पिता की मौत के दिन स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहा था ये सिंगर, लेकिन अंदर ही अंदर रो रहा था दिल
Advertisement
trendingNow11895847

पिता की मौत के दिन स्टेज पर लाइव परफॉर्मेंस दे रहा था ये सिंगर, लेकिन अंदर ही अंदर रो रहा था दिल

Kumar Sanu ने हाल ही में बातचीत के दौरान अपने उस मुश्किल वक्त के बारे में बताया है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. सिंगर ने बताया कि वो अपने पिता की मौत के दिन भी स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे.

 

कुमार सानू

Kumar Sanu: अपनी मधुर आवाज की वजह से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाले सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) जल्द ही म्यूजिक रियलिटी शो 'इंडियन आइडल' का नया सीजन 14 जज करते नजर आएंगे. इस सीजन में कुमार सानू के साथ श्रेया घोषाल और विशाल ददलानी भी है. इस शो के ऑन एयर होने से पहले कुमार सानू ने अपनी जिंदगी के उस मुश्किल दौर के बारे में बात की जब उनके पिता का निधन हुआ था और वो उस वक्त लाइव परफॉर्म कर रहे थे. 

पिता की मौत के दिन ही किया परफॉर्म
कुमार सानू  (Kumar Sanu) ने हाल ही में पिंकविला को दिए इंटरव्यू में दिल की बात की. कुमार सानू ने कहा- 'राज कपूर ने कहा था शो मस्ट शो ऑन. मैं इस बात को मानता हूं. जिस दिन मेरे पिता का निधन हुआ, मैं उस दिन लाइव परफॉर्म कर रहा था. मेरे लिए ये काफी मुश्किल वक्त था.मैं स्टेज पर गिर पड़ा था लेकिन वहां मौजूद ऑडियंस को लगा कि ये मेरा परफॉर्म करने का नया स्टाइल है.'

 

 

लोगों को नहीं लगने दिया पता
इसके साथ ही कुमार सानू ने कहा था- 'मैंने लोगों को इस बात का एहसास नहीं होने दिया कि मैं फूलों पर फिसल कर गिर गया हूं. बैक स्टेज पर मौजूद लोगों ने पूछा भी कि कहीं मुझे चोट तो नहीं आई. लेकिन सच तो यही है कि कलाकार को अपने सारे गम भूलकर काम करना होता है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial)

 

शुरुआत में होटलों में गाया
इसके साथ ही कुमार सानू ने कहा कि 'शुरुआत में वो जब मुंबई में आए तो होटल में गाना गाकर जिंदगी गुजारते थे. उससे जो पैसे मिलते थे उससे डेमो कैसेट बनवाकर डायरेक्टर से मिलने जाता था. इसके बाद कुमार सानू की ऐसी किस्मत चमकी कि उनका नाम आज बॉलीवुड के टॉप के सिंगर्स में शुमार है'. कुमार सानू ने कई फिल्मों में बेहतरीन गाने गाए. जैसे-'आशिकी' का गाना 'धीरे धीरे', 'बरसात का दिन आए', 'मैं तुझको भगा लाया', 'तुम पर हम है अटके', 'कोरे कोरे सपने' के अलावा कई और गाने गाए.

Trending news