Kumar Sanu: 6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को तलाक देकर सिंगर ने की दूसरी शादी, बोला बेटा- ‘मेरे पास पिता की कोई याद नहीं’
Advertisement

Kumar Sanu: 6 महीने की प्रेग्नेंट बीवी को तलाक देकर सिंगर ने की दूसरी शादी, बोला बेटा- ‘मेरे पास पिता की कोई याद नहीं’

Kumar Sanu Biography: कुमार सानू की मखमली आवाज का मुरीद भला कौन नहीं होगा. 90 के दशक में उन्होंन जो गाने गाए वो आज भी लोगों की जुबां पर है. प्रोफेशनल लाइफ में कुमार सानू जबरदस्त हिट रहे लेकिन उनकी निजी जिंदगी उतार चढ़ाव से भरी थी.

कुमार सानू

Jaan Kumar Sanu on Kumar Sanu: कुमार सानू की आवाज का जादू सिर्फ 90 के दशक में नहीं बल्कि आज भी लोगों के सिर चढ़कर खूब बोलता है. उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट गाने दिए. लेकिन आज हम उनकी फिल्मों और गानों के बारे में बात नहीं करेंगे बल्कि उनकी निजी जिंदगी के ऐसे पहलू से रुबरू करवाएंगे जिसके बारे में कम ही लोग जानते हैं. कुमार सानू (Kumar Sanu) ने दो-दो शादियां की हैं और पहली पत्नी को तलाक उन्होंने तब दिया जब वो 6 महीने गर्भवती थीं. 

1994 में टूट गया था रिश्ता
वो साल 1994 की बात है जब कुमार सानू और रीता भट्टाचार्या का तलाक हो गया. 80 के दशक में दोनों ने शादी की थी. जिसके बाद रीता ने दो बच्चों को जन्म दिया लेकिन जब वो तीसरी बार 6 महीने की प्रेग्नेंट थीं तब कुमार सानू ने उन्हें तलाक दे दिया. उस वक्त जान कुमार सानू महज 6 साल के ही थे ऐसे में तीनों बच्चों को रीता भट्टाचार्या ने अकेले ही पाल पोसकर बड़ा किया. कुमार सानू ने पहली पत्नी को तलाक देकर दूसरी शादी सलोनी साहू से की. जिससे वो दो बेटियों के पिता बने. 

fallback

हाल ही में कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू ने पिता संग अपने रिश्ते पर काफी कुछ कहा. उनके मुताबिक वो 6 साल के थे जब उनके माता-पिता अळग हुए लिहाजा उनके पास उनके पिता की कोई याद नहीं हैं उनके लिए जो कुछ हैं वो उनकी मां ही हैं. जान ने पिता पर कभी कोई मदद ना करने का भी आरोप लगाया. उनके मुताबिक अगर उनके पिता ने कभी मदद की होती तो आज वो  इंडस्ट्री का बड़ा नाम होते. इतना ही नहीं जान कुमार के मुताबिक उन्हें कुमार सानू का बेटा होने का हमेशा नुकसान ही हुआ है. क्योंकि लोगों को हमेशा लगता है कि इतने बड़े सिंगर के बेटे के पास पहले से ही सब कुछ होगा लिहाजा उन्हें काम मिलने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.  

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news