Bollywood News Live: दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' का ट्रेलर आउट, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा प्लॉट
Advertisement
trendingNow12060160

Bollywood News Live: दीपिका-ऋतिक की 'फाइटर' का ट्रेलर आउट, अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में खरीदा प्लॉट

Bollywood News Live: दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर का ट्रेलर आज यानी 15 जनवरी 2024 को रिलीज किया जाएगा. वहीं रोहित शेट्टी ने मकर संक्रांति के मौके पर सिंघम अगेन का बीटीएस वीडियो शेयर किया है. 

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Bollywood Latest News in Hindi: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार फाइटर का ट्रेलर आज यानी 15 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. लेकिन फिल्म की रिलीज से पहले लगता है दीपिका पादुकोण और सिद्धार्थ आनंद के बीच कुछ ठीक नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ ने दीपिका को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया है. तो वहीं दूसरी तरफ मकर संक्रांति के मौके पर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसे देख फिल्मी फैंस की एक्साइटमेंट का कोई ठिकाना नहीं है. दीपिका की फाइटर और रोहित से सिंघम अगेन की खबरों के बीच रश्मिका-विजय छिप-छिपकर साथ वेकेशन मना रहे हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़ी खबरें जानने के लिए बने रहें जी न्यूज हिंदी के साथ...

15 January 2024
23:32 PM

हॉलीवुड में भी फेमस हैं Kabir Bedi, 70 की उम्र में की थी चौथी शादी; परवीन बाबी संग रहा था तगड़ा अफेयर

Kabir Bedi Birthday: अपनी दमदार पर्सनालिटी के लिए पहचाने जाने वाले कबीर बेदी 16 जनवरी को अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं. कबीर बेदी ने अपने जबदस्त अभिनय की छाप केवल बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड में छोड़ी है. इतना ही नहीं कबीर बेदी ने अपनी लाइफ में चार शादियां की हैं और चौथी शादी तो उन्होंने 70 की उम्र में की थी.  

fallback

23:00 PM

व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में Janhvi Kapoor बिखेर रहीं जलवा, एक्ट्रेस के लुक पर हार बैठेंगे दिल

Janhvi Kapoor Photos: हाल ही में सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर की बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनको खूब पसंद किया जा रहा है. इतना ही नहीं, वायरल हो रही तस्वीरों में एक्ट्रेस का चार्मिंग लुक देख कोई भी उन पर अपना दिल हार बैठे. तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद प्यारी लग रही हैं. 

22:20 PM

दर्शकों के सामने 'गोधरा' की कहानी रखेंगे Vikrant Massey, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Vikrant Massey Next Film The Sabarmati Report: हाल ही में एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड ने विक्रांत मैसी, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा की अगली अपकमिंग राजनीतिक थ्रिलर फिल्म का नाम और रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है. चलिए बताते हैं फिल्म का नाम और रिलीज की तारीख. 

21:33 PM

कानूनी पचड़े में फंसी Animal, इस प्रोडक्शन कंपनी ने ओटीटी रिलीज पर उठाई रोक की मांग; T-Series पर लगयाा बड़ा आरोप

Animal OTT Release: बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने वाली रणबीर कपूर की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' की ओटीटी रिलीज कानूनी पचड़े में फंस चुकी हैं. दरअसल, एक प्रोडक्शन कंपनी ने संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म की ओटीटी रिलीज पर रोक लगाने की मांग की है, जिसके लिए उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में केस दर्ज करवाया है. 

 
20:47 PM

आयरा खान की सास ने किया डांस तो देखते रह गए गेस्ट, नए वीडियो में देखें प्रीतम शिखरे की धांसू परफॉर्मेंस

Pritam Sikhare Dance Video: आयरा खान की सास ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो डांस करती दिखाई दे रही हैं. उनका स्टेप टू स्टेप डांस देख फैंस हैरान हो रहे हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन लिख बहू आयरा पर प्यार भी लुटाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRITAM S. (@pritam_shikhare)

20:46 PM

बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई हैं ये एक्ट्रेस, काजोल की बहन का नाम भी है लिस्ट में शामिल

कहा जाता है कि कलाकार की कला को लोग हमेशा याद करते हैं. बॉलीवुड सितारों के साथ भी कुछ ऐसा ही है. यही कारण है कि जब सितारों से जुड़े अपडेट्स सामने नहीं आते तो लोगों के मन में तरह-तरह के सवाल उठते हैं. बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनकी लंबे समय से फैंस को कोई खोज खबर नहीं है. ना ही इन अभिनेत्रियों को किसी प्रोजेक्ट पर काम करते हुए देखा जा रहा है. आइए जानते हैं इस लिस्ट में शामिल सभी स्टार्स के बारे में.

