Koffee With Karan 7: चलते शो में करण जौहर ने नागा चैतन्या को बताया Samantha Prabhu का पति, एक्ट्रेस ने बीच में ही दिया टोक
Advertisement

Koffee With Karan 7: चलते शो में करण जौहर ने नागा चैतन्या को बताया Samantha Prabhu का पति, एक्ट्रेस ने बीच में ही दिया टोक

Karan Johar calls Naga Chaitanya Samantha Prabhu's husband: कॉफी विद करण में पहुंचीं सामंथा ने करण जौहर को उस वक्त टोका जब उन्होंने नागा चैतन्या को सामंथा का पति कह दिया. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Samantha Prabhu interrupted Karan Johar for called  Naga Chaitanya her Husband: कॉफी विद करण 7 का तीसरा एपिसोड हॉटस्टार पर स्ट्रीम हो चुका है. तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा प्रभू (Samantha Prabhu) साथ में पहुंचे और इसे और भी खास बना दिया. इस दौरान दोनों ने इंडस्ट्री, प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की. इसी दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सामंथा के लिए करण जौहर (Karan Johar) को टोकना जरूरी हो गया. दरअसल, कुछ बात करते हुए करण ने नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) को सामंथा का हसबैंड बता दिया लेकिन उसी पल सामंथा ने करण को बीच में टोका और सही किया.

  1. Koffee With Karan 7 में पहुंचे अक्षय कुमार-सामंथा प्रभू
  2. करण जौहर ने नागा चैतन्या को बताया सामंथा का पति
  3. एक्ट्रेस ने चलते शो में करण जौहर को टोका   

 

 

मूव ऑन कर चुकी हैं सामंथा
सामंथा प्रभू ने बीत साल ही नागा चैतन्या से तलाक लिया है. लेकिन शो में कुछ बात करते हुए करण ने कहा ‘your Husband’ जिस पर तुरंत ही सामंथा ने करण को टोका और ‘Husband Nahi Ex Husband’ कहते हुए उन्हें ठीक किया. जिस पर करण ने अपनी गलती मानी और बात को आगे बढ़ाया. 

अक्षय कुमार के साथ सामंथा का कॉफी डेब्यू काफी मजेदार रहा. दोनों ने जहां काफी सीक्रेट रिवील किए तो गेम्स के दौरान खूब मस्ती भी की. अगर आपने अब तक ये एपिसोड नहीं देखा है तो आप हॉटस्टार पर इसे किसी भी समय देख सकते हैं. 

2010 में नागा से अलग हो चुकी हैं सामंथा
सामंथा और नागा दोनों ही साउथ सिनेमा के सबसे चर्चित कपल रहे हैं. इनकी शादी एक हाई प्रोफाइल मैरिज थी जो गोवा में हुई और इसके लिए पानी की तरह पैसा बहाया गया था. लेकिन 3 साल के रिश्ते में दोनों के बीच प्यार बढ़ने की बजाय कम होता गया और बीते साल अक्टूबर में दोनों ने अलग होने का ऐला कर सभी को हैरान कर दिया था. इनके रिश्ते में खटास की खबरें पहले ही आने लगी थीं और फिर इन्होंने खुद ही इस खबर पर मुहर लगा दी. फिलहाल दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news