Entertainment News Live: 'सालार' के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश की बताई वजह, जाह्नवी ने किलर लुक्स से लगाई आग!
Advertisement
trendingNow12009636

Entertainment News Live: 'सालार' के मेकर्स ने 'डंकी' संग क्लैश की बताई वजह, जाह्नवी ने किलर लुक्स से लगाई आग!

Bollywood News Live Updates: प्रभास की सालार और शाहरुख खान की डंकी के क्लैश से लेकर जाह्नवी कपूर की सिजलिंग फोटोज तक, बॉलीवुड की दुनिया से जुड़े अपडेट्स पाएं सिर्फ यहां पर...

बॉलीवुड लाइव अपडेट्स
LIVE Blog

Latest Bollywood News in Hindi: एनिमल की ताबड़तोड़ कमाई के बीच सालार और डंकी के चर्चों ने जोर पकड़ लिया है. जहां एक तरफ सालार के नए गाने की रिलीज के बाद मेकर्स ने डंकी के साथ क्लैश पर चुप्पी तोड़ दी है. वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान ने डंकी से नया पोस्टर रिवील करके फिल्म रिलीज के लिए काउंटडाउन शुरू कर दिया है. डंकी-सालार के क्लैश के गर्मागर्म अपडेट्स के बीच जाह्नवी कपूर ने अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर आग लगा दी है. जाह्नवी कपूर की लेटेस्ट फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इसी तरह से एंटरटेनमेंट की दुनिया से जुड़े लाइव अपडेट्स आप देख सकते हैं जी न्यूज हिंदी पर...

 

14 December 2023
15:25 PM

Video: वैष्णो देवी के बाद शिरडी के दर पर पहुंचे शाहरुख खान, साथ में नजर आईं सुहाना 

कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान (Shahrukh Khan) वैष्णो देवी दरबार पहुंचे थे. वहीं अब एक्टर अपने परिवार के साथ शिरडी पहुंच गए है. सोशल मीडिया पर एक्टर का  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो कैप लगाए हुए नजर आए.

 

 

 

 

 

15:23 PM

ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए करण जौहर ने कर दिया गंदा इशारा, आखिर क्या है माजरा? 

करण जौहर (Karan Johar) अपने इशारे को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. करण जौहर का ये इशारा ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब है जब उन्होंने दीपिका और रणबीर को उनके शो में आने के बाद ट्रोल किया था. खास तौर पर उस बयान को लेकर जिसमें उन्होंने कहा था कि वो रणवीर के साथ ओपन रिलेशनशिप में थी और कई लोगों को उस वक्त एक्सप्लोर कर रही थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

 

 

 

 

 

13:21 PM

Rakesh Roshan को यूं बातों में फंसाकर शाहरुख ने फिल्म से कटवाया था सलमान का पत्ता, दिलचस्प है किस्सा 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो, राकेश रोशन ने अपनी फिल्म किंग अंकल के लिए शाहरुख खान से पहले सलमान खान को ऑफर दिया था. लेकिन फिर शाहरुख ने राकेश रोशन को ऐसी पट्टी पढ़ाई कि फिल्ममेकर ने एक नहीं बल्कि तीन फिल्मों की डील शाहरुख के साथ कर ली थी.  

fallback

 

13:07 PM

Animal Film: OMG! रणबीर कपूर और बॉबी देओल के बीच शूट हुआ था KISS सीन, एक्टर ने बताया कब देख सकेंगे आप 

'एनिमल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जहां गर्दा उड़ा रही है तो वहीं फिल्म को लेकर लगातार विवाद भी हो रहा है. इस बीच बॉबी देओल ने फिल्म को लेकर एक और बम फोड़ दिया है. बॉबी (Bobby Deol) ने कहा कि फिल्म में रणबीर उनका किसिंग सीन था लेकिन उसे डिलीट कर दिया. बॉबी का ये बयान सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

 

12:06 PM

Rana Daggubati: एक आंख खराब, किडनी भी ट्रांसप्लांट...फिर भी ना रुके-ना थके बने असल के 'बाहुबली' 

बाहुबली मूवी फेम राणा दग्गुबाती आज यानी 14 दिसंबर 2023 को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. आइए, इस मौके पर जानते हैं साउथ स्टार के बारे में कुछ दिलचस्प बातें...  