20:45 PM

Bhojpuri Song: 'उमरिया लागे ए जान' गाने को सुन झूम रहे हैं फैंस, शिल्पी राज और विजय चौहान की जोड़ी ने मचाई धूम

Bhojpuri Song: भोजपुरी गानों के लिए लोगों का क्रेज इन दिनों लगातार बढ़ रहा है. शादी-पार्टी से लेकर हर एक इवेंट में भोजपुरी गाने बजने लगे हैं. यही कारण है कि भोजपुरी इंडस्ट्री में काम करने वाले सितारे भी इंटरनेट पर काफी फेमस हो रहे हैं.

20:32 PM

Shilpa Shetty ने ठुकरा दिया था रोहित शेट्टी की 'Golmaal' का ऑफर, एक्ट्रेस को नहीं है कोई अफसोस  

Shilpa Shetty: इन दिनों शिल्पा शेट्टी अपनी एक्शन फिल्म 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि उनको काफी लंबे समय से रोहित शेट्टी के साथ काम करने का मन था जो अब पूरा हुआ, लेकिन इससे पहले शिल्पा रोहित की एक फिल्म को ठुकरा चुकी हैं, जिसका उनको कोई अफसोस नहीं है. 

19:48 PM

नितेश तिवारी की 'रामायण' में हुई Lara Dutta की एंट्री, कुंभकरण का किरदार निभाएंगे Bobby Deol!

Nitesh Tiwari Ramayana: नितेश तिवारी और सह. की 'रामायण' इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है. इसी बीच खबर है कि इस फिल्म में लारा दत्ता की एंट्री हो चुकी है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि फिल्में बॉबी देओल के 'कुंभकरण' के किरदार के लिए और सनी देओल को 'हनुमान' के लिए ऑफर किया गया है. 

fallback

18:57 PM

काली पैंट, सफेद शर्ट में Malaika Arora ने दिखाया कर्वी फिगर, 50 की उम्र में भी नई एक्ट्रेसेसे को दे रहीं मात

Malaika Arora Photos: अक्सर अपने जबरदस्त टोंड फिगर और शानदार फिटनेस के लिए पहचाने जाने वाली एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं, जिनको खूब पसंद किया जाता है. इसी बीच उनकी कुछ ऐसी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही है, जो फैंस को भा रही हैं.

18:18 PM

'मैं जा रही हूं तेरी जिंदगी से...' Ankita Lokhande ने कही विक्की जैन को छोड़ने की बात; वीडियो हुआ वायरल

Ankita Lokhande Angry On Vicky Jain: बिग बॉस 17 के घर से एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच जमकर झगड़ा होता है, जिसके बाद अंकिता, विक्की को छोड़ने तक की बात कर देती हैं. वीडियो पर यूजर्स भी भर-भर कर कमेंट्स कर रहे हैं. 

fallback

17:36 PM

'कैकेयी ना बनो...' अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं Rakhi Sawant, Vicky Jain की मां की लगाई क्लास

Bigg Boos 17: बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट विक्की जैन की मां अपनी एंट्री के बाद से लगातार ट्रोल हो रही हैं. इसी बीच अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने अंकिता लोखंडे का सपोर्ट करते हुए विक्की जैन की मां की जमकर क्लास लगाई है, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

16:44 PM

'मामला मेरे हाथ से बाहर है...' Nazila Sitaishi ने मुनव्वर और आयशा के दावों को बताया फर्जी 

Bigg Boos 17: हाल ही में मुनव्वर फारुकी की एक्स-गर्लफ्रेंड नजिला सीताशी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मुनव्वर और आयश खान के दावों को फर्जी बताया और साथ ही कई बातों का खुलासा भी किया, जिसने सभी को हैरान कर दिया. उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

fallback

15:49 PM

'मैंने उन लड़कियों से वादा किया था...' Rhea Chakraborty ने जमानत मिलने के बाद सबसे पहले किया था ये काम

Rhea Chakraborty On Her Bail: हाल ही में रिया चक्रवर्ती के अपने जेल के दिनों को याद करते हुए बताया कि उन्होंने कैसे अपने दिन वहां गुजारे थे. इसी बीच एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि जब उनको जमानत मिली थी तो उन्होंने क्या किया था. एक्ट्रेस ने बाताय उन्होंने कुछ लड़कियों को वादा किया था जो पुरा किया.  

