Bollywood News Live: मां बनने वाली हैं यामी गौतम, विक्की कौशल हुए चोटिल, पढ़ें बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow12099508

Bollywood News Live: मां बनने वाली हैं यामी गौतम, विक्की कौशल हुए चोटिल, पढ़ें बड़ी खबरें

Bollywood News Updates: विक्की कौशल बीती शाम हाथ में प्लास्टर बैग के साथ स्पॉट हुए, एक्टर को देख फैंस परेशान हो गए हैं. तो वहीं विक्रांत मैसी के घर किलकारियां गूंज उठी हैं. 12वीं फेल एक्टर पापा बन गए हैं.  एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने ग्लैमर से भरपूर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: 12वीं फेल एक्टर विक्रांत मैसी ने 7 फरवरी 2024 की शाम अपने फैंस को एक जबरदस्त खुशखबरी दी है. विक्रांत मैसी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह पापा बन गए हैं. विक्रांत मैसी का पोस्ट सामने आने के बाद से ही लगातार फैंस और सेलेब्स एक्टर को बधाई देने में लगे हुए हैं. तो वहीं एनिमल फेम तृप्ति डिमरी ने अपने दिलकश अंदाज से नेटीजन्स का पूरा ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. एक्ट्रेस ने हद से ज्यादा ग्लैमरस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिन्हें देख फैंस दीवाने हुए चले जा रहे हैं. विक्रांत मैसी और तृप्ति डिमरी के अलावा अमीषा पटेल भी सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल के बाद अमीषा पटेल अब बॉबी देओल के साथ काम करने जा रही हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

08 February 2024
23:36 PM

'मैंने सीरिया के ISIS...' The Kerala Story की शूटिंग के दौरान अदा शर्मा को करना पड़ता था ये सब; नहीं आती थी रातों को नींद 

Adah Sharma: अदा शर्मा की सुपरहिट फिल्म 'द केरल स्टोरी' जल्द ही ओटीटी पर रिलीज होने जा रही हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस काफी खुश हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि जब वो इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तो उनको क्या कुछ करना पड़ता था, जिसके चलते उनको रातों में नींद तक नहीं आती थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

23:01 PM

वेलेंटाइन डे पार्टी में अप्सरा बनकर पहंचीं Anshula Kapoor, अर्जुन कपूर की बहन को सब एक टक देखते रह गए

Anshula Kapoor Beautiful Photos: हिंदी फिल्म निर्देशक बोनी कपूर की बेटी और एक्टर अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा वो अपनी खूबसूरती और फिटनेस को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हाल ही में उनकी कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जो मुंबई में आयोजित किसी वेलेंटाइन डे पार्टी के दौरान की है. उनकी तस्वीरों और लुक को खूब पसंद किया जा रहा है. 

fallback

22:25 PM

Preity Zinta ने शेयर की अपनी पहली फिल्म 'दिल से' के सेट से फोटो, बताया क्यों है खास

Preity Zinta: हाल ही में प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी पहली फिल्म 'दिल से' के सेट से अपनी पहली थ्रोबैक फोटो शेयर की है, जो बिना मेकअप लुक की है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट लिखकर बताया कि उनके लिए ये फोटो क्यों खास है. चलिए जानते हैं क्या है इसके पीछे की खास बात.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

21:52 PM

2024 में Janhvi Kapoor देंगी बैक-टू-बैक फिल्में, राम चरण से लेकर सूर्या और वरुण धवन संग दिखेगी जोड़ी 

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर इस साल काफी बिजी रहने वाली हैं. इस साथ एक्ट्रेस बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. जाह्नवी जल्द ही आरसी 16, कर्ण और करण जौहर की फिल्म में नजर आने वाले हैं, जो एक्शन और पौराणिक कथाओं से रोमांटिक कॉमेडी फिल्में शामिल हैं.

21:09 PM

क्या आपने कभी मुझे अपने पति को 'तुम' कहते हुए सुना है? Jaya Bachchan ने नातिन नव्या नवेली नंदा से क्यों कही ये बात

Jaya Bachchan: हाल ही में जया बच्चन ने अपनी नातिन नव्या नवेली नंदा के पॉडकास्ट के हालिया एपिसोड में रिश्ते में बुरे व्यवहार को लेकर बात की. इस दौरान उनके साथ श्वेता बच्चन नंदा बी नजर आ रही हैं. इसी दौरान जया ने अमिताभ बच्चन के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की. 

