महादेव की भक्ति में डूबे रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा संग पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, देखें Video
Advertisement
trendingNow12204243

महादेव की भक्ति में डूबे रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा संग पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, देखें Video

Ranveer Singh-Kriti Sanon at Kashi Vishwanath Temple: रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा आज वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचे. माथे पर तिलक लगाए अभिनेता पूरी तरह से भक्ति में डूबे दिखे. आप भी देखें सितारों के वीडियोज.

 

महादेव की भक्ति में डूबे रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा संग पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, देखें Video

Ranveer Singh-Kriti Sanon at Kashi Vishwanath Temple: विरासत, संस्कृति, आध्यात्मिकता और महादेव की नगरी वाराणसी में आज सितारे पहुंचे.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) को भगवान की भक्ति में डूबा हुआ देखा गया. इस दौरान सभी एथनिक अंदाज में नजर आए. साथ ही भगवान के दर्शन कर सभी गदगद हो गए. सामने आए वीडियो में रणवीर सिंह अपने एक्सपीरियंस भी शेयर करते दिख रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि वो अगली बार अपनी मम्मी और वाइफ दीपिका को भी दर्शन के लिए साथ लेकर आएंगे.

काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे सितारे

बॉलीवुड सितारे हमेशा खुलकर भक्ति-भाव करते दिखते हैं. आए दिन किसी न किसी सितारे को भारत के अलग-अलग मंदिरों में पूजा-पाठ करते हुए देखा जाता है. आज भी रणवीर सिंह, कृति सेनन और मनीष मल्होत्रा काशी विश्वनाथ मंदिर में महादेव की दर्शन के लिए पहुंचे. सामने आए वीडियो में सभी भक्ति-भाव में डूबे और खुश दिख रहे हैं.

साड़ी..गजरा और नूर, मौनी रॉय ने हसबैंड संग दिखाया रोमांटिक अंदाज, देखें Photos

दर्शन कर गदगद हुए रणवीर सिंह

पहली बार काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन कर रणवीर सिंह को बहुत अच्छा अनुभव हुआ. वो कहते हैं, 'मैं शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. जीवन भर हम शिव जी के भक्त रहे हैं और पहली बार काशी दर्शन करने आए हैं. मैं चाहूंगा अगली बार में मां और पत्नी को साथ लेकर आऊं. महादेव की नगरी में महादेव को भक्तों को एक अलग ही शक्ति मिलती है.

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग पर पिता सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये बयान

मनीष मल्होत्रा ने दी थी जानकारी

बीते दिन मनीष मल्होत्रा ने पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'काशी जाना जाता है अपनी संस्कृति, आध्यात्मिकता और अपने विश्व प्रसिद्ध बनारसी हस्तकला के लिए. इस हस्तकला को माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के “वोकल फॉर लोकल, लोकल फॉर ग्लोबल” की नीति ने पिछले 10 सालो में नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है. भारत की धरोहर के माध्यम से, मैं “आधुनिक फैशन एवं परंपरा” को साथ लाकर काशी के इस ऐतिहासिक धरोहर को रणवीर सिंह और कृति सेनन के साथ प्रदर्शित करने जा रहा हूँ.'

10 साल बाद काशी पहुंची कृति सेनन

कृति सेनन कहती हैं, 'सबसे पहले तो हर-हर महादेव. जय सिया राम. यहां मैं 10 साल पहले आई थी. उस वक्त में दर्शन नहीं कर पाई थी. ऐड शूट के लिए आई थी. 10 साल बाद मुझे दोबारा मौका मिला दर्शन और आरती करने का. इस शहर की ऊर्जा से बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं. पहले मैंने कभी ऐसी पूजा नहीं देखी.'

Trending news