fallback

11:56 AM

Divyanka Tripathi के बर्थडे पर पति विवेक दहिया ने दिया ऐसा सरप्राइज, एक्ट्रेस को करना पड़ गया ये पोस्ट

Divyanka Tripathi के बर्थडे को खास बनाने के लिए विवेक दहिया ने जबरदस्त प्लानिंग की है. एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के लिए एक प्यार भरा वीडियो शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विवेक किंग खान के गाने पर रोमांटिक डांस करते नजर आए.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Dahiya (@vivekdahiya)

 

 

 

10:48 AM

Sameera Reddy Birthday: सलमान खान के भाई के साथ किया डेब्यू, फिर छोड़ा बॉलीवुड और बन गईं करोड़ों की मालकिन

सलमान खान के भाई सोहेल खान के साथ समीरा रेड्डी (Sameera Reddy) ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी. ये फिल्म थी. इसके बाद एक्ट्रेस कई फिल्मों में आई लेकिन अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में आग नहीं लगा पाई. कुछ वक्त तक जैसे तैसे एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में सर्वाइव किया और उसके बाद इंडस्ट्री को छोड़कर अपना घर बसा लिया. एक्ट्रेस करोड़पति बिजनेसमैन से शादी करके लैविश लाइफ जी रही हैं और दो बच्चों की मां हैं. समीरा रेड्डी 14 दिसंबर को 45वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. जानिए एक्ट्रेस के बारे में सब कुछ.

 

 

 

10:46 AM

Raj Kapoor Birth Anniversay: कभी कंट्रोवर्सी, कभी क्लासिक...'शोमैन' की इन फिल्मों का रहा जलवा, म्यूजिक से बटोरी वाहवाही   

राज कपूर ने हिंदी सिनेमा जगत को कई कल्ट क्लासिक फिल्में दी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं आज हम जिन्हें राज कपूर की क्लासिक फिल्में मानते हैं, वह कभी कंट्रोवर्सी में फंसी थीं.

fallback

10:46 AM

मलाइका अरोड़ा से शादी को लेकर ये क्या बोल गए अर्जुन कपूर? बातों ही बातों में दे दिया कुछ और हिंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीच में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आई थीं लेकिन वो अफवाह निकलीं. अब हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा संग अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. इसके साथ ही ये भी बताया कि दोनों कब शादी करने वाले हैं.

 

 

 

 

 

 

10:45 AM

कैजुअल लुक में स्पॉट हुईं पलक तिवारी, मुस्कान से लूटी लाइमलाइट 

08:56 AM

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर की सत्ता इस कंटेस्टेंट के आई हाथ, मनारा-ईशा में छिड़ी बहस! 

बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में कैप्टेंसी टास्क में मुनव्वर फारुकी ने बाजी मार ली. वहीं कैप्टेंसी टास्क में ईशा मालवीय और मनारा चोपड़ा के बीच जमकर बहसबाजी हुई. 

fallback

07:05 AM

Salaar मेकर्स ने 'डंकी' से बॉक्स ऑफिस क्लैश पर तोड़ी चुप्पी, बताया आखिर क्यों चुनी 'वही' तारीख?   

सालार के मेकर्स ने आखिरकार चुप्पी तोड़ बता दिया है कि क्यों उन्होंने प्रभास स्टारर फिल्म रिलीज के लिए 22 दिसबंर की तारीख चुनी है. साथ ही मेकर्स ने डंकी संग क्लैश पर भी बात की है.  

fallback

06:41 AM

बड़ी-बड़ी आंखें, किलर लुक, अदाओं का तीर चलाते हुए पानी में उतरीं जाह्नवी कपूर, फोटोज वायरल 

जाह्नवी कपूर ने एक बार फिर अपने सिजलिंग लुक से सोशल मीडिया पर बवाल काट दिया है. एक्ट्रेस ने पानी में उतरकर ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं, जिन्हें देख नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं. 

fallback

06:40 AM

'सबको पकड़ के साथ...', Dunki के नए पोस्टर के साथ शाहरुख कह रहे ये बात, जानें यहां  

 शाहरुख खान ने डंकी का नया पोस्टर सोशल मीडिया पर रिवील कर दिया है. साथ ही किंग खान ने अपनी नई फिल्म की रिलीज के लिए काउंटडाउन भी शुरू कर दिया है. 

fallback

Trending news