15:10 PM

HanuMan के डायरेक्टर को करना पड़ा नेगेटिविटी का सामना, बोले- जो धर्म के लिए खड़ा है वो हमेशा... 

HanuMan Film: इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म निर्देशक प्रशांत वर्मा और तेजा सज्जा की फिल्म 'हनुमान' धूम मचा रही है. इसी बीच फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया कि उनको इस फिल्म के लिए अपने आस-पास कितनी नेगेटिविटी का सामना करना पड़ रहा है. 

fallback

14:54 PM

Ramanand Sagar को आया सपना, फिर इस वजह से दारा सिंह को मिला भगवान हनुमान का किरदार; जानें किस्सा 

रामानंद सागर की रामायण में भगवान हनुमान के किरदार में दारा सिंह खूब जचे थे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि दारा सिंह को रामायण में कैसे भगवान हनुमान का किरदार मिला था. 

fallback

 

14:16 PM

Fighter Trailer Event: काला चश्मा...काली टोपी पहन खूब जचे ऋतिक, अनिल कपूर ने बटोरी लाइमलाइट; गायब रहीं दीपिका  

सिद्धार्थ आनंद डायरेक्टेड फाइटर के ट्रेलर इवेंट में ऋतिक रोशन और अनिल कपूर ने अपने स्टाइल से लाइमलाइट चुराने में कोई कसर नहीं छोड़ी. लेकिन दीपिका पादुकोण की कमी नेटीजन्स को जरूर खल गई. 

fallback

 

12:19 PM

Anupamaa Spoiler Alert: तपिश को शाह हाऊस में मिली एंट्री, अब इस वजह से रुकी अनुपमा-अनुज की मुलाकात   

अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में तपिश को शाह हाऊस में एंट्री मिल जाएगी. तो वहीं अनुज एक बार फिर आद्या के पैनिक अटैक की वजह से अनुपमा से नहीं मिल पाएगा. 

fallback

 

10:36 AM

Bigg Boss 17: 'आपकी औकात क्या...',चप्पल कांड के बाद विक्की के पापा ने अंकिता की मां को सुनाई थीं कई बातें  

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन के बीच इंटेंस बातचीत हुई. जहां अंकिता ने खुलासा करते हुए बताया कि विक्की के पापा ने कॉल पर उनकी मां से कहा- आपकी औकात क्या है...! 

fallback

 

09:54 AM

Prabhas: हाथ में लुंगी, पैरों में चप्पल...'सालार' के बाद RajaSaab से मचाएंगे बवाल, फर्स्ट लुक आउट  

सालार के बाद एक बार फिर प्रभास बॉक्स ऑफिस पर बवाल काटने के लिए तैयार हैं. पोंगल और मकर संक्रांति के शुभ मौके पर रिबेल स्टार की नई फिल्म का पहला लुक रिवील कर दिया गया है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

09:17 AM

Saif Ali Khan के  हाथ लगी बड़ी साउथ फिल्म, पुलिस  ऑफिसर बन काटेंगे बवाल; डिटेल्स आईं सामने  

रिपोर्ट्स की मानें तो सैफ अली खान 'देवरा' के बाद एक और बड़ी साउथ फिल्म में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि फेमस तमिल फिल्ममेकर बालाजी मोहन की नई फिल्म क्लिक शंकर में सैफ पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ सकते हैं. 

fallback

 

08:39 AM

 Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में दाखिल हुए करण जौहर, ईशा से पूछा अभिषेक से जुड़ा सवाल 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट वीकेंड का वार एपिसोड में करण जौहर ने बीबी हाउस में एंट्री ली थी. जहां कऱण जौहर ने अंकिता-मुनव्वर को गले लगाया तो ईशा मालवीय से एक सवाल पूछ डाला.  

fallback

 

08:38 AM

Singham Again: धमाका, उड़ती गाड़ी...ऐसी है रोहित शेट्टी की फिल्म की पहली झलक, 'सिंघम 3' का BTS वीडियो वायरल  

सिंघम अगेन के डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से एक BTS वीडियो शेयर किया है. BTS वीडियो में उड़ती गाड़ियां और धमाके देख आप शॉक रह जाएंगे. 

 

06:43 AM

Fighter की रिलीज सिर पर...ये किस चीज में उलझ गए दीपिका-सिद्धार्थ? जानें पूरा मामला   

एक्शन-थ्रिलर फिल्म फाइटर की रिलीज से पहले ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दीपिका और सिद्धार्थ सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को फॉलो नहीं करते हैं. फाइटर से पहले दीपिका और सिद्धार्थ दो फिल्मों के लिए साथ काम कर चुके हैं. 

fallback

 

 

Trending news