'मैं इसके लिए तरस रही थी...' Don 3 को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा; एक्शन मोड के लिए हैं तैयार
Advertisement
trendingNow12125232

'मैं इसके लिए तरस रही थी...' Don 3 को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा; एक्शन मोड के लिए हैं तैयार

Kiara Advani: फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन' की सीरीज यानी 'डॉन 3' में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है और साथ ही अपने किरदार को लेकर खुलकर बात की और बताया कि वो फिल्म में अपने किरदार को कैसे देखती हैं

Don 3 को लेकर कियारा आडवाणी ने किया खुलासा; एक्शन मोड के लिए हैं तैयार

Kiara Advani On Don 3: कार्तिक आर्यन के साथ 'सत्यप्रेम की कथा' के बाद कियारा आडवाणी अब जल्द ही फरहान अख्तर की फिल्म 'डॉन' की सीरीज यानी 'डॉन 3' में रणवीर सिंह के साथ बड़े पर्दे पर एक्शन करती नजर आने वाली हैं, जिसको लेकर एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके फैंस भी काफी उस्तहित नजर आ रहे हैं. इसी बीच कियारा ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी इस फिल्म के बारे में खुलकर बात की और अपने किरदार के बारे में बताया. 

उन्होंने बताया कि 'डॉन 3' में कियारा अपने किरदार को किस तरह से देखती हैं और क्या सोचती हैं. हमेशा अपनी खूबसूरत और दमदार अभिनय के लिए पसंद की जाने वाली कियारा ने हाल ही में अपनी मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'डॉन 3' में अपनी एक्शन से भरपूर किरदार निभाने के बारे में बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि ये एक अच्छा फैसला है. मैं हमेशा से कुछ अलग करना चाहती थी'. 

एक्शन मोड को लेकर तैयार है कियारा

एक्ट्रेस ने आगे बताया, 'मैं इसे अपने लिए बदलना चाहती थी, और ये एक ऐसा स्टाइल था जिसे मैं पाने के लिए तरस रही थी अपने आप में. ये रोमांचक है, है ना'? एक्ट्रेस ने बात करते हुए आगे कहा, 'एक एक्टर के तौर पर आप लगातार अलग-अलग किरदारों में कदम रखते हैं और रख रहे हैं और दुनिया को ये विश्वास दिला रहे हैं कि आप वही हैं. फिल्म के लिए ये कठिन तैयारी होगी, लेकिन मेरे पास करने के लिए वो समय है. मैं बहुत उत्साहित हूं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं कियारा

कियारा बताती हैं, 'मैंने कभी कोई एक्शन फिल्म नहीं की है. अब कुछ एक्शन करने का मेरा समय आ चुका है'! फरहान अख्तर की फेमस फिल्म सीरीज की तीसरी किस्त 'डॉन 3' में रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी अपनी-अपनी भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इससे पहले साल 2006 और 2011 में आई फिल्मों में शाहरुख खान नजर आए थे. वहीं, अब फिल्म में रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं. 

Trending news