Kirron Kher: कैंसर के बाद किरण खेर को हुई ये जानलेवा बीमारी, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी खबर
Advertisement

Kirron Kher: कैंसर के बाद किरण खेर को हुई ये जानलेवा बीमारी, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी खबर

Kirron Kher News: एक्ट्रेस और लोक सभा मेम्बर किरण खेर को 2021 में ब्लड कैंसर (Kirron Kher Cancer) डिटेक्ट हुआ था जिसके बाद अब एक बार फिर ये दिग्गज एक्ट्रेस एक खतरनाक, जानलेवा बीमारी से ग्रस्त हैं. एक्ट्रेस ने ट्विटर के जरिए खुद इस बारे में खबर दी है...

Kirron Kher: कैंसर के बाद किरण खेर को हुई ये जानलेवा बीमारी, सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी खबर

Kirron Kher Tests Positive for Covid-19: अनुपम खेर (Anupam Kher) की पत्नी और एक्ट्रेस किरण खेर (Kirron Kher) कई सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हैं और एक अदाकारा होने के साथ-साथ वो एक एमपी भी हैं. कुछ समय से एक्ट्रेस अपनी बीमारी को लेकर चर्चा में रही थीं जब उन्हें 2021 में ब्लड कैंसर डिटेक्ट हुआ था. किरण खेर को मल्टिपल माइलोमा (Kirron Kher Multiple Myeloma) डिटेक्ट हुआ था जिसका काफी लंबा ट्रीटमेंट हुआ और एक्ट्रेस ने कैंसर को मात दी. अब, एक्ट्रेस को एक और खतरनाक और जानलेवा बीमारी हो गई है जिसकी खबर एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर दी है. उनके ट्वीट के आते ही फैंस उनको जल्दी ठीक होने की दुआएं दे रहे हैं और उनकी सेहत को लेकर चिंता जता रहे हैं. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस को आखिर क्या हुआ है और उन्होंने किस बीमारी के बारे में जानकारी दी है... 

कैंसर के बाद Kirron Kher को हुई ये जानलेवा बीमारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मल्टिपल माइलोमा के बाद अब किरण खेर को कोविड-19 हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद बताया है कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. किरण खेर की इस खबर को सुनकर उनके फैंस उनके लिए काफी चिंतित हो गए हैं क्योंकि एक्ट्रेस एक कैंसर पेशेंट भी रह चुकी हैं जिसकी वजह से उनकी इम्यूनिटी और कम होगी.   

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने दी खबर

आप देख सकते हैं कि किरण खेर ने कोविड पॉजिटिव होने की खबर ट्विटर के जरिए सबको दी है. एक्ट्रेस लिखती हैं- मैंने टेस्ट करवाया है और मुझे कोविड निकला है. आप में से जो भी मुझसे हाल ही में मिला है, वो कृपया करके खुद को टेस्ट करवा ले.' किरण खेर के इस ट्वीट पर उनके फॉलोअर्स के 'गेट वेल सून' के मैसेज आने लगे हैं. 

कुछ ही दिन पहले किरण खेर के पति, एक्टर अनुपम खेर के करीबी दोस्त सतीश कौशिक (Satish Kaushik) का देहांत हो गया है जिसकी वजह से अनुपम और किरण समेत पूरी इंडस्ट्री काफी डिस्टर्ब्ड है. सतीश कौशिक दिल्ली में थे जब एक्टर को हार्ट अटैक आया और वो चल बसे. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news