कैटरीना कैफ की खास PHOTO है विक्की कौशल के फोन का वॉलपेपर, देख आप भी कहेंगे SO CUTE
Advertisement

कैटरीना कैफ की खास PHOTO है विक्की कौशल के फोन का वॉलपेपर, देख आप भी कहेंगे SO CUTE

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: कैटरीना कैफ की बचपन की तस्वीर विक्की कौशल के मोबाइल फोन का वॉलपेपर पर है और जब से फैन्स को यह बात पता चल रही, तब से वह इस कपल की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

विक्की कौशल के फोन का वॉलपेपर वायरल...

Vicky Kaushal Phone Wallpaper: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने 2019 में शादी की थी. इसके बाद से ही अक्सर दोनों को कपल गोल पूरे करते हुए देखा जाता है. दोनों बॉलीवुड के पावरफुल कपल्स में से एक हैं. वे पूरी तरह से अलग-अलग व्यक्तित्व हैं, फिर भी वे एक-दूसरे के साथ पूरे दिखाई पड़ते हैं. विक्की और कैटरीना ने अक्सर इंटरव्यूज में एक-दूसरे के बारे में काफी बातें की हैं. अब विक्की कौशल का एक नया इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता अपने फोन की स्क्रीन पर लगा वॉलपेपर दिखा रहे हैं. और विक्की कौशल के फोन का वॉलपेपर कोई और नहीं बल्कि कैटरीना कैफ हैं.

जीक्यू इंडिया के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने फोन के वॉलपेपर के रूप में कैटरीना कैफ की बचपन की तस्वीर लगाई हुई है. इस क्यूट तस्वीर में कैटरीना (Katrina Kaif) मुस्कुराते हुए और दो पोनीटेल बनाए हुए हैं. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर वायरल इस तस्वीर पर फैन्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं.

विक्की कौशल ने खुद दिखाया फोन का वॉलपेपर
विक्की कौशल जीक्यू के लिए कवर स्टार थे और सेगमेंट में पूछा गया- 'चीजें, जिसके बिना विक्की कौशल नहीं रह सकते'? इस पर अभिनेता ने जवाब दिया कि उनका फोन उनकी जिंदगी का जरूरी हिस्सा है. 'सैम बहादुर' अभिनेता ने कहा, ''आपका दिन इसी (फोन) के साथ समाप्त होता है, और हां, यह हमेशा आपके साथ रहता है. हम ऐसे समय में रह रहे हैं, जहां आप फोन के बिना जीवन के बारे में सोच भी नहीं सकते.'' इसके बाद उन्होंने अपने फोन की स्क्रीन दिखाई, जिस पर कैटरीना कैफ के बचपन की तस्वीर थी.

'मुझे कहीं भी जल्दबाजी करने का मन नहीं है'
विक्की कौशल ने हाल ही में कैटरीना कैफ के बारे में खुलकर बात की और बताया कि उनसे प्यार करना क्या होता है. उन्होंने कहा, ''कल्पना कीजिए कि यह आपकी छुट्टी का दिन है. बाहर बारिश हो रही है. एक खूबसूरत शांति छा गई है और ऐसा कुछ भी नहीं है, जो आपको भविष्य के बारे में डरा रहा हो. आप बस उस पल में मौजूद हैं. जब मैं उनके साथ होता हूं तो ऐसा ही महसूस होता है. मुझे कुछ भी जल्दबाजी करने का मन नहीं करता. यह सबसे अच्छा एहसास है.''

Trending news