20:29 PM

'मैं नहीं चाहता था कि मेरी पर्सनल...' दर्शन जरीवाला ने CINTAA के उपाध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा; कही ये बात 

Darshan Jariwala: टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड कर अपने दमदार अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले दिग्गज अभिनेता दर्शन जरीवाला ने हाल ही में CINTAA से अपने उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है. दरअसल, एक्टर पर एक महीला से शादी और फिर धोखा देने का आरोप लगा है, जिसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया है. 

fallback

19:25 PM

Karan Johar की 'लव स्टोरियां' का ट्रेलर रिलीज, इस दिन OTT पर देख पाएंगे सच्ची रोमांटिक कहानियां

Love Storiyaan Trailer Release: हाल ही में करम जौहर की अपकमिंग वेब सीरीज 'लव स्टोरियां' का रोमांस भर ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस सीरीज में कई रोमांटिक कहानियां दिखाई जाएंगी. चलिए बताते हैं इन रोमांस से भरपूर कहानियों को कब और कहां देख पाएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

18:42 PM

इस साल 2024 के त्योहार होंगे कुछ खास, जनवरी से लेकर दिसंबर तक रिलीज होंगी कई बड़ी फिल्में

Bollywood Movies Releasing In 2024: इस साल 2024 की शुरुआत भी पिछले साल 2023 की तरह ही कई शानदार फिल्मों से हुई, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने के साथ-साथ अच्छी कमाई भी की. वहीं, सिनेमा प्रेमियों के लिए ये साल काफी खास होने वाला है, क्योंकि इस साल फेस्टिवल्स पर कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनकी शुरुआत ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'फाइटर' से हो चुकी है, जो पिछले महीने 26 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. 

fallback

17:48 PM

Kareena Kapoor ने ढाया पेस्टल ब्लू आउटफिट में कहर, बेबो का खास लुक देख दीवाने हुए फैंस, देखें शानदार फोटोज

kareena kapoor Doha Event Pics: बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेस के लुक को देख फैंस के लिए नजरे हटाना मुश्किल हो जाता है. करीना कपूर का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है. फैंस सालों से उनके लुक्स की तारीफ करते आ रहे हैं. बता दें कि करीना हर एक आउटफिट में जान डालना बखूबी जानती हैं. हाल ही में उन्होंने दोहा में चल रहे एक इवेंट में हिस्सा लिया, जहां वो ब्लू कलर के क्लासी आउटफिट में पहुंची. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक की फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं. आप भी देखें उनका स्टाइलिश और क्लासी अंदाज.

17:31 PM

Celebs Spotted At Airport: विंटर लुक में दीपिका पादुकोण लगीं बवाल, पति का हाथ थामे कहां चलीं अकिंता लोखंडे?

Celebs Spotted At Airport: आए दिन सोशल मीडिया पर सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक वायरल होते रहते हैं. अक्सर ही बॉलिवुड दीवाज के एयरपोर्ट पर अपने धांसू लुक में नजर आती हैं और उनके अंदाज को खूब पसंद भी किया जाता है. हाल ही में ऐसी ही कुछ हसीनाओं का अंदाज एयरपोर्ट से वायरल हो रहा है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इस हसीनाओं में दीपिका पादुकोण से लेकर करीना कपूर खान और प्रीति जिंटा जैसी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस शामिल हैं. 

fallback

17:28 PM

'बेशक मैं राज कपूर का बेटा हूं लेकिन कुछ नहीं मेरे पास', जब राजीव कपूर का छलका था दर्द

Rajiv Kapoor Death Anniversary: राज कपूर के सबसे छटे बेटे राजीव कपूर अब इस दुनिया में नहीं है. तीन साल पहले हार्ट अटैक के चलते उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आइए बताते हैं जब उन्होंने अपने दर्द के बारे में को-एक्टर से क्या कुछ बताया था.

16:19 PM

डैडी के 35 साल: शाहीन के जन्म पर महेश भट्ट ने शराब से फेर लिया था मुंह, इस मैसेज के बाद पूजा भट्ट ने भी बदल दी थी राह

Mahesh Bhatt: फिल्म निर्माता-निर्देशक महेश भट्ट की फिल्म 'डैडी' को 35 साल हो चुके हैं. इसी मौके पर महेश भट्ट ने खुलासा किया ये फिल्म उनकी निजी जिंदगी से प्रेरित होकर बनाई गई थी. फिल्म में एक बेटी अपने पिता के नेश की आदत को छुड़वाने की कोशिश करती है, जिसका किरदार महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट ने निभाया था.

fallback

16:15 PM

Fighter Kissing Controversy के बीच रिटायर्ड जनरल GD Bakshi ने किया फिल्म का रिव्यू, ऋतिक ने भी दिया जवाब
सेवानिवृत्त सेना जनरल बख्शी ने "फाइटर" में ऋतिक रोशन की भूमिका को सराहा. उन्होंने फिल्म में कलाकारों की तारीफ में ट्वीट किया है. मालूम हो, हाल में ही फाइटर को लेकर विवाद हुआ था.

