फोटोज इंटरनेट पर छा गई हैं. आप भी देखें हर्षाली मल्होत्रा का सादगी वाला लुक.

14:53 PM

हंसी, ड्रामा और ढेर सारी मस्ती... अक्षय कुमार की ‘खेल खेल में’ इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक; संग नजर आएंगे कई स्टार्स

Khel Khel Mein: एक्शन फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के बाद अब अक्षय कुमार दर्शकों को हंसाने के लिए एक दम तैयार है. हाल ही में उनकी अपकमिंग कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'खेल खेल में' की रिलीज डेट सामने आ चुकी हैं, जिसमें कई स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर मस्ती करते नजर आएंगे. 

14:51 PM

ओरी ने मौनी रॉय को कहा 'मोहिनी', सुनते ही चकराया लोगों का दिमाग, बोले - 'इसे प्लीज बताओ...'

Orry Trolled: ओरी का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में ओरी मौनी रॉय का नाम गलत लेते दिख रहे हैं. फैंस ने जैसे ही इसे नोट किया, ओरी ट्रोल हो गए. आप भी देखें वायरल वीडियो.

12:26 PM

पैलेस से कम नहीं है कपिल शर्मा का मुंबई वाला घर, देखें Inside Photos  

कपिल शर्मा का मुंबई वाले घर की खूबसूरती देखते ही बनती है.

fallback

 

11:52 AM

हॉलीवुड में जगह बनाना प्रियंका चोपड़ा के लिए था बहुत मुश्किल, बोलीं - 'मैं डरी हुई थी'

Priyanka Chopra: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक पॉडकास्ट के दौरान अपनी हॉलीवुड जर्नी के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने शेयर किया कि उनके लिए यह सफर बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है.  आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा.

11:51 AM

गुमशुदा होने से पहले 'तारक मेहता' के 'सोढ़ी' की हालत नहीं थी ठीक, दोस्त ने बताया- न सही से खा-पी रहे थे, ना बीपी सही था
TMKOC Sodhi: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से मशहूर हुए गुरुचरण सिंह लापता हैं. चार दिन से ज्यादा बीत गए हैं लेकिन अभी तक सोढ़ी का कुछ पता नहीं चल पाया है. अब गुरुचरण सिंह को लेकर ये बात सामने आई है कि वह गुम होने से पहले कुछ ठीक नहीं थे. खाना-पीना भी ठीक से नहीं खा रहे थे.

11:49 AM

अनिल कपूर की 'नायक' पर सीएम एकनाथ शिंदे का आया रिएक्शन, बोले- फिल्म तो फिल्म होती है
CM Eknath Shinde on Nayak: 'नायक' फिल्म भला किसने नहीं देखी होगी. लोग तो ये तक कहने से नहीं थकते कि सीएम हो तो शिवाजी राव (अनिल कपूर) जैसा. अब इस फिल्म को लेकर महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने रिएक्ट किया है. पढ़िए आखिर उन्होंने फिल्म को लेकर ऐसा क्या कहा है.

 

11:38 AM

बड़े धमाके से पहले 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स का छोटा सरप्राइज, नया पोस्टर किया लॉन्च; फैंस की बढ़ी एक्साइटमेंट  

Kalki 2898 AD New Poster: 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने बड़ी अनाउंसमेंट से पहले फिल्म का नया पोस्टर रिवील कर दिया है. नए पोस्टर के साथ 'कल्कि 2898 एडी' के मेकर्स ने बताया है कि शाम 5 बजे फिल्म से अबतक का सबसे बड़ा अपडेट आएगा.  

11:00 AM

बैकलेस ड्रेस में पोज दे रही इस एक्ट्रेस की अदा है बेहद कातिलाना, हिट गानों में भी आ चुकी हैं नजर, पहचाना कौन?

Mahira Sharma: ढेर सारे हिट गानों में नजर आ चुकी माहिरा शर्मा को आज हर कोई जानता है. उन्हें 'बिग बॉस 13' में भी देखा जा चुका है. बता दें कि एक्ट्रेस की एक्टिंग और डांस के साथ-साथ फैंस उनकी अदाओं के भी दीवाने हैं. माहिरा को जब भी देखा जाता है, वो ग्लैमरस अंदाज में ही नजर आती हैं. खासतौर पर उनके बैकलेस आउटफिट्स बहुत यूनीक होते हैं. आइए देखते हैं माहिरा शर्मा की ग्लैमरस तस्वी

10:38 AM

वो टीवी एक्ट्रेस, जिन्होंने 35-40 के बाद की शादी  

आरती सिंह ने दीपक चौहान से 39 की उम्र में शादी की है. जानें किन-किन एक्ट्रेस ने 35-40 की उम्र के बाद घर बसाया.

fallback

 

09:54 AM

Anupamaa 27th April: आद्या की बिगड़ी हालत, क्या बेटी के लिए साथ आएंगे #MAAN?   

