Kriti Sanon Stebin Ben: सिंगर स्टेबिन बेन ने की कृति के मम्मी-पापा से मुलाकात, डिनर पर आगे बढ़ी रिश्ते की बात!
Advertisement
trendingNow11264295

Kriti Sanon Stebin Ben: सिंगर स्टेबिन बेन ने की कृति के मम्मी-पापा से मुलाकात, डिनर पर आगे बढ़ी रिश्ते की बात!

Is Kriti Sanon Stebin Ben Dating: क्या कृति सेनन सिंगर स्टेबिन बेन को डेट कर रही हैं. क्या दोनों अपने रिश्त को आगे बढ़ाना चाहते हैं. सोमवार को कृति मम्मी-पापा के साथ स्टेबिन के साथ डिनर पर पहुंचीं तो तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे हैं. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Kriti Sanon Stebin Ben Relationship: सोमवार रात बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन को सिंगर स्टेबिन बेन के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया. खास बात ये थी कि दोनों अकेले नहीं थे बल्कि कृति के मम्मी-पापा भी इस दौरान साथ दिखाई दिए. जिससे अब अलग-अलग कयास लगाए जाने लगे हैं. कोई कृति और स्टेबिन का नाम साथ जोड़ रहा है तो कोई जल्द ही इनका रिश्ता पक्का होने की बात कह रहा है. लेकिन असल मामला क्या है वो हम आपको बताते हैं.

कृति को नहीं नुपुर को डेट कर रहे हैं स्टेबिन
दरअसल, खबर ये है कि स्टेबिन बेन एक्ट्रेस कृति सेनन को नहीं बल्कि उनकी बहन नुपुर सेनन को डेट कर रहे हैं. काफी समय से इनकी डेटिंग की खबरें सोशल मीडिया पर थी और अब शायद ये दोनों अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहते हैं. लिहाजा सोमवार को कृति, उनके मम्मी-पापा से मिलने डिनर पर स्टेबिन पहुंचे. हालांकि इस दौरान नुपुर सेनन नहीं दिखीं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. हालांकि स्टेबिन नुपुर संग रिश्ते से इंकार कर चुके हैं लेकिन इस वीडियो के आने के बाद ये रिश्ता कन्फर्म माना जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन हैं स्टेबिन बेन
यूं तो स्टेबिन जाने माने सिंगर हैं लेकिन अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि भोपाल के रहने वाले स्टेबिन म्यूजिक वीडियो के साथ-साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में भी अपनी आवाज दे चुके हैं. होटल मुंबई, कैसी ये यारियां, शिमला मिर्ची जैसी फिल्मों में आवाज देने वाले स्टेबिन एक परफॉर्मर भी हैं जिनके स्टेज शो जबरदस्त हिट रहते हैं. 2017 में उन्होंने प्लेबैक सिंगर के तौर पर डेब्यू किया था. वहीं बात करें कृति सेनन की तो वो शहजादा में एक बार फिर कार्तिक आर्यन के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. इस फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है. इससे पहले दोनों लुका छिपी में साथ नजर आए थे और दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया था.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

Trending news