16:07 PM

मुनव्वर फारूकी से मिल इमोशनल हो गया नन्हा फैन, फिर मुन्ना के Kiss करते ही करने लगा स्माइल, देखें वीडियो

Munawar Faruqui Fan Crying: 'बिग बॉस 17' के बाद से मुनव्वर फारूकी के लिए लोगों की दीवानगी बहुत बढ़ गई है. हाल ही में एक बार फिर उनके फैंस के प्यार का उदाहरण देखने के लिए मिला. नन्हा सा फैन मुनव्वर से मिल इमोशनल हो गया. कुछ ही मिनटों में यह वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है.

15:26 PM

मिस्ट्री गर्ल संग पार्टी करते नजर आए Munawar Faruqui, जानें कौन है ये बिग बॉस विनर की नई दोस्त

Munawar Faruqui: 'बिग बॉस 17' जीतने के बाद मुनव्वर फारुकी कई पार्टी और इवेंट्स में नजर आ रहे हैं. हाल ही में स्टैंड-अप कॉमेडियन की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिनमें वो एक नई मिस्ट्री गर्ल के साथ नजर आ रहे हैं, जिसको लेकर एक बार फिर फैंस कई तरह की आशंकाएं लगा रहे हैं. 

fallback

15:10 PM

आखिर क्यों हुई ओरी से मिथुन चक्रवर्ती के लाडले को चिढ़! नमाशी बोले- मैंने किराए पर लिए कपड़े
मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी ने एक इंटरव्यू में स्टारकिड को लेकर कई बातें कहीं. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने पपाराजी को पोज देने के लिए कभी किराए पर कपड़े लिए थे. वहीं उन्होंने ओरी की पॉपुलैरिटी पर भी तंज कसा है. पढ़िए आखिर स्टारकिड ने क्या बताया है.

14:34 PM

पहली फिल्म से बनीं स्टार, फिर 12 साल छोटे एक्टर से रचाई शादी; अब कहां है सनी देओल संग डेब्यू करने वालीं एक्ट्रेस?  

एक्ट्रेस अमृता सिंह ने सनी देओल संग फिल्म 'बेताब' से डेब्यू किया था. अमृता पहली ही फिल्म से स्टार बन गई थीं, लेकिन 12 साल छोटे सैफ अली खान के साथ शादी करने के बाद अमृता की पूरी जिंदगी बदल गई. 

fallback

 

14:24 PM

प्रेग्नेंट वाइफ Yami Gautam का हाथ थामे दिखे आदित्य धर, बेबी बंप को लॉन्ग कोट से छिपाती दिखीं 'आर्टिकल 370' की एक्ट्रेस
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की खबरें आते ही आग की तरह फैल गई हैं. इस बीच वह अपनी फिल्म 'आर्टिकल 370' के प्रमोशन में बिजी हैं. 8 फरवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ. लॉन्च के मौके पर वह पति आदित्य धर के साथ पहुंचीं. जहां वह बेबी बंप को छिपाने के लिए लॉन्ग कोट का सहारा लेती दिखीं.

14:01 PM

Opinion: भावनाएं हैं या छुई-मुई, एक किसिंग सीन से आहत हो गईं, दिक्‍कत 'फाइटर' में नहीं, कहीं और है

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म ‘फाइटर’ के किसिंग सीन पर विवाद खड़ा हो गया है. फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस मिला है. अब सोशल मीडिया भी दो धड़ों में बंटा दिखा. लेकिन क्या सच में फिल्म में आपत्तिजनक चीजें थीं? पढ़िए ये खास ओपिनियन.

13:49 PM

मां बनने वालीं यामी गौतम, 4 महीने बाद गूंजेगी आदित्य धर के घर किलकारियां
बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बनने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि एक्ट्रेस इसी साल मां बनने वाली हैं. एक्ट्रेस ने साल 2021 में डायरेक्टर आदित्य धर के साथ शादी की थी. अब तीन साल बाद दोनों के घर किलकारियां गूजंने वाली हैं. पढ़िए ये गुडन्यूज.

