Kiara Advani Pregnant: क्या कियारा प्रेग्नेंट हैंॽ कार्तिक के साथ लेटेस्ट फोटो से उठा सवाल, आप भी देखिए
Advertisement
trendingNow11753537

Kiara Advani Pregnant: क्या कियारा प्रेग्नेंट हैंॽ कार्तिक के साथ लेटेस्ट फोटो से उठा सवाल, आप भी देखिए

Kiara Advani Next Film: कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha) शुक्रवार को रिलीज हो रही है। पिछले साल कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ उन्होंने सुपर हिट भूलभुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) की थी। कार्तिक इस फिल्म में भी उनके साथ हैं। परंतु फिल्म से पहले कार्तिक के साथ फिल्म प्रमोशन की एक फोटो देखकर कई लोग कियारा के प्रेग्नेंट होने का दावा कर रहे हैं...

 

Kiara Advani Pregnant: क्या कियारा प्रेग्नेंट हैंॽ कार्तिक के साथ लेटेस्ट फोटो से उठा सवाल, आप भी देखिए

Kiara Advani Siddarth Malhotra: इस साल फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा से विवाह बंधन में बंधने वाली कियारा आडवाणी क्या प्रेग्नेंट (Kiara Advani Pregnant) हैंॽ सोशल मीडिया में उनकी ताजा तस्वीरों के साथ यह चर्चा चल पड़ी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ उनकी नई फोटो देखे के बाद प्रशंसक यह अनुमान लगा रहे हैं कि कियारा और सिद्धार्थ (Siddarth Malhotra) जल्द ही सबके साथ गुड न्यूज (Good News) शेयर करने वाले हैं. कियारा 7 फरवरी को दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. शुक्रवार को उनकी अगली फिल्म सत्यप्रेम की कथा (Satyaprem Ki Katha)  रिलीज होने वाली है. जिसमें वह कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी.

फोटो में बेबी बंप
कियारा आडवाणी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अच्छे दौर से गुजर रही हैं. पिछले साल कार्तिक के साथ ही उनकी भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiya 2) सुपर हिट थी और एक बार फिर दर्शक दोनों की जोड़ी से उम्मीदें लगाए बैठे हैं. 29 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दोनों सितारे अलग-अलग शहरों में जा रहे हैं. शनिवार को कार्तिक और कियारा राजस्थान के जयपुर (Jaipur Rajasthan) में सत्यप्रेम की कथा का प्रमोशन कर रहे थे. इसी गुलाबी नगरी (Pink City) में फिल्म के प्रचार की फोटो कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम (Kartik Aryan Instagram) हैंडल पर शेयर की, जिसमें वह और कियारा एक क्यूट पोज दे रहे हैं. लेकिन जैसे ही फोटो वायरल हुई, नेटिजन्स आश्चर्यचकित रह गए. तमाम लोगों ने दावा शुरू कर दिया कि वे तस्वीर में बेबी बंप (Baby Bump) देख सकते हैं और कियारा आडवाणी प्रेग्नेंट हैं.

वायरल हुई फोटो
फोटो में कियारा रस्ट कलर की ब्रालेट और पैंट के साथ भारी कढ़ाई वाली जैकेट में खूबसूरत लग रही हैं. जबकि कार्तिक बेसिक व्हाइट टी-शर्ट और ब्लू डेनिम के ऊपर रस्ट कलर की ही जैकेट में हैं. लेकिन इन तस्वीरों ने कियारा की प्रेग्नेंसी की चर्चा को हवा दे दी है. सोशल मीडिया (Social Media) में यह तस्वीर खूब देखी जा रही है और अपने-अपने अंदाज में कयास लगा लगा रहे हैं. कियारा और सिद्धार्थ ने फिल्म शेरशाह (Film Shershah) के दौरान शुरू हुई डेटिंग के बाद एक-दूसरे के लिए अपना प्यार कबूल कर लिया था. लेकिन मीडिया में उन्होंने शादी के दिन तक अपने रिश्ते को छुपाकर रखा. दोनों ने इस साल राजस्थान में शादी की थी. शादी में शामिल होने वालों में अंबानी परिवार के सदस्य, करण जौहर, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत और जूही चावला जैसे सितारे शामिल थे. इसके बाद दोनों जापान में छुट्टियां बिताने गए और फिर अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए.

Trending news