KK Death: केके की मौत को इस एक्टर की पत्नी ने बताया साजिश, सीबीआई जांच की कर दी मांग
Advertisement
trendingNow11205541

KK Death: केके की मौत को इस एक्टर की पत्नी ने बताया साजिश, सीबीआई जांच की कर दी मांग

KK Death: सिंगर केके (Singer KK) इस दुनिया को छोड़कर चले गए. सिर्फ 53 की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली. लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनकी हालत बिगड़ी और फिर वो बिगड़ती ही चली गई.

फाइल फोटो

KK Death: बॉलीवुड के मशहूर गायक केके का 53 की उम्र में निधन हो गया. केके पश्चिम बंगाल गए हुए थे और वहीं लाइव शो के दौरान ही उनकी तबीयत बिगड़ने लगी और फिर उन्हें दिल का दौरा पड़ गया. अस्पताल ले जाते हुए ही केके की मौत हो गई. सिंगर की मौत पर कई तरह के खुलासे हुए लेकिन हाल ही में दिवंगत एक्टर की पत्नी ने ऐसी बातें कहीं हैं कि आप भी हैरान रह जाएंगे.

नंदिता पुरी का बयान

केके का निधन 31 मई की रात को हुआ. केके अपनी जिंदगी के आखिरी वक्त में भी लोगों का मनोरंजन कर रहे थे. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल पहुंचे से पहले उनका निधन हो गया. सिंगर के निधन के बाद कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. लेकिन हाल ही में दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की एक्स वाइफ नंदिता पुरी ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है.

fallback

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

केके के निधन के बाद दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की एक्स वाइफ नंदिता पुरी ने एक पोस्ट शेयर कर सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने फेसबुक पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर कर कहा कि कोलकाता ने केके की हत्या कर दी. गुस्सा जाहिर करते हुए नंदिता ने लिखा कि पश्चिम बंगाल पर शर्म आती है. कोलकाता ने केके की हत्या कर दी और अब सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है. नजरुल मंच पर कोई सावधानी नहीं बरती गई. ढाई हजार लोगों की क्षमता वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए. एसी काम नहीं कर रहा था, सिंगर ने चार बार शिकायत की. दवाइयों की कोई सुविधा नहीं थी और न कोई फर्स्ट एड था. सीबीआई जांच होनी चाहिए. तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बायकॉट करना चाहिए.

बच सकती थी जान

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ चुकी है. इसमें बताया गया है कि उनकी आर्टरीज में ब्लॉकेज था अगर उन्हें सीपीआर दिया गया होता तो जान बच सकती थी. जब तक उन्हें अस्तपाल पहुंचाया गया तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस तरह से कहा जा सकता है कि केके को अगर सही समय से इलाज मिल जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. 

Trending news