नए ट्विस्ट में अनुज बेटी की बिगड़ती हालत देख अनुपमा से मदद मांगेगा. लेकिन क्या अनुपमा करेगी अनुज की मदद?

fallback

09:53 AM

'दीदी, हमें सेलिब्रेट करना है...', आखिर ऐसा क्या हुआ जो मनारा ने प्रियंका चोपड़ा से सेलिब्रेशन की छेड़ी बात?   

Priyanka Chopra-Mannara Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में मनारा चोपड़ा की एक अवॉर्ड शो में जीत पर अपनी खुशी जाहिर की है. तारीफ मिलने के बाद मनारा चोपड़ा ने भी अपनी 'मिमी दीदी' संग सेलिब्रेशन की बात छेड़ दी है.  

fallback
 

09:08 AM

प्रेग्नेंसी के दौरान सोनम कपूर का बढ़ा था 32 किलो वजन, परेशान हो गई थीं एक्ट्रेस, बोलीं - 'सबकुछ बदल जाता...'

Sonam Kapoor: सोनम कपूर ने साल 2022 में अपने बेटे वायु को जन्म दिया. मां बनने के बाद भी एक्ट्रेस की खूबसूरती और फिटनेस शानदार नजर आती है. मगर इस ट्रांसफॉर्मेशन के पीछे सोनम की ढेर सारी मेहनत है. सोनम ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान प्रेगनेंसी के समय की बात की. एक्ट्रेस ने बताया कि उनका 32 किलो वजन बढ़ गया था, जो उनके लिए किसी सदमे से कम नहीं था. आइए जानते हैं सोनम ने अपने प्रेग्नेंसी के बाद वजन को कैसे कम किया.

08:32 AM

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन बेहद खूबसूरत दिखीं आरती सिंह, शादी के बाद पहली फोटो आई सामने

Arti Singh: आरती सिंह की शादी 25 अप्रैल के दिन मुंबई के इस्कॉन मंदिर में हुई. शादी के बाद एक्ट्रेस की एक लेटेस्ट फोटो सामने आई है, जिसमें वो बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

08:15 AM

Bharti Singh: 'ड्रिप लगाकर काम...', भारती सिंह ने खोला टीवी इंडस्ट्री का सच, कॉमेडियन की बात शॉकिंग  

Bharti Singh on Tv Industry: टीवी इंडस्ट्री के डार्क साइड का भारती सिंह ने हाल ही में अपने पॉडकास्ट में खुलासा किया है. भारती का कहना है कि उन्होंने डेली सोप में लड़कियों को ड्रिप काम करते देखा है.  

fallback
 

08:14 AM

'तारक मेहता...' के 'सोढ़ी' की गुमशुदगी पर पुलिस ने दर्ज किया किडनैपिंग केस, गुरुचरण सिंह का आखिरी पोस्ट वायरल  

Gurucharan Singh Missing: 'तारक 'मेहता का उल्टा चश्मा' में 'रोशन सिंह सोढ़ी' का किरदार निभा चुके एक्टर गुरुचरण सिंह कई दिनों से लापता हैं. पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.  

fallback
 

07:34 AM

क्या हॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं कैटरीना कैफ? पहले ठुकरा चुकी हैं एक प्रोजेक्ट!  

कैटरीना कैफ ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है, जहां एक्ट्रेस ने अपने हॉलीवुड डेब्यू पर बात की है. कैटरीना कैफ  ने हॉलीवुड जाने के प्लान के साथ ही बताया कि पहले वह एक प्रोजेक्ट रिजेक्ट भी कर चुकी हैं. आइए, यहां जानते हैं आखिर कैटरीना कैफ अब हॉलीवुड जाना चाहती हैं या नहीं और उन्होंने किस वजह से प्रोजेक्ट ठुकरा दिया था? 

fallback

 

06:47 AM

Akshay Kumar को लगी चोट, हाथ में क्रेप बैंडेज के साथ हुए स्पॉट, फैंस को हुई टेंशन  

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुए. इस दौरान एक्टर हाथ में क्रेप बैंडेज बांधे नजर आए. अक्षय कुमार का चोटिल हाथ देख एक्टर के फैंस को चिंता हो गई है.  

fallback
 

Trending news