Alia Bhatt Pregnancy Updates: आलिया की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुनकर सितारों ने किया ऐसे रिएक्ट
Advertisement
trendingNow11234642

Alia Bhatt Pregnancy Updates: आलिया की प्रेग्‍नेंसी की खबर सुनकर सितारों ने किया ऐसे रिएक्ट

Alia Bhatt Pregnancy Updates: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार का अपने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट किया कि लोग खुशी के मारे झूम उठे. आलिया प्रेग्नेंट हैं और उन्होंने यह खुशखबरी खुद दी है. एक्ट्रेस ने फोटोज शेयर कर आज फैंस का दिन बना दिया.

 

फाइल फोटो
LIVE Blog

Alia Bhatt Pregnancy Updates: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) दो महीने पहले शादी के बंधन में बंधे और अब उन्होंने परिवार और फैंस को बहुत बड़ी खुशखबरी दे दी है. आलिया ने सोमवार यानी 27 जून को ऐलान किया कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं. 

आलिया ने शेयर कीं फोटोज

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत पोस्ट किया. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने दो फोटोज शेयर कीं. पहली फोटो में दोनो सोनोग्राफी डिस्प्ले में देखते हुए नजर आ रहे हैं. इस डिस्प्ले में दिल बना हुआ है. इस फोटो में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में शेर, शेरनी और उनका बच्चा नजर आ रहा है. इस पोस्ट के सामने आते ही बधाइयों का तांता सा लग गया. इन फोटोज के सामने आते ही उन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

फैंस हो रहे खुश

आलिया (Alia Bhatt) की मां बनने की खबर को जानकर फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं. लोग इन तस्वीरों में पोस्ट करते हुए अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं. आलिया (Alia Bhatt Baby Photo) के बच्चे की सोनोग्राफी की तस्वीरें अब धड़ल्ले से सोशल मीडिया पर शेयर हो रही हैं. आपको बता दें आलिया रणबीर के रिश्ते की शुरआत 'ब्रह्मास्त्र' से हुई थी. इस फिल्म में पहली बार दोनों साथ नजर आएंगे. आपको बता दें कि यह फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होगी. यह पहला मौका होगा जब रणबीर और आलिया एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

27 June 2022
14:31 PM

अनुष्का ने किया स्वागत

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को बधाइयां दी हैं और साथ ही मम्मी-पापा के क्लब में शामिल होने की बात कही है.

fallback

12:49 PM

करण जौहर ने जताई खुशी

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर रणबीर आलिया की शादी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'इनके लिए ढेर सारा प्यार! मेरी बच्ची अब मां बनने वाली है! मैं अपनी भावनाएं व्यक्त नहीं कर पा रहा हूं... बेहद एक्साइटेड हूं. दोनों को ढेर सारा प्यार.'

fallback

12:43 PM

नीतू कपूर ने कही ये बात

आलिया के मां बनने पर जब उनकी सास नीतू कपूर से पूछा गया कि उन्हें कैसा लग रहा है तो उन्होंने मुस्कुरा दिया. इसके बाद पैपराजी ने कहा जुगजुग जियो. तभी नीतू कपूर ने उन्हें रोकते हुए कहा- नहीं, अभी शमशेरा और ब्रह्मास्त्र. लेकिन पहले शमशेरा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

12:39 PM

रणबीर की बहन का रिएक्शन

आलिया के मां बनने की खुशखबरी सुन उनकी ननद भी खुशी के मारे फूली नहीं समाईं, उन्होंने भी सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने इंस्टा स्टोरी रणबीर आलिया की एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है.

fallback

12:23 PM

आलिया की मां का रिएक्शन

आलिया भट्ट के मां बनते ही उनकी मां का रिएक्शन भी सामने आ गया है. एक्ट्रेस की मां सोनी राजदान ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा कि यह अब तक की सबसे बेस्ट न्यूज है.

fallback

Trending news