आखिर क्यों कैटरीना कैफ को बिल्कुल नहीं पसंद अपना निकनेम, बेस्ट फ्रेंड ने दिया है एक प्यारा सा नाम जो 'कैट' का है फेवरेट
Advertisement
trendingNow12112084

आखिर क्यों कैटरीना कैफ को बिल्कुल नहीं पसंद अपना निकनेम, बेस्ट फ्रेंड ने दिया है एक प्यारा सा नाम जो 'कैट' का है फेवरेट

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ बॉलीवुड से लेकर अपने फैंस के दिलों पर राज करती हैं. उनकी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है, जो उनके हर अंदाज और अभिनय को खूब पसंद करती हैं. 'मेरी क्रिसमस' अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल में एक्ट्रेस ने अपने फेवरेट नाम का खुलासा किया.

आखिर क्यों कैटरीना कैफ को बिल्कुल नहीं पसंद अपना निकनेम, बेस्ट फ्रेंड ने दिया है एक प्यारा सा नाम जो 'कैट' का है फेवरेट

Katrina Kaif On Her Favourite Nickname: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों फरहान अख्तर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'जी ले जरा' को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. कैटरीना कैफ अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. 

हाल में एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस अपने फेवरेट नाम के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही हैं. अपनी इस पुराने वीडियो में कैटरीना ने 'कैट' नाम को लेकर अपनी नापसंदगी का खुलासा किया है. अक्सर ही उनके फैंस के लाकर इंडस्ट्री में कई लोग उनको 'कैट' कहकर बुलाते हैं, जो उनको पसंद नहीं है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना को नहीं पसंद 'कैट' निकनेम

वीडियो में जब कैटरीना से उनके पसंदीदा निकनेम के बारे में पूछा गया तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए बताया, 'मुझे जो पसंद नहीं है वो है 'कैट'. नहीं, मुझे कैट पसंद नहीं है. मेरा फेवरेट निकनेम मुझे मेरे सबसे अच्छे दोस्त अली अब्बास जफर ने दिया था. वो मुझे 'गोल्डफिश' कह कर बुलाते हैं'. वायरल वीडियो में कैटरीना ने आगे कहती हैं, 'गोल्डफिश की याददाश्त बहुत कम होती है और वो हर कुछ सेकंड में भूल जाती है. अली, उसका सबसे अच्छा दोस्त, उसके लिए उस शब्द का इस्तेमाल करता है'. 

अली अब्बास जफर कैटरीना को बुलाते हैं 'गोल्डफिश'

एक्ट्रेस ने आगे बता करते हुए कहा, 'ये सुझाव देते हुए कि कभी-कभी ऐसा लगता है कि उसे लोगों के कामों के बारे में कोई याद नहीं है'. वहीं, अगर कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित 'मेरी क्रिसमस' में देखा गया था, जिसमें उनके साथ साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति नजर आ रहे थे. फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला था. इस फिल्म को तमिल, हिंदी और कई भाषाओं में रिलीज किया गया था. 

Trending news