राजस्थान से वापस आते ही कैटरीना ने शेयर की अनसीन फोटोज, एयरपोर्ट पर भी प्यार में डूबा दिखा कपल
Advertisement
trendingNow12041936

राजस्थान से वापस आते ही कैटरीना ने शेयर की अनसीन फोटोज, एयरपोर्ट पर भी प्यार में डूबा दिखा कपल

Katrina Kaif: हाल ही में कैटरनी कैफ अपने पति विक्की कौशल के साथ नए साल का जश्न मनाने के बाद जैसलमेर से मुंबई वापस आ चुकी हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी बात की.

राजस्थान से वापस आते ही कैटरीना ने शेयर की अनसीन फोटोज, एयरपोर्ट पर भी प्यार में डूबा दिखा कपल

Katrina Kaif Merry Christmas: हाल ही में बॉलीवुड का क्यूट कपल कैटरीना कैफ अपने पति और एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के साथ राजस्थान के जैसलमेर में नए साल का शानदार सेलिब्रेशन मनाने के बाद वापस मुंबई लौट चुकी हैं. दोनों की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है. इसी बीच कैटरनी ने भी वापस आते ही अपने इंस्टाग्राम पर कुछ खूबसूरत फोटो शेयर की हैं. 

इस फोटोज में एक्ट्रेस ने अपने और पति विक्की के साथ कुछ फोटो शेयर की हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Merry Christmas) को लेकर भी बात की. शेयर की गई फोटो में कैटरीना चेक प्रिंट आउटफिट में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं. इसके अलावा दूसरी फोटो में पति विक्की कौशल के साथ रोमांटिक अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक फोटो में एक्ट्रेस अपनी प्यारी सी स्माइल के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

एक और फोटो में वो विक्की के साथ सनसेट के खूबसूरत नजारे का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. कैटरीना की ओर से शेयर की गई इन सभी फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं, इन फोटो पर कैप्शन शेयर करते हुए कैटरीना ने एक प्यारा सा कैप्शन भी शेयर किया है. कैटरीना कहते हैं, 'तीन खूबसूरत दिन... प्यार, आराम, सनसेट और ठंड! न्यू ईयर मना लिया... अब मेरी क्रिसमस की बारी !!!'. 

जैसलमेर से वापल लौटा कपल 

इसके अलावा दोनों की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों एयरपोर्ट में नजर आ रहे हैं. दोनों राजस्थान से वापस चुके हैं. इस दौरान भी दोनों काफी स्टाइलिश और कूल लुक में नजर आ रहे हैं और साथ ही इस दौरान भी दोनों साथ में काफी खुश नजर आ रहे हैं. दोनों की तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. जहां एक और कैटरीना ग्रै हुडी और जींस और ब्लैक सनग्लासेस कैरी किए नजर आ रही हैं. वहीं, विक्की भी बेहद कूल लुक में नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tips Tamil (@tipstamilofficial)

'मेरी क्रिसमस' को लेकर एक्साइटेड हैं एक्ट्रेस 

वहीं, कैप्शन पढ़ने के बाद यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'मेरी क्रिसमस' (Katrina Kaif Merry Christmas) के प्रमोशन में बिजी होने वाली हैं. श्रीराम राघवन (Sriram Raghavan) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना के साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 12 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं, जिसको लेकर दोनों स्टार्स के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 

Trending news