13:28 PM

Deepfake की इंडस्ट्री में घुसबैठ से घबराए सोनू सूद! एक्टिंग नहीं करेंगे ये काम  

सोनू सूद डीपफेक को लेकर एक बड़ा कदम उठाने जा रहे हैं. सोनू सूद ने फैसला किया है कि वह डीपफेक और साइबर क्राइम्स को लेकर एक फिल्म बनाएंगे, जिसका डायरेक्शन वह खुद करेंगे.  

fallback

 

11:36 AM

Love Storiyaan: रियल लव स्टोरी, रियल लोग...वैलेंटाइन्स के मौके पर करण जौहर ला रहे असल प्यार की 6 कहानियां, पहली झलक OUT  

करण जौहर की नई सीरीज लव स्टोरियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस वैलेंटाइन्स डे यानी 14 फरवरी को लव स्टोरियां में असल प्यार की कहानियां देखने को मिलने वाली हैं.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

10:39 AM

'अब अहसास हो गया है...', विक्की जैन को तलाक देने की बात पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी, सास को लेकर कही ये बात  

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन अक्सर ही लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए. कई बार तो गुस्से-गुस्से में अंकिता ने तलाक का जिक्र भी छेड़ दिया. अब एक्ट्रेस ने इन झगड़ों और तलाक की बातों पर अपनी सफाई दी है.  

fallback

 

 

10:38 AM

Anupamaa Spoiler Alert: यशदीप के सामने अपना दिल खोलेगी अनुपमा, आद्या अपने पापा से मांगेगी श्रुति के लिए खास चीज  

अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में अनु अपना दिल यशदीप के सामने खोलती दिखाई देगी. तो वहीं श्रुति के बर्थडे पर आद्या, अनुज से खास चीज मांगेगी.

fallback

 

 

09:13 AM

Propose Day 2024: इन फिल्मी रोमांटिक प्रपोजल ने कराया प्यार पर विश्वास, आप भी करें ट्राई पार्टनर हो जाएगा इंप्रेस!  

वैलेंटाइन वीक शुरू हो चुका है, ऐसे में पार्टनर को इंप्रेस करने के लिए नए-नए तरीके खोज रहे हैं तो बॉलीवुड फिल्में आपकी मदद कर सकती हैं. बॉलीवुड और रोमांस एक ही सिक्के के दो पहलू कहे जाते हैं. आज वैलेंटाइन वीक का प्रपोज डे है, ऐसे में अगर पार्टनर को प्रपोज करने का प्लान बना रहे हैं तो यहां बताई गई फिल्मों से प्रपोजल के आइडिया ले सकते हैं.  

fallback

 

07:54 AM

Sunny Deol के बाद बॉबी देओल के साथ ऑनस्क्रीन इश्क फरमाएंगी अमीषा पटेल! क्या इस फिल्म में आएंगी नजर?  

सनी देओल के बाद अब अमीषा पटेल बॉबी देओल के साथ ऑनस्क्रीन इश्क फरमाती नजर आ सकती हैं.  रिपोर्ट्स की मानें तो अमीषा और बॉबी की फिल्म 'हमराज' का सीक्वल बनाने की तैयारी चल रही है. कहा जा रहा है कि अब्बास मस्तान की फिल्म में एक बार फिर अमीषा और बॉबी की जोड़ी देखने को मिल सकती है.  

fallback

 

07:53 AM

बर्थडे गर्ल सोफी चौधरी एंजॉय कर रही हैं सिंगल लाइफ, 40 के पार उम्र वाली ये हसीनाएं भी हैं अब तक कुंवारी, देखें फोटोज 

एक्ट्रेस सोफी चौधरी आज 41 साल की हो गई हैं. अपने बिंदास अंदाज और फैशन के लिए फेमस एक्ट्रेस का अभी तक शादी का कोई विचार नहीं है. वो अपनी लाइफ को खुद के बनाए नियमों के हिसाब से जीना पसंद करती हैं. बता दें कि सिर्फ सोफी चौधरी ही नहीं और भी ढेर सारी एक्ट्रेस हैं, जो 40 के पार भी सिंगल लाइफ जी रही हैं. इस लिस्ट में अमीशा पटेल और सुष्मिता सेन जैसी अभिनेत्रियों का नाम भी शामिल है. देखें पूरी लिस्ट.  

fallback

 

07:51 AM

Taylor Swift: प्राइवेट जेट में प्राइवेट पल तो रिकॉर्ड नहीं कर रहा, फिर इतना गुस्सा क्यों?  

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट के वकीलों ने एक 21 साल के स्टूडेंट पर बड़ा इल्जाम लगाते हुए वार्निंग दी है. टेलर स्विफ्ट के वकीलों का कहना है कि लड़का सिंगर के प्राइवेट जेट के ट्रैवल्स को ट्रैक करता है. 

fallback

 

06:33 AM

Vicky Kaushal: चोट लगे हाथ के साथ घर से निकले विक्की कौशल, हाल देख फैंस हुए परेशान; Video वायरल  

विक्की कौशल के हाथ में चोट लग गई है. हाल ही में 'सैम बहादुर' एक्टर को प्लास्टर स्लिंग पहने पैपराजी ने स्पॉट किया था. एक्टर के हाथ में प्लास्टर स्लिंग देख फैंस परेशान हो गए हैं. 

fallback

 

